Shaitaan Movie Review in Hindi
Review

अजय देवगन की यह हॉरर मूवी करेगी धमाल, अजय देवगन ने जीता फेंस का दिल

Shaitaan Movie Review in Hindi:- दोस्तों अजय देवगन की हॉरर मूवी ‘शैतान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शको को यह काफी पसंद भी आ रही है। एक्शन और कॉमेडी मूवीज देने के बाद अजय देवगन हॉरर मूवी में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आये फिल्म की स्टोरी भी आपको एंड तक जोड़ कर रखती है फिल्म में सभी एक्टर्स ने दमदार परफॉरमेंस दिया है, अजय देवगन की यह फिल्म आपको काफी डराएगी तो चलिए जानते है की अजय देवगन की यह हॉरर मूवी कैसी है और आपको देखना चाहिए या नही.

Shaitaan Movie Review in Hindi

अगर बात करे अजय देवगन की तो अजय देवगन एक इसे एक्टर और डायरेक्टर है जिनको पता है की किस मूवी का रीमेक करना चाहिए और किस मूवी का नही, आपको बता दे की 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म की फिल्म गुजरती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है, इस फिल्म की कहानी काफी डरा देने वाली है जिन लोगो ने भी यह फिल्म देखि है उन सभी को इसकी कहानी काफी पसंद आई थी और अजय देवगन ने इसी फिल्म का हिंदी वर्जन सभी के सामने पेश किया है इस फिल्म में अजय देवगन की साथ आर माधवन और ज्योतिका भी लीड रोल प्ले करती हुई नजर आई है।

Shaitaan Movie Review in Hindi
Photo: social media

Also Read. Pushpa 3 के लिए अल्लू अर्जुन ने की बड़ी प्लैनिंग, नही करना होगा लम्बा इंतजार

जबसे यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तभी से दर्शको भीड़ लगी हुई है इस फिल्म को देखने के लिए लगभग सभी शो फुल है सोशल मीडिया पर भी फिल्म को अच्छे रिव्यु मिल रहे है दर्शक अजय देवगन की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है जो लोग वश मूवी नही देख पाए थे वो इस फिल्म को देख सकते है मूवी में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मलता है म्यूजिक डायरेक्टर ने भी मूवी में शानदार म्यूजिक दिया है।

Shaitaan Full Movie

किसी भी हॉरर फिल्म की सक्सेस दो बातो पर टिकती है एक हॉरर एलिमेंट और दूसरा म्यूजिक और दोनों बाते इस मूवी में देखने को मिलती है अगर आपको सस्पेंस थ्रिल फिल्मे देखना पसंद है जिसमे कुछ एक्शन कुछ सस्पेंस और कुछ हॉरर एलिमेंट हो तो आप इस फिल्म को एक बार सिनेमाघरों में जरुर देख सकते हो आपको यह फिल्म काफी पसंन्द आने वाली है फिल्म की कहानी से आप जल्द ही कनेक्ट हो जाओगे और जो सिन मूवी में होगे उसे आप भी फिल करने लगते हो।

Shaitaan Movie Story

फ़िल्म कि कहानी कबीर (अजय देवगन) और उसके हस्ते खेलते परिवार कि है जो अपनी पत्नी ज्योतिका और बेटी जहान्वी और बेटे ध्रुव के साथ एक फार्म हाउस मे छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए जाते है वहां उनकी मुलाक़ात एक अजनबी वनराज (आर माधवन) से होती है जो कबीर से मदद मांगता है लेकिन यह जान पहचान कबीर को बहुत भारी बढ़ती है यहाँ से कबीर कि लाइफ बिगड़ने वाली है।

shaitaan teaser
Photo: social media

Also Read. 2024 मे 2000 करोड़ छापेंगे अजय देवगन, आ रही है किलर फिल्मे

दरसल वनराज एक काला जादू करने वाला था जो लोगो को वश मे करना जनता था और उसने कबीर कि बेटी को अपने वश मे कर लिया था और अपने साथ ले जाना चाहता था वनराज (आर माधवन) खुद को भगवान मानता था, कबीर अपनी बेटी को बचाना चाहता है लेकिन वनराज ने उसकी बेटी को वश मे कर लिया था और जो वो बोलता है जाह्नवी वही करती है कभी चाय पत्ति खाती है तो कभी कबीर को थप्पड़ मरती है।

और अपने भाई पर भी जानलेवा हमले करने पर मजबूर करता है कबीर बहुत मजबूर हो जाता है लेकिन वह हिम्मत नहीं हारता है और वनराज को जाह्नवी को लेजाने से रोकता है इसी बिच कई खतरनाक सिन भी देखने को मिलते है फ़िल्म मे कई ऐसे सिन है जहा पर आप अपनी पलके भी नहीं झपका पाओगे, लेकिन क्या कबीर हार मन लेता है या फिर अपनी बेटी को बचा पाता है वो जानने के लिए आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरों मे इस फ़िल्म को देख सकते हो।

Also Read. 380 करोड़ ₹ कमाने के बाद भी फ्लॉप रही ये फिल्मे, Biggest Flop Movies in India

Shaitaan Movie Review in Hindi
Photo: social media

Shaitaan Movie Cast

इस फ़िल्म को विकास बहल ने डायरेक्टर किया है जिसके लीड रोल मे अजय देवगन नजर आये है अजय देवगन के साथ बहुत से कलाकारों ने अपनी भूमिका निभाई है।

  • अजय देवगन
  • आर माधवन
  • ज्योतिका
  • पलक लालवानी
  • जानकी बोड़ीवाल
  • अनंगाड़ राज
  • हितेंद्र पटेल

Shaitaan Movie Review IMDB

इस मूवी को IMDB पर 8.4/10 कि रेटिंग मिली है दर्शकों को यह फ़िल्म काफी पसंद आ रही है इसीलिए फ़िल्म को अच्छी रेटिंग दे रहे है इस फ़िल्म कि पॉपुलैरिटी भी काफ़ी अच्छी बढ़ रही है।

आपने इस फिल्म को देखा है या नही कमेंट में जरुर बताना और एसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल से जुड़ सकते है।

WhatsApp

3 Replies to “अजय देवगन की यह हॉरर मूवी करेगी धमाल, अजय देवगन ने जीता फेंस का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *