Upcoming South Indian Movies 2024
Upcoming Movie

बॉक्स ऑफिस पर ग़दर मचाएगी साउथ के ये 10 फिल्मे

Upcoming South Indian Movies 2024:- 2024 में बॉक्स ऑफिस पर कई दमदार फिल्मे रिलीज होने वाली है लेकिन ज्यादातर लोगो को साउथ की फिल्मो का इंतजार है और इस साल 2024 में साउथ की 10 बड़ी फिल्मे रिलीज होने वाली है जो बॉक्स ऑफिस पर सभी के रिकॉर्ड तोड़ेगी और इन फिल्मो में से एक फिल्म को बनाने में लगे है 600 करोड़ रूपये तो चलिए जानते है लिस्ट.

Upcoming South Indian Movies 2024

1. Devara

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है यह फिल्म इसी साल 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में नजर आएँगी इस फिल्म से दर्शको को काफी उम्मीदे है।

2. Pushpa 2

इस फिल्म का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है यह 2024 की सबसे ज्यादा मच अवेटेड फिल्म है इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मन्दाना लीड रोल में नजर आयेंगे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी इसका पहला पार्ट सुपर हिट रहा था और अब यह फिल्म भी 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तेयार है।

3. Kalki 2898 AD

साइंस फिक्सन पर आधारित फिल्म कल्कि 2898 एडी जो की सन 2898 की कहानी होगी इस फिल्म के लीड रोल में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हसन लीड रोल में नजर आने वाले है इस फिल्म में प्रभास भगवन कल्कि के अवतार का रोल प्ले करने वाले है यह मूवी 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Kalki 2898 AD Latest Update
image credit: google

4. Kanguva

यह भी पढ़े:- धमाल मचाने आ रही है बहुबाली 3, मूवी से आया बड़ा अपडेट

सूर्या, बोबी देओल और दिशा पठानी के साथ पीरियड ड्रामा कंगुवा में नजर आने वाले है इस फिल्म का टीज़र दर्शको को काफी पसंद आया था और फेंस को इस फिल से काफी उम्मीदे है यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट शाबित होगी। यह मूवी भी इसी साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।

Upcoming South Movies 2024

5. The Greatest Of All Time

थालापति विजय की आने वाली फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ़ आल टाइम तमिल भाषा की एक साइंस फिक्सन एक्शन मूवी है जिसे वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है इस फिल्म के बाद विजय थालापति विजय राजनीती करियर की शुरुआत करने वाले है मतलब यह उनकी आखरी फिल्म है इसी लिए इस फिल्म को दर्शको का काफी अच्छा प्यार मिलने वाला है फेंस इस फिल्म के लिए अभी से ही एक्साइटेड है यह मूवी 31 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े:- शैतान के बाद अब दहशत मचाएगी ये हॉरर फिल्मे

6. Vettaiyan

Upcoming South Movies 2024 की लिस्ट में आने वाली फिल्म vettaiyan एक एक्शन थ्रिल मूवी होने वाली है जिसमे हमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और फहद फासिल देखने को मिलने वाले है इस फिल्म को टी जे ज्ञान्वेल डायरेक्ट कर रहे है यह एक्शन मूवी होने वाली है जो की इसी साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

7. Indian 2

2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने कमल हसन की फिल्म इडियन 2 भी आने वाली है इसका पहला पार्ट दर्शको को काफी पसंद आया था और दर्शको को पूरी उम्मीद है की इंडियन 2 की कहानी भी काफी दमदार होगी, यह मूवी अप्रैल 2024 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

8. Toxic

KGF स्टार यश टॉक्सिक मूवी में जल्द ही नजर आने वाले है यह मूवी भी फुल एक्शन पैक्ड होने वाली है हाल हि में फिल्म का एक टाइटल टीज़र रिलीज हुआ था तभी से फेंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है फेंस इस मूवी के लिए काफी एक्साइटेड है रोकिंग स्टार यश KGF चैप्टर 2 के बाद इस फिल्म में नजर आने वाले है।

यह भी पढ़े:- 15 अगस्त को होगा महा क्लेश, टकराएगी ये 4 बड़ी फिल्मे

9. Viduthalai Part 2

विदुथलाई मूवी एक तमिल भाषा की पीरियड ड्रामा क्राइम थ्रिलर मूवी होने वाली है जिसमे हमें विजय सेतुपति नजर आयेंगे इस फिल्म को वेत्रिमारन डायरेक्ट करने वाले है।

10. The Raja Saab

हाल ही में प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म द राजा साब का अनाउंसमेंट किया है यह तेलुगु भाषा की की रोमांटिक हॉरर मूवी होने वाली है प्रभास पहली बार किसी हॉरर मूवी में नजर आयेंगे यह फिल्म दिसम्बर 2024 तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है फेंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

बाकि आप इनमे से किस फिल्म का वेट कर रहे हो हमें कमेंट में जरुर बताना और इसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *