housefull 5 trailer
Upcoming Movie

Housefull 5 Trailer: अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म करेगी धमाल

Housefull 5 Trailer: अक्षय कुमार कि मच अवैटेड फ़िल्म हॉउसफुल 5 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है हॉउसफुल फ्रेंचाइजी सबसे सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी मे से एक है इस फ्रेंचाइजी कि सभी फिल्मे सुपर हिट रही थी और बहुत ही जल्द हॉउसफुल 5 भी देखने को मिलने वाली है इस फ़िल्म के लिए ऑफियंस काफ़ी एक्साइटेड है मेकर्स ने इस फ़िल्म कि रिलीज डेट भी अनाउंसमेंट कर दी है इस फ़िल्म मे अक्षय कुमार लीड हीरो का रोल प्ले करने वाले है।

Housefull 5 Trailer

बात करें मूवी के ट्रेलर कि तो मूवी के ट्रेलर को अभी बहुत समय बचा हुआ है यह फ़िल्म 2025 मे रिलीज होंगी और मेकर्स फ़िल्म रिलीज के 1 महीने पहले ही ट्रेलर को रिलीज करने वाले है। लेकिन फ़िल्म कि शूटिंग ख़त्म होने तक मूवी का एक बड़ा आधिकारिक टीज़र देखने को मिल सकता है। जो कि पूरा कॉमेडी से भरा होगा इस फ़िल्म मे हमें और भी ज्यादा कॉमेडी देखने को मिलेंगी। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमे बॉलीवुड के कई कलाकार आपको एंटरटेन करेंगे। फेंस इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड है फिल्म के टीज़र रिलीज होने के बाद सब कुछ क्लियर हो जायेगा की फिल्म में कितनी कॉमेडी होने वाली है।

यह भी पढ़े:-5 Best Suspense Thriller Movies: ये सस्पेंस थ्रिल फिल्मे आपका दिमाग घुमा देगी

Housefull 5 Movie

हॉउसफुल 5 मूवी को लेकर मेकर्स ज्यादा अपडेट नहीं दे रहे है लेकिन मेकर्स इस फ़िल्म को साइलेंटली काम कर रहे है यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म होंगी जिसमे अक्षय कुमार रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, बॉमन ईरानी जैसे महान कलाकार देखने को मिलने वाले है और इस फ़िल्म मे हीरोइन के रोल पूजा हेगड़े, कृति सेनन और जेकलीन फर्नीण्डिज देखने को मिल सकती है मेकर्स ने अभी मूवी कि स्टार कस्ट के बारे मे ज्यादा कुछ नहीं बताया है।

housefull 5 trailer
photo: social media

आजकल सभी एक्शन मूवीज देखना पसंद करते है ऐसे मे कॉमेडी मूवी को सक्सेसफुल बनाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन फ़िल्म के डायरेक्टर तरुण मंसूखानी दमदार कॉमेडी फिल्मो के लिए जाने जाते है और इस बार दर्शकों कि उम्मीद तरुण मंसूखानी से लागी हुई है कि वो हाउसफुल्ल 5 मे भी दमदार कॉमेडी दे जिससे कि पूरा थिएटर मे हसीं का माहौल बन जाये। साल 2024 में अक्षय कुमार की बहुत से फिल्मे रिलीज हो रही है जिसकी वजह से अक्षय कुमार ने इस फिल्म को 2025 के लिए छोड़ दिया है अक्षय कुमार 2025 में भी फुल कॉमेडी मूवी लेकर आ रहे हैजिसमे सबसे ज्यादा क्रेंज हाउसफुल 5 का है।

यह भी पढ़े:- Fighter Full Movie Hrithik Roshan: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई 

इस फ़िल्म के पिछले सभी पार्ट सुपरहिट रहे थे और उन सभी फिल्मो मे दमदार कॉमेडी देखने को मिली थी लोग आज भी उन फिल्मो को देखना पसंद करते है हाउसफुल्ल फ्रेंचाइजी कि फिल्मे आपको बोर नहीं होने देती है और हाउसफुल्ल कि अनाउंसमेंट होने के बाद से ही फ़िल्म को लेकर एक्साईटमेंट काफ़ी बढ़ गई है लेकिन मूवी को रिलीज होने अभी 1 साल से भी लम्बा वक़्त लगेगा।

Housefull 5 Release Date

बात करें हाउसफुल कि रिलीज डेट कि तो 2024 अंत तक मूवी कि शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी और और कुछ रिपोर्ट के अनुसार यह फ़िल्म 6 जून 2025 तक सिनेमाघरों मे रिलीज होंगी और बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगी।

यह भी पढ़े:- Krrish 4 Latest Update: Krrish 4 Release Date 2024: जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Housefull 5 Budget

हाउसफुल 5 एक मल्टी स्टारर फ़िल्म होंगी जिमे बॉलीवुड के बड़े बड़े एक्टर्स कस्ट किये जायेंगे मतलब मूवी का बजट बढ़ेगा मूवी के बजट को लेकर अपडेट यह आ रही है कि इस फ़िल्म 375 करोड़ रूपये के बजट मे बनाया जायेगा। लेकिन ज़ब फ़िल्म कि स्टार कास्ट का सिलेक्शन होगा तो ये बजट कम ज्यादा भी हो सकता है।

आप इस फिल्म का कितना वेट कर रहे हो हमें कमेंट में जरुर बताना और एसे ही अपडेट सबसे पहले जानने के लिए हमसे whatsapp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते है और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना।

WhatsApp

Telegram

2 Replies to “Housefull 5 Trailer: अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म करेगी धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *