shaitaan teaser
Review

Ajay Devgan Shaitaan Teaser: ‘शैतान’ लेकर लोगो को डराने आ रहे है अजय देवगन

Ajay Devgan Shaitaan Teaser: अजय देवगन की सुपर नेचुरल थ्रिल फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया है इस टीज़र की पहली झलक काफी भयानक दिखाई दे रही है 8 मार्च को रिलीज होने वाली अजय देवगन की यह हॉरर मूवी काले जादू पर आधारित होगी तो चलिए जानते है कैसा है टीज़र?

Ajay Devgan Shaitaan Teaser

अजय देवगन की इस हॉरर फिल्म का टीज़र काफी डरा देने वाला है टीज़र की शुरुआत आर माधवन की डरावनी आवाज से होती है वह अपने काले जादू के जरिए अजय देवगन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका को बहकाने की कोशिश करता है आर माधवन का खोफ्नक रूप देखकर दोनों डर जाते है। अजय देवगन को कॉमेडी और एक्शन फिल्मो में तो बहुत देखा होगा लेकिन अब अजय देवगन इस हॉरर फिल्म में अपना परफॉरमेंस दिखेंगे अजय देवगन एक एसी हॉरर मूवी लेकर आ रहे है जिसमे सस्पेंस, थ्रिल, सुपर नाचुरल एक्टिविटी, और एक्शन सभी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:- Fighter Movie Story in Hindi: ऋतिक रोशन की फिल्म ने मचाया धमाल

Shaitaan Teaser

शैतान के टीज़र में आर माधवन बोल रहे है:- ‘कहते है की ये पूरी दुनिया बहरी है, पर सुनते सब मेरी है. काले से भी काला मै, बहकावे का प्याला मै. तन्त्र से लेकर श्लोक का, मालिक हु मै नौ लोक का, जहर भी मै, दवा भी मै. चुपचाप शदियो से देखता, एक खमोश गवाह भी मै.’

यह डायलोग को आर माधवन हॉरर अंदाज में बोलते है और इसी के साथ स्क्रीन पर जो इमेज नजर आती है उनमे शैतान के स्केच, तंत्र का सामान, वुडू डोल नजर आती है। काले जादू से जुडी से सभी चीजे जो माहोल बनाती है जिसे देखकर अजय देवगन और ज्योतिका के चेहरे पर कोफ़ नजर आता है, फिल्म की टीज़र तो बहुत शानदार है अब देखते है फिल्म कैसी होती है।

shaitaan teaser

शैतान के टीज़र को हरी झंडी मिल रही है मतलब फेंस को टीज़र काफी पसंद आ रहा है सोशल मीडिया पर टीज़र की तारीफ हो रही है और लोग अजय देवगन को हॉरर मूवी में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है इस टीज़र ने सोशल मीडिया पर खोफ का माहोल बना दिया है मेकर्स ने टीज़र के साथ एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमे अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका ये तीनो नजर आ रहे है और आस पास वुडू डॉल्स लटकी हुई है पोस्टर में अजय देवगन और ज्योतिका के चेहरे पर डर मजर आ रहा है।

यह भी पढ़े:- Devara Postponed: अक्षय और अजय से डर गए जूनियर NTR, अपनी फिल्म को किया पोस्टपोंड

Shaitaan Movie

आपको बता दे की काले जादू पर आधारित इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे है और इस साल अजय की 5 बड़ी फिल्मे रिलीज हो रही है लेकिन ये फिल्म सभी फिल्मो से अलग होगी टीज़र रिलीज होने के बाद से फेंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है फेंस इस फिल्म को जल्द से जल्द देखना चाहते है मूवी

Ajay Devgan Shaitaan Teaser
photo: social media

Shaitaan Release Date

अजय देवगन ने इस फिल्म के टीज़र के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दि है यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस फिल्म को विकाश बहल के निर्देशन में बनाया जा रहा है फिल्म के बजट को लेकर अभी कोई भी अपडेट नही आई है लेकिन फिल्म का बजट 100 करोड़ रूपये के आस पास हो सकता है क्युकी फिल्म में 3 बड़े कलाकार अपनी भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढ़े:- Bade Miyan Chote Miyan के टीज़र ने मचाया धमाल, टीज़र को देख फेंस ने कहा ब्लॉकबस्टर

Shaitaan Star Cast

हॉरर और थ्रिल फिल्मे देखने के शोकिन को यह फिल्म को काफी पसंद आने वाली है इस फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के कई एक्टर देखने को मिलेंगे।

  • अजय देवगन
  • आर माधवन
  • ज्योतिका

ये तीनो एक्टर्स मिलकर आपको बहुत डराने वाले है।

आपको इस फिल्म का कितना इंतजार है कमेंट में जरुर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना और एसे ही अपडेट पाने के लिए हमसे whatsapp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो।

Join Us Telegram

Follow on WhatsApp

2 Replies to “Ajay Devgan Shaitaan Teaser: ‘शैतान’ लेकर लोगो को डराने आ रहे है अजय देवगन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *