Shaitaan Movie Ajay Devgan
Review

10 कारण जो शैतान फिल्म को सुपर हिट बनायेंगे

Shaitaan Movie Ajay Devgan:- शैतान मूवी 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शको का प्यार जित रही है फिल्म के रिव्यु देखकर तो यही लग रहा है की फिल्म बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी और एक सुपर हिट फिल्म बनेगी अजय देवगन की यह हॉरर मूवी गुजरती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है लेकिन फिर भी दर्शको को यह मूवी काफी पसंद आ रही है और इसे 10 कारण है जिसकी वजह से अजय देवगन की फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट शाबित होगी तो चलिए जानते है वो 10 कारण.

Shaitaan Movie Ajay Devgan

इस फिल्म में अजय देवगन के साथ आर माधवन और ज्योतिका ने भी लीड रोल प्ले किया था फिल्म में सभी स्टार कास्ट ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जित लिया है इन लोगो की परफॉरमेंस मूवी को और भी बढ़िया बना देती है और मूवी देखने वाला इन्सान मूवी से कनेक्ट हो पाता है अजय देवगन ये अच्छे से जानते है की किस मूवी का रीमेक करना है और किस मूवी का नही इस फिल्म में भी 10 बड़े कारण देखने को मिले है जिससे अजय देवगन अपनी फिल्म हिट करेंगे।

1) काला जादू

इंडियन सिनेमा में सभी इसे फिल्मे देखना काफी पसंद करते है जिसमे काला जादू या फिर कोई हॉरर एलिमेंट हो लेकिन इस सभी के साथ फिल्म की कहानी भी दमदार होनी चाहिए फिल्म की कहानी में परिवार को अपने सबसे बुरे डर का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

2) विजुअल इफेक्ट्स

फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स काफी शानदार है फिल्म के टीज़र, ट्रेलर और फिल्म में भी कही भी विजुअल इफेक्ट्स में कोई भी कमी देखने को नही मिली, साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष में जिस तरह का VFX था उसे देखकर सभी नाराज हुए थे लेकिन अजय देवगन ने इस फिल्म कम और शानदार विजुअल इफेक्ट्स के साथ फिल्म को रिलीज किया है।

3) हॉरर & थ्रिल

आजकल सभी हॉरर और थ्रिल फिल्मे देखना पसंद करते है ना की फॅमिली फिल्मे, और अजय देवगां की यह फिल्म हॉरर थ्रिल शेली में बनी है जिसमे डर और रोमांच का जबरदस्त मिश्रण है जो आपको अपनी सीटों से आखरी तक बांध कर रखेगी।

shaitaan teaser
photo: social media

यह भी पढ़े:- अजय देवगन की यह हॉरर मूवी करेगी धमाल, अजय देवगन ने जीता फेंस का दिल

4) विकास बहल का डायरेक्शन

इस फिल्म को विकाश बहल ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म विकास बहल की पहली हॉरर मूवी है जो की सुपर हिट होने वाली है विकास बहल के डायरेक्शन की तारीफ हो रही है विकास बहल अपनी फिल्मो को इसे डायरेक्ट करते है जिससे फिल्म देखने वाला उसे अपने अन्दर जीने लगता है।

5) अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी

शैतान और इन्सान की इस लड़ाई में जित किसकी होगी यह देखना काफी इंट्रेस्टिंग होता है इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन की जुगलबंदी देखने लायक होती है फिल्म में दोनों की एक्टिंग काबिले तारीफ है।

6) Shaitaan Movie Story

जैसा की आप सभी जानते ही हो की शैतान मूवी गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है और वश मूवी हिंदी में उपलब्ध नही है तो इसी का फायदा शैतान मूवी को मिलेगा क्युकी कहानी पहले से ही दिलचस्प है उसे मेकर्स ने हिंदी में और भी शानदार तरीके से पेश किया है, फिल्म की कहानी एक परिवार की है जो एक शैतानी शक्ति द्वारा परेशां किया जाता है और अजय देवगन उस शक्ति से लड़ता है और अपने परिवार

7) शानदार मेसेज

यह भी पढ़े:- Pushpa 3 के लिए अल्लू अर्जुन ने की बड़ी प्लैनिंग, नही करना होगा लम्बा इंतजार 

अगर आपने इस फिल्म को ध्यान से देखना होगा तो इस फिल्म में आपको एक बढ़िया मेसेज दिया गया है, फिल्म में सबकुछ बढ़िया है लेकिन इन सभी के साथ साथ फिल्म एक सोशल मेसेज भी देती है, की शैतान चाहे कितना भी ताकतवर क्यों न हो जाये, भगवान के आगे उसकी हर निश्चित है। और मूवी में शैतान यानि की आर माधवन खुद को भगवन समझने लगता है और उसकी हार हो जाती है।

Shaitaan Movie Ajay Devgan
photo: social media

8) Shaitaan Release Date

अब आप बोलोगे की रिलीज डेट का क्या फरक पड़ता है, तो दोस्तों अजय देवगन की इस फिल्म पर रिलीज डेट का बहुत बढ़िया असर देखने दरसल फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इस दिन पुरे इंडिया में महाशिवरात्री की छुट्टिया है जिससे की फिल्म को देखने के लिए सभी अपनी फॅमिली के साथ जा सकते है। और फिल्म अपने पहले दिन ही दमदार कलेक्शन करेगी।

9)Shaitaan Movie Star Cast

इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के साथ साथ ज्योतिका और जानकी ने भी लीड रोल प्ले किया था और इन सभी ने मूवी में शानदार एक्टिंग की है आपको बता दे की जानकी ने ओरिजिनल मूवी वश में भी लीड रोल प्ले किया था और वही एक्टिंग शैतान मूवी में भी की है।

यह भी पढ़े:- 2024 मे 2000 करोड़ छापेंगे अजय देवगन, आ रही है किलर फिल्मे

10) Ajay Devgan

इस फिल्म के हिट होने के पीछे सबसे बाड़ा हाथ अजय देवगन का होगा क्युकी अजय देवगन एक इसे एक्टर है जो की सस्पेंस फिल्मो में जान डाल देते है अजय देवगन की एक्टिंग के सभी दीवाने है अजय देवगन ये अच्छे से जानते है की किसी भी मूवी का रीमेक कैसे करते है इससे पहले भी अजय देवगन ने दृश्यम और द्र्यश्यम 2 जैसी फिल्मो का रीमेक किया है और ये दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई थी, और 2024 में रिलीज हुई फिल्म शैतान भी एक रीमेक मूवी है जिसका हिंदी वर्जन उपलब्ध नही है जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम करेगी।

आपने इस फिल्म को देखा है या नही कमेन्ट में जरुर बताना और एसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते है।

WhatsApp

2 Replies to “10 कारण जो शैतान फिल्म को सुपर हिट बनायेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *