upcoming horror movies
Upcoming Movie

New Upcoming Horror Movies: 2024 में ये हॉरर फिल्मे मचाएगी धमाल

New Upcoming Horror Movies: आज हम आने वालीकुछ ऐसी फिल्मो के बारे मे जानेंगे जो कि बॉक्स ऑफिस पर तगडी कमाई करने वाली है, इन फिल्मो के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है ये सभी फिल्मे इसी साल 2024 को रिलीज होंगी तो चलिए जानते है इस लिस्ट मे.

New Upcoming Horror Movies

हॉरर का क्रेज हमेशा से ही रहा है कुछ लोगो के लिए हॉरर फिल्मे देखना किसी एडवेंचर से काम नहीं होता है और 2024 मे हॉरर मूवीज के लवर्स के लिए बेस्ट फिल्मे रिलीज हो रही है ये फिल्मे आपको डराने के साथ साथ हँसाएगी भी।

1) Bhediya 2

वरुण धवन कि हॉरर कॉमेडी फ़िल्म भेड़िया 2 इसी साल 2024 मे रिलीज होने वाली है मेकर्स इस फ़िल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते है इसका पहला पार्ट सुपर हिट रहा था पहले पार्ट लोगो को काफ़ी पसंद आया था भेड़िया मूवी मे जो ग्राफ़िक्स दिया गया था वह सबसे बेस्ट था इस फ़िल्म मे वरुण धवन के साथ साथ कृति सेनन ने भी लीड रोल प्ले किया था इसकी सक्सेस के बाद मेकर्स ने भेड़िया 2 का एलान किया था इस बार भेड़िया 2 मे हमें एडवांस लेवल का ग्राफ़िक्स देखने को मिलने वाला है जैसा ग्राफ़िक्स आपको हॉलीवुड मे देखने को मिलता है।

Also Read. Best South Horror Movies: रातो की नींद उदा देगी साउथ की ये भुतिया फिल्मे

Bhediya 2 Star Cast

इस फ़िल्म कि star cast अभी कन्फर्म नहीं हुई है लेकिन भेड़िया 2 मे स्त्री के कैरेक्टर भी देखने को मिल सकते है क्युकी ये दोनों एक ही यूनिवर्स मे आने वाले है और मेकर्स दोनों फिल्मो को एक दूसरे से कनेक्ट करने वाले है।

2) Stree 2

2024 कि सबसे ज्यादा एंटीसिपेटेड फ़िल्म है स्त्री 2 स्त्री 2 मे मेकर्स इस बार कुछ न्यू करने वाले है जिसे देखकर सभी चौक जायेंगे यह फ़िल्म एक हॉरर कॉमेडी मूवी होने वाली है जो कि 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों मे रोलीज होंगी इस फ़िल्म के लिए लोग बहुत एक्साइटेड है इस फ़िल्म मे सर कटे राक्षस का आतंक दिखाया जायेगा और स्त्री 1 मे जो गांव वाले स्त्री से डर रहे थे वही गांव वाले स्त्री से मदद मागेंगे। मेकर्स ने कहा है कि वो इस फ़िल्म कि स्टोरी को और भी इंट्रेस्टिंग बनाएंगे।

upcoming horror movies
photo: social media

Also Read. Best Horror Comedy Movies Bollywood: डराते डराते हँसा देगी ये हॉरर फिल्मे 

Stree 2 Star Cast

  • श्रद्धा कपूर
  • राजकुमार राव
  • आपरशक्ति खुराना
  • पंकज त्रिपाठी
  • आकाश दाभाड़े
  • वरुण धवन

यह सभी एक्टर्स स्त्री 2 मे अपना कमाल दिखाएंगे।

3) Bhool Bhulaiya 3

कार्तिक आर्यन कि मच अवैटेड हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘भूल भुलाईया 3’ के लिए फेन्स काफ़ी एक्साइटेड है यह फ़िल्म 2024 मे दिवाली पर रिलीज होंगी इस फ़िल्म के पहले दो पार्ट सुपरहिट रहे थे पहले पार्ट मे अक्षय कुमार नजर आये थे और दूसरे पार्ट मे कार्तिक आर्यन ने कमाल दिखाया था और अब फेन्स भूल भुलाइया 3 मे भी कार्तिक आर्यन के देखना चाहते है।

यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी होंगी इस फ़िल्म को अनीस बाज़मी डायरेक्ट कर रहे है और खबरे ये भी आ रही है कि इस फ़िल्म को लगभग 100 करोड़ रूपये के बजट मे बनाया जायेगा इस फ़िल्म कि अतर cast अभी कन्फर्म नहीं हुई है। ज़ब यह फ़िल्म रिलीज होंगी तब बॉक्स ऑफिस पार तगडी कमाई करेंगी।

Also Read. Leo 2 Release Date: थलापति विजय की लिओ 2 इस दिन होगी रिलीज

4) The Virjin Tree

Upcoming Horror Movies कि लिस्ट मे एक और हॉरर मूवी एड हो चुकी है जिसका अनाउंसमेंट हाल ही मे हुआ है इस फ़िल्म को आप नागिन फ़िल्म ने इंस्पायर्ड मान सकते है इस फ़िल्म मे इस फ़िल्म मे संजय दत्त लीड रोल मे नजर आएंगे संजय दत्त पहली बार किसी हॉरर फ़िल्म मे नजर आने वाले है फ़िल्म कि स्टोरी को लेकर अभी कोई भी अपडेट शेयर नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही फ़िल्म से ऑफिसियल अपडेट आएंगे जिसमे फ़िल्म का कॉन्सेप्ट स्टोरी और रिलीज डेट पता चलेगी।

इन सभी मे से आप किस फ़िल्म का इंतजार कर रहे हो हमें कमेंट मे जरूर बताना और लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमसे व्हाट्सप्प चैनल और टेलीग्राम चैनल पर फोलो करें।

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp

Also Watch Our Best Stories,

2 Replies to “New Upcoming Horror Movies: 2024 में ये हॉरर फिल्मे मचाएगी धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *