best horror comedy movies
Horror Movie

Best Horror Comedy Movies Bollywood: डराते डराते हँसा देगी ये हॉरर फिल्मे

Best Horror Comedy Movies Bollywood: अगर आप भी हॉरर कॉमेडी मूवीज देखने का शोक रखते है तो बॉलीवुड की ये हॉरर और कॉमेडी फिल्मे आपके लिए है इस लिस्ट में एसी हॉरर फिल्मे है जो आपको डराते डराते हसाएगी तो चलिए देखते है लिस्ट.

Best Horror Comedy Movies Bollywood

ये वह हॉरर फिल्मे है जिनको आपको एक बार जरुर देखना चाहिए इस लिस्ट में टॉप 5 बेस्ट हॉरर कॉमेडी मूवीज है जो आपको शुरू से एंड तक बोर नही करेगी।

1) Golmaal Agian

गोलमाल फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ वेसे तो कॉमेडी फिल्म है लेकिन इस फिल्म में आपको हॉरर सिन भी दिखाए जाते है वो भी कॉमेडी वाले अंदाज में मतलब आप हॉरर सिन को देखकर डरने के साथ साथ हसने भी लगोगे यह मूवी सुपर हिट रही थी इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, तुषार कपूर, तबु, श्रेयस तलपडे,परिणिति चोपड़ा, कुनाल खेमू, नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज, जोहनी लीवर जैसे कई एक्टर देखने को मिलते है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम विडियो पर देख सकते हो।

Also Read. Upcoming Sequel Movies: 2024 में धूम मचा देगी ये सीक्वल मूवीज

2) नानू की जानू

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘नानू की जानू’ साल 2018 में रिलीज हुई थी यह फिल्म लोगो को बहुत पसंद आई थी अब यह फिल्म OTT पर भी उपलब्ध है इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हो, इस फिल्म में इस फिल्म में अभय देओल और पत्रलेखा ने अहम भूमिका निभाई थी इस फिल्म की स्टोरी काफी दमदार है।

3) Stree

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के लीड रोल में बनने वाली फिल ‘स्त्री’ बेस्ट हॉरर कॉमेडी मूवी है यह फिल्म रियल स्टोरी पर आधारित है जिसमे एक स्त्री होती है वो रात में पुरुषो पर हमला करती थी और सिर्फ उनके कपडे ही रह जाते है इस फिल्म की सक्सेस के बाद मेकर्स ने इसके पार्ट की की घोषणा भी कर दि है जोकि इसी साल रिलीज होने वाली है अगर आपने इस फिल्म को नही देखना तो फिर आपने बहुत कुछ मिस कर दिया, हॉरर कॉमेडी मूवी के शोकिन इस फिल्म को जरुर देखे। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हो।

Best Horror Comedy Movies Bollywood
photo: social media

Also Read. Kalki 2898 AD Leak: Story & Facts, प्रभास की यह फिल्म होगी सबसे खतरनाक 

4) भूतनाथ

2008 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘भूतनाथ’ बच्चो की फेवरेट मूवी है अगर आपको एसी फिल्मे पसंद है तो आप इस फिल्म को देख सकते हो यह फिल्म अमेजन प्राइम विडियो पर उपलब्ध है इस फिल्म में एक भूत और एक बच्चे की कहानी है किस तरह एक बच्चे और भूत की दोस्ती हो जाती है और फिर कहानी में नए नए ट्विस्ट आते है वो आपको फिल्म देखकर पता चलेगा।

5) हम तुम और घोस्ट

अरशद वारसी, दिया मिर्ज़ा और बोमन ईरानी के लीड रोल में बनी फिल्म ‘हम तुम और घोस्ट’ बहुत ही इंट्रेस्टिंग फिल्म है यह 2010 में रिलीज हुई सबसे मजेदार फिल्म है इसकी कहानी लोगो को बहुत पसंद आई थी इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम विडियो पर देख सकते हो। इस फिल्म में अरशद वारसी को मरे हुए इन्सान दिखाई देते है और वो सभी अरशद वारसी से मदद मागते है अपनी आखरी इच्छा पूरी करने के लिए लेकिन अरशद वारसी उनकी मदद कैसे करता है ये देखने के लिए आपको फिल्म देखना पड़ेगा।

Also Read. Golmaal 5 Trailer: रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 को लेकर दिया बड़ा अपडेट

इन फिल्मो में से आपने कोन सी फिल्म देखि है कमेंट में जरुर बताना और अगर आप फिल्म देखने के शोकिन है तो आप हमसे whatsapp और टेलीग्राम पर जुड़ सकते है ताकि सबसे पहले आपको अपडेट मिल सके।

Join On WhatsApp

Join Us Telegram

Thanks For Reading Our Blog Post

Also Watch Our Best Stories.

3 Replies to “Best Horror Comedy Movies Bollywood: डराते डराते हँसा देगी ये हॉरर फिल्मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *