Ajay Devgan upcoming Movies List
Upcoming Movie

2024 मे 2000 करोड़ छापेंगे अजय देवगन, आ रही है किलर फिल्मे

Ajay Devgan upcoming Movies List:- 2024 अजय देवगन के लिए बहुत ख़ास होने वाला है क्योकि इस साल 2024 मे अजय देवगन कि किलर, दमदार एक्शन वाली फिल्मे रिलीज़ होने वाली है यह सभी फिल्मे बॉक्स ऑफिस हिलाने का दम रखती है तो चलिए जानते है कौनसी फिल्मे है और कब रिलीज होंगी।

Ajay Devgan upcoming Movies List

अजय देवगन इस साल दर्शकों के सामने 5 बड़ी फिल्मो के साथ आ रहे है और दर्शकों मे भी इन फिल्मो को लेकर बज बना हुआ है फेन्स इन फिल्मो के लिए काफी एक्साइटेड है।

Singham Again

2024 में अजय देवगन की सबसे बड़ी फिल्म सिंघम अगेन रिलीज होने वाली है यह कॉप यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म होगी जिसमें अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, और करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगे इस फिल्म के लिए फेंस काफी एक्साइटेड है यह सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है इस फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट शाबित हुए थे और 2024 में आने वाली फिल्म सिंघम अगेन भी बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

Also Read. 380 करोड़ ₹ कमाने के बाद भी फ्लॉप रही ये फिल्मे, Biggest Flop Movies in India 

यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है और अजय देवगन अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 से टक्कर ले रहे हैं क्योंकि पुष्पा 2 भी 15 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है अब देखना यह होगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है।

Maidaan

Ajay Devgan Upcoming Movie:- अजय देवगन के फैंस के लिए एक खुशखबरी यह भी है कि मैदान मूवी भी 2024 में रिलीज होने वाली है मैदान काफी टाइम से अटकी हुई है लेकिन अब फाइनली मेकर्स ने मन बना लिया है इसे 2024 में रिलीज करने का इसकी रिलीज डेट तो अभी फाइनल नहीं हुई है लेकिन मेकर्स इसे 2024 के अंत तक सिनेमाघर में रिलीज कर देंगे यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी।

ajay devgan upcoming movies
photo: social media

Also Read. स्त्री 2 मे होंगी वरुण धवन कि खतरनाक एंट्री

Shaitaan

2024 में अजय देवगन एक हॉरर मूवी लेकर आ रहे हैं अब तक आपने अजय देवगन को एक्शन फ़िल्में और कॉमेडी फिल्मों में देखा होगा लेकिन अब आपको अजय देवगन एक हॉरर फिल्म में एंटरटेन करते हुए नजर आएंगे फिल्म का टाइटल और टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था जिसे देखकर फेंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है इस फिल्म में अजय देवगन के साथ आर माधवन भी लीड रोल प्ले करने वाले हैं यह मूवी 8 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

Raid 2

अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म रेड 2 को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं इस फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था और लोगों को इसकी कहानी और सस्पेंस काफी पसंद आया था यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी तभी से फेंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली 2024 के अंत तक यह मूवी हमें सिनेमाघर में देखने को मिल जाएगी इस मूवी में एक बार फिर हमें वही सस्पेंस देखने को मिलेगा जो इसके पहले पार्ट में था फिल्म की कहानी और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाली है।

Ajay Devgan upcoming Movies List
photo: social media

Also Read. कल्कि 2898 एड़ी कोहराम मचाने वाली है, Kalki 2898 AD Latest Update 

Auron Mein Kahan Dum Tha

अजय देवगन 2024 में आपको एंटरटेन करने के लिए एक और दमदार मूवी लेकर आ रहे हैं फिल्म का टाइटल ‘ओरो में कहा दम था’ है इस फिल्म को नीरज पांडे डायरेक्टर कर रहे हैं और यह मूवी अप्रैल महीने में सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है फिल्म की कहानी को लेकर अभी कुछ रिवील नहीं हुआ है लेकिन फिल्म के टाइटल से यही लग रहा है की फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर होने वाली है।

इन सभी में से आप किस फिल्म का इंतजार कर रहे हो हमें कमेंट में जरुर बताना और इसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp