New Upcoming Horror Movie 2024
Horror Movie

शैतान के बाद अब दहशत मचाएगी ये हॉरर फिल्मे,

New Upcoming Horror Movie 2024:- अजय देवगन की शैतान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सभी के होश उड़ा दिए शैतान मूवी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है सभी इस फिल्म का लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे इस मूवी के बाद से सभी उम्मीद कर रहे है की 2024 में और भी हॉरर मूवी देखने को मिले, हॉरर मूवी के शोकिनो के लिए 2024 में दमदार हॉरर फिल्मे रिलिज हो रही है जो की बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है तो चलिए जानते है इस लिस्ट में

New Upcoming Horror Movie 2024

Chhori 2

नुसर्रत भरुचा के लीड रोल में बनी फिल्म ‘छोरी’ दर्शको को काफी पसंद आई थी और इसी को देखते हुए मेकर्स इस फ्लिम का सीक्वल लेकर आ रहे है ‘छोरी 2’ जो की इसी साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी इस फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है क्युकी फिल्म में फिर एक बाद वही हॉरर एलिमेंट देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को विशाल फुरिया डायरेक्ट कर रहे है और यह मशहूर मराठी फिल्म लपाछपी की हिंदी रीमेक है इस फिल्म में नुसर्रत भरुचा के साथ साथ सोरभ गोयल और सोहा अली खान भी लीड रोल में नजर आयेगे।

Also Read. Pathan 2 का बजट जानकर उड़ जायेंगे होश, फिल्म से आया बड़ा अपडेट 

बात करे इस फिल्म की रिलीज डेट की तो यह फिल्म 26 नवम्बर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से तहलका मचाएगी इस फिल्म को पेन इंडिया रिलीज किया जायेगा।

Bhool Bhulaiya 3

Horror Movie 2024:- कार्तिक आर्यन की सबसे ज्यादा मच अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है यह फिल्म भूल भुलैया सीरिज का तीसरा पार्ट है जो की सबसे खतरनाक होने वाला है इस फिल्म से लोगो की काफी उम्मीदे जुडी हुई है क्युकी इसके दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुए थे इसके पहले पार्ट में अक्षय कुमार और दुसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन नजर आये थे और अब तीसरे पार्ट में भी कार्तिक आर्यन अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आयेंगे। इस फिल्म के शूटिंग शुरु हो चुकी है और खबरे निकल कर आ रही है की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल प्ले करने वाली है।

bhool bhulaiyaa 3
photo: social media

Also Read. 15 अगस्त को होगा महा क्लेश, टकराएगी ये 4 बड़ी फिल्मे

इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करने वाले है रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म इसी साल 2024 में दीवाली के मोके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी होने वाली है जो की दर्शको को एक बार फिर से हँसा हँसा कर डराने वाली है फेंस में इस फिल्म को लेकर अलग ही बज बना हुआ है।

Upcoming Horror Movie 2024

Stree 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के लीड रोल में बनी फिल्म स्त्री ने लोगो का दिल जित लिया था इस फिल्म की कहानी लोगो को काफी पसंद आई थी क्युकी यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित थी जिसकी वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़े और मूवी सुपर हिट हुई तभी से फेन इसके दुसरे पार्ट का इंतजार कर रहे है। और मेकर्स ने भी इसके सेकंड पार्ट की अनाउंसमेंट कर दी है और कहाँ की इस बार मूवी में सर कटे राक्षश का आतंक देखने को मिलेगा और जो स्त्री पहले पार्ट में गाव वालो को डरा रही थी वाही स्त्री उन गाव वालो की मदद करेगी।

यह एक Horror Comedy Movie होगी जो की 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में नजर आयेगे।

stree 2
photo: social media

Also Read. 10 कारण जो शैतान फिल्म को सुपर हिट बनायेंगे 

Hountad Ghost Of The Past

Horror Movie:- साल 2024 में एक और दमदार Horror Movie रिलीज होने वाली है जो है विर्क्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनने वाली Hountad Ghost Of The Past यह इंडिया की पहली हॉरर 3D फिल्म का सीक्वल है जो की बड़े परदे पर खोफ मचाने को तेयार है यह फिल्म भी इसी साल 2024 में बड़े परदे पर रिलीज होगी, हॉरर फिल्मो के शोकिन इस फिल्म को एक बार जरुर देखना।

आप इनमे से किस फिल्म का इंतजार कर रहे हो हमें कमेंट में जरुर बताना और एसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

2 Replies to “शैतान के बाद अब दहशत मचाएगी ये हॉरर फिल्मे,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *