pushpa 3 trailer
Movie Update

Pushpa 3 के लिए अल्लू अर्जुन ने की बड़ी प्लैनिंग, नही करना होगा लम्बा इंतजार

Pushpa 3 Trailer:– अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग चोरों चोरों से चल रही है और दर्शन भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है फिल्म का क्रेज सातवें आसमान पर नजर आ रहा है लेकिन मेकर्स ने इसके तीसरे पाठ को भी रिलीज करने की बड़ी प्लानिंग बनाई है। और आज हम इसी के बारे में बात करेंगे की पुष्पा 3 कब रिलीज होगी।

Pushpa 3 Trailer

साल 2021 में जब अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज आए तो लोगों पर इसका कुमार कुछ ऐसा छाया की हर किसी की जुबान पर बस फिल्म का डायलॉग ‘झुकेगा नहीं साला’ ही था, इस फिल्म ने फैंस को पागल बना दिया था हर किसी की जुबान पर इस फिल्म के गाने सुनाई दे रहे थे फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंडाना भी लीड रोल में नजर आए थे और इन दोनों की केमिस्ट्री ऑडियंस को काफी पसंद आई, फिल्म के हिट होने के बाद से ही सभी पुष्पा 2 का इंतजार कर रहे हैं।

Also Read. 2024 मे 2000 करोड़ छापेंगे अजय देवगन, आ रही है किलर फिल्मे

Pushpa 3 Release Date

पुष्पा वन का एक्शन तो कुछ भी नहीं था पुष्पा 2 में हमें और भी ज्यादा खतरनाक एक्शन देखने को मिलेगा और अभी पुष्पा 2 सिनेमाघर में रिलीज हुई ही नहीं है और मेकर्स ने पुष्प 3 को भी रिलीज करने का प्लान बना लिया है, मतलब साफ है कि पुष्पा वन की तरह पुष्पा 2 में भी फिल्म की कहानी अधूरी रहेगी और इसकी फाइनल स्टोरी हमें इसके तीसरे पार्ट में देखने को मिलेगी।

Pushpa 3 Release Date:- खबरें निकाल कर आ रही है कि मेकर्स पुष्पा 3 को 2025 में रिलीज करने का प्लान बना चुके हैं और फिल्म को रिलीज करने के लिए तगड़ी प्लानिंग शुरू कर दी है तेलुगु 360 की एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स पुष्पा 3 को 2025 में सिनेमाघर में रिलीज करने की तैयारी में लगे हुए हैं डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन पुष्पा के तीसरे पाठ को रिलीज करने में देरी नहीं करना चाहते यही वजह है कि अल्लू अर्जुन ने सुकुमार के निर्देशन में बन रही फिल्मों पर काम बहुत पहले ही शुरू कर दिया है।

Pushpa 2 Latest Update 2024
photo: social media

Also Read. 380 करोड़ ₹ कमाने के बाद भी फ्लॉप रही ये फिल्मे, Biggest Flop Movies in India

Pushpa 3

इस समय पुष्पा 2 पोस्ट प्रोडक्शन के स्टेज में है और अल्लू अर्जुन और सुकुमार फिल्म को रिलीज करने में देरी नहीं करना चाहते, जैसे ही पुष्पा 2 सिनेमाघर में रिलीज होगी वैसे ही मेकर्स पुष्पा 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे और दर्शकों को उम्मीद है कि पुष्पा 3 में हमें और भी ज्यादा खतरनाक एक्शन देखने को मिलेगा।

Pushpa 3 Name

बात करें पुष्पा 3 के नाम की तो मेकर्स ने इसका नाम ‘Pushpa 3: The Rule Begins’ दिया है, अल्लू अर्जुन की पुष्पा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह मूवी इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है फ्रेंड्स की खुशी तब दोगुनी हो गई थी जब अल्लू अर्जुन ने पुष्प 3 पर भी मोहर लगा दी थी अब इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को लेकर भी बज बना हुआ है।

Also Read. 20,000₹ मे ख़रीदे OnePlus के ये दमदार फ़ोन,Latest OnePlus Mobile Under 20000

Pushpa 3 Latest Update

पुष्पा 3 को लेकर एक अपडेट यह भी सामने आ रहा है कि इसके कुछ हिस्सों की शूटिंग भी हो चुकी है मीडिया रिपोर्ट्स बता रही है की सुपरहिट फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट पुष्पा 3 2025 में सिनेमाघर में आ सकता है, लेकिन मेकर्स ने इस पर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी है पर मेकर्स भी इस फ़िल्म को जल्द रिलीज करना चाहते है ताकि पुष्पा 3 को लेकर जो बज बना हुआ है वह कम ना हो।

बाकी आप इस फ़िल्म के लिए कितने एक्साइटेड हो हमें कमेंट मे जरूर बताना और अगर मूवी से रिलेटेड ऐसी ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल पर जुड़ सकते हो।

WhatsApp

3 Replies to “Pushpa 3 के लिए अल्लू अर्जुन ने की बड़ी प्लैनिंग, नही करना होगा लम्बा इंतजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *