fighter ott release date
Review

Fighter Movie OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस के बाद OTT पर इस दिन आएगी

Fighter Movie OTT Release Date: ऋतिक रोशन की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है फाइटर मूवी फेंस को काफी पसंद आई है और फेंस अब इस मूवी का OTT पर वेट कर रहे है, और ott दर्शको के लिए एक बड़ी गुड न्यूज़ आ रही है, आज हम इसी बारे में बात करेंगे की फाइटर मूवी OTT पर कब रिलीज होगी और किस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, तो चलिये जानते है।

Fighter Movie OTT Release Date

ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर अच्चा रिस्पोंस मिल रहा है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है फिल्म थिएटर पर तो सफल रही लेकिन अब ott के दर्शको को लेकर एक बड़ी गुड न्यूज़ है फिल्म की ott रिलीज डेट को लेकर बहुत बड़ी अपडेट आ रही है फिल्म किस प्लेटफार्म पर दहड़ेगी ये बात साफ हो गई है साथ ही फिल्म कितने दिन में ott पर रिलीज होगी और किस तारीख को रिलीज होगी ott पर आएगी वो सभी क्लियर हो गया है।

Also Read. Ajay Devgan Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस पर रोला जमाएगी ये फिल्मे

इस एक्शन फिल्म को सिद्धार्थ आनन्द ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने 2023 में पठान जेसी सुपरहिट फिल्म दी है पठान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था और सिद्धार्थ आनंद की सुपरहिट फिल्मो में एक और शामिल होने वाली है ‘फाइटर’ इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने लीड रोल प्ले किया था।

Fighter Movie OTT Release Date
photo: social media

Also Read. इस फिल्म को बनने में लगे है 14 साल रिलीज होगी इस साल ईद पर, अक्षय, अजय पर पड़ेगी भारी

Fighter OTT Platform

फिल्म की OTT रिलीज़ डेट को लेकर अपडेट आ रही है मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो फाइटर मूवी अपनी रिलीज डेट के 56 दिन बाद ott पर रिलीज होगी फिल्म के राइट्स Netflix ने अच्छी खासी मोटी रकम में खरीद लिए है फिल्म के राइट्स कितने में बीके है उसको लेकर कोई भी अपडेट नही आया है मेकर्स ने अभी इसके बारे में कोई अपडेट शेयर नही किया है। लेकिन ott के दर्शक इस फिल्म को फिल्म रिलीज के 56 दिन बाद Netflix पर देख सकते है।

Fighter Movie

ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर लोगो को काफी पसंद आ रही है देशभक्ति की इस फिल्म को लोग गणतंत्र दिवस के मोके पर खूब इंजॉय कर रहे है यह एक हवाई एक्शन फिल्म है जो देशभक्ति पर आधारित है इस फिल्म में पुलवामा अटैक और बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में बताया गया है फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर, पुलवामा अटैक और बालाकोट स्ट्राइक में शाहित हुए जवानों का बदला लेते है। फिल्म में फुल एक्शन दिखाया गया है इस फिल्म में आपको हवाई एक्शन देखने को मिलता है फिल्म का एक्शन लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

Also Read. Housefull 5 Trailer: अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म करेगी धमाल 

Fighter Collection

ऋतिक रोशन की फाइटर बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है फाइटर 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है इस

DAYINDIA NET COLLECTION
Day 122 Crore
Day 239 Crore
Day 319.06 Crore
Total80 Crore

फिल्म ने इंडिया में पहले दिन 22 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया और वर्ल्डवाइड 25 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है फिल्म की स्टोरी और एक्शन लोगो को काफी पसंद आ रहा है और फिल्म का क्रेंज देखकर लग रहा है की फिल्म आगे भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने वाली है।

आपको यह फिल्म कैसी लगी कमेंट में जरुर बताना और एसे ही मूवी से रिलेटेड अपडेट सबसे पहले जानने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना।

WhatsApp

Telegram

3 Replies to “Fighter Movie OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस के बाद OTT पर इस दिन आएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *