krrish 4 latest upudate
Upcoming Movie

Krrish 4 Latest Update: Krrish 4 Release Date 2024: जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Krrish 4 Latest Update: क्रिश 4 को लेकर हम सभी काफ़ी एक्साइटेड है ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का सुपर हीरो भी कहा जाता है Hrithik Roshan क्रिश फ़िल्म सीरीज से दुनिया भर मे मशरहूर है ऋतिक रोशन के इससे पहले क्रिश और क्रिश 3 मे नजर आ चुके है जो कि सुपर हिट फिल्मे रही। और अब ऋतिक रोशन के फेन्स क्रिश 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है इस फ़िल्म का अनाउंसमेंट काफ़ी समय पहले ही हो गया है अब फेन्स को फ़िल्म कि रिलीज डेट का इंतजार है और आज हम उसी के बारे मे बात करेंगे।

Krrish 4 Latest Update

Krrish 4 कि स्क्रिप्ट जादुई है जो 15 मिनट मे दर्शकों को अपनी दुनिया मे खींच लेगी जी हा दोस्तों फ़िल्म कि स्टोरी बहुत ही दमदार होने वाली है राकेश रोशन का कहना है कि क्रिश 4 कि स्क्रिप्ट रेडी है वो जादुई स्क्रिप्ट है जो कि लोगो के दिल से कनेक्ट होंगी कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म मे मे जादू नाम के एलियन कि वापई हो सकती है।

यह भी पढ़े:- Bade Miyan Chote Miyan के टीज़र ने मचाया धमाल, टीज़र को देख फेंस ने कहा ब्लॉकबस्टर

मगर राकेश रोशन का कहना है कि वो इस फ़िल्म कि स्टोरी को और भी बेहतरीन करना चाहते है उन्होंने कहा मे क्रिश 4 तब तक नहीं बनाऊंगा तब तक मे भीतर से अपनी स्क्रिप्ट को लेकर संतुष्ट ना हो जाऊ फ़िल्म कि स्क्रिप्ट रेडी है लेकिन फिर भी मे इसमें सुधार करना चाहता हु।

krrish 4 latest update
photo: social media

राकेश रोशन का यह भी कहना है कि आज कल के बच्चे हॉलीवुड कि फिल्मे देखना ज्यादा पसंद करते है हॉलीवुड के हीरो को पसंद करते है और मे क्रिश 4 मे कुछ ऐसा करना चाहता हु जो कि हॉलीवुड से भी एक कदम आगे हो हम इस फ़िल्म को हॉलीवुड के लेवल का एक्शन और VFX देंगे हम इस फ़िल्म के VFX मे कोई भी समझौता नहीं करेंगे। सिर्फ VFX से ही फ़िल्म हिट नहीं हो जाती उसके लिए अच्छी और ओरिजनल स्टोरी का होना भी जरुरी है और आज कि ऑडिन्स को इम्प्रेस करना बहुत मुश्किल है।

यह भी पढ़े:- Prashanth Neel Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस लुट लेंगी ये फिल्मे

Krrish 4 Release Date

जैसा कि राकेश रोशन ने बताया फ़िल्म कि स्टोरी पूरी तरहै से रेडी है लेकिन वो उसमे सुधार करना चाहते है इसका मतलब क्रिश 4 कि शूटिंग मे अभी थोड़ा समय लगेगा। शायद हो सकता है कि मेकर्स क्रिश 4 कि शूटिंग 2025 के शुरू होते ही कर दे। यानी कि फ़िल्म 2026 तक सिनेमाघरों मे आएगी समय बहुत ज्यादा लगेगा लेकिन ज़ब फ़िल्म रिलीज होंगी तब धमाका करेंगी इस फ़िल्म मे इतना दम है कि ये सभी पुराने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Krrish 4 Star Cast

अगर क्रिश 4 कि स्टार कास्ट कि बात करें तो मेकर्स ने इस पर अभी खुलकर बात नहीं कि है लेकिन कुछ रिसोर्सेस के अनुसार क्रिश 4 मे ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपडा, विवेक ओबेरॉय और रोहित रॉय नजर आ सकते गई जैसे ही फ़िल्म पर काम शुरू होगा फ़िल्म कि स्टार कास्ट कि लॉस्ट भी सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़े:- Akshay Kumar Upcoming Movies Name: तहलका मचाएगी अक्षय कुमार की ये फिल्मे

क्रिश इंडिया का सुपर हीरो है तो यह फ़िल्म एडवांस लेवल पर बननेगी, फ़िल्म साइंस फिक्सन पर आधारित होंगी और इस मूवी मे हमें फ्यूचर के बारे मे बताया जा सकता है राकेश रोशन इस फ़िल्म को हॉलीवुड लेवल पर बनाने वाले है इस फ़िल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट करने वाले है और साथ ही हॉलीवुड के कई डायरेक्टर मूवी के एक्शन पर काम करेंगे ताकि मूवी मे हॉलीवुड लेवल का एक्शन देखने को मिल सके।

बाकि इस फिल्म के लिए कितने उत्सुक हो कमेंट में जरुर बताना और एसी ही अपडेट पन्ने के लिए हमसे whatsapp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो।

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp

2 Replies to “Krrish 4 Latest Update: Krrish 4 Release Date 2024: जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *