bade miyan chote miyan teaser
Review

Bade Miyan Chote Miyan के टीज़र ने मचाया धमाल, टीज़र को देख फेंस ने कहा ब्लॉकबस्टर

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और Tiger Shroff की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ का टीज़र रिलीज हो गया है जो की फेंस को काफी पसंद आ रहा है और फेंस इस टीज़र को लेकर अपनी अपनी राय दे रहे है और फेंस इस टीज़र को दखकर ब्लॉकबस्टर बोल रहे है, तो चलिए जानते है टीज़र के बारे में.

Bade Miyan Chote Miyan

Akshay Kumar की मच अवेटेड फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ 10 अप्रैल 2024 को सिनेमघरो में रिलीज होने वाली है और मेकर्स ने इस फिल्म का अधिकारिक टीज़र रिलीज कर दिया है इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार पहली बार बड़े पर्दे पर आ रहे है और फेंस इस जोड़ी को सिनेमाघरों में देखने के लिए एक्साइटेड है फेंस को टीज़र का डायलाग बहुत पसंद आ रहा है ‘दिल से सोल्जर दिमाग से शेतान है हम बच के रहना हमसे हिंदुस्तान है हम’ फेंस इस डायलोग को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नजर आ रहे है। टीज़र में दिखाया गया ये डायलोग काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े:- Prashanth Neel Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस लुट लेंगी ये फिल्मे

इसी बिच सिंगर विशाल मिश्रा ने टीज़र पर रिएक्शन देते हुए लिखा बड़े मिया छोटे मिया इस फायर जिसमे देश भक्ति का जज्बा है एक खतरनाक विलन है और भर भर कर एक्शन है। यह फिल्म फुल एक्शन पैक्ड होने वाली है टीज़र में दिखाया गया एक्शन लोगो को पसंद आ रहा है अक्षय कुमार और टाइगर श्रोफ को एक्शन मोड़ में देख कर मजा आ गया इस फिल्म को ईद के मोके पर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जायेगा यह फिल्म ईद पर धमाल करने वाली है यह तो सिर्फ टीज़र है फिल्म तो अभी बाकि है टीज़र में इतना एक्शन है तो फिल्म में कितना एक्शन होगा टीज़र को देखकर फेंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

bade miyan chote miyan teaser
photo: social media

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review

‘बड़े मिया छोटे मिया का टीज़र आज 24 दिसम्बर को रिलीज किया गया और रिलीज होने ही धमाल मचाने लगा इस टीज़र को पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल YouTube चैनल पर रिलीज किया गया था 1 मिनट 41 सेकंड लम्बे इस टीज़र ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है इस टीज़र में एक्शन ही एक्शन देखने को मिलता है इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलया F, मानुषी चीलर और जुगल हंसराज जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े:- Akshay Kumar Upcoming Movies Name: तहलका मचाएगी अक्षय कुमार की ये फिल्मे

यह फिल्म अक्षय कुमार की लाइफ चेंजिंग मूवी शाबित हो सकती है क्युकी फिल्म के टीज़र को देखकर एसा लग रहा है की इस फिल्म में मेहनत तो की गई है और इस फिल्म को 350 करोड़ रूपये के बजट में बनाया जा रहा है अक्षय कुमार इसे एक्टर है जो एक साल में 3-4 फिल्मे देते है और हर फिल्म में न्यू कांसेप्ट देखने को मिलता है और इस फिल्म में अक्षय कुमार की देशभक्ति देखने को मिलेगा।

‘बड़े मिया छोटे मिया’ के टीज़र पर अनुपम खेर ने रिएक्शन देते हुए कहा की बड़े मिया छोटे मिया का टीज़र बहुत ही बढ़िया है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी और भी बहुत से सेलेब्रिटी ने फिल्म के टीज़र की तारीफ की है और कहा इस फिल्म में असली एक्शन देखने को मिलेगा, और दमदार डायलोग का तड़का भी होगा। हलाकि टीज़र में काफी कुछ छिपाकर भी रखा है खास तोर पर विलन का चेहरा, जिसका मतलब है खतरनाक प्रलय आने वाला है जिसके बाद खतरनाक विलन की एंट्री होगी। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलन का किरदार निभाया है मतलब धमाका होगा फिल्म का टीज़र तो ठीक है अब देखते है फिल्म कैसी होगी।

यह भी पढ़े:- Salman Khan The Bull Release Date: सलमान खान की आर्मी फिल्म

बाकि आप इस फिल्म का कितना वेट कर रहे हो कमेंट में जरुर बताना और इसी ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमसे whatsapp और टेलीग्राम पर जुड़ सकते है।

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp

3 Replies to “Bade Miyan Chote Miyan के टीज़र ने मचाया धमाल, टीज़र को देख फेंस ने कहा ब्लॉकबस्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *