Bahubali 3 Release Date
Movies

धमाल मचाने आ रही है बहुबाली 3, मूवी से आया बड़ा अपडेट

Bahubali 3 Release Date:- SS राजामोली और प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पैर ग़दर मचाया था दर्शको को यह दोनों फिल्म काफी पसंद आई थी और फेंस अब इसके पार्ट 3 का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे हे ऐसे में बाहुबली को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही हे और यह खबर खुद SS राजामोली ने बताई है।

Bahubali 3 Release Date

बाहुबली 3 मूवी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट निकल कर आ रहा है और मूवी का यह अपडेट खुद SS राजमोली सर ने दिया है हाल ही में एक इवेंट में SS राजमोली सर ने बाहुबली 3 कन्फर्म कर दी है इस इवेंट के दोरान सबसे पहले बाहुबली 2 के डायलोग भी सुनाया जाता है और जब राजमोली सर से Bahubali 3 Movie के बारे में पूछा जाता है तो राजमोली सर कहते है की अगर प्रभास बाहुबली 3 मूवी के लिए तेयार हो जाते है तो में भी बाहुबली 3 के लिए तेयार हु मतलब प्रभास की हाँ के बाद बाहुबली 3 मूवी शुरु हो जाएगी।

यह भी पढ़े:- शैतान के बाद अब दहशत मचाएगी ये हॉरर फिल्मे, 

बात करे मूवी की रिलीज डेट की तो अभी इस मूवी के लिए ज्यादा लम्बा समय इंतजार नही करना होगा क्युकी राजमोली सर तो इस फिल्म के लिए रेडी है और प्रभास भी इस फिल्म के लिए रेडी हो जायेंगे क्युकी यह प्रभास की लाइफ की सबसे बाद हिट मूवी हो सकती है जब प्रभास इस फिल्म के लिए तेयार हो जायेंगे तो इस फिल्म पर काम शुरू हो जायेगा और मूवी हमें 2025 या 2026 तक देखने को मिल सकती है।

Bahubali 3 Release Date
photo: social media

इस फिल्म की कहानी विजेंद्र प्रशाद लिखेंगे और मूवी को SS राजमोली सर डायरेक्ट करने वाले है और आज तक राजमोली सर की एक भी मूवी फ्लॉप नही हुई है दर्शक इस फिल्म का काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे है मतलब यह मूवी प्रभास और राजमोली सर के लिए बहुत बड़ी होने वाली है मतलब मूवी का बजट भी काफी बड़ा होगा।

यह भी पढ़े:- 15 अगस्त को होगा महा क्लेश, टकराएगी ये 4 बड़ी फिल्मे

Bahubali 3 Star Cast

इस मूवी की स्टार कास्ट अभी कन्फर्म नही हुई है लेकिन उम्मीद है की मेकर्स इस फिल्म में पुरानी कास्ट को भी ले क्युकी पुरानी कास्ट होगी तो मूवी ओत भी इंट्रेस्टिंग बनेगी इस फिल्म की स्टार कास्ट में हमें और भी नये कलाकार देखने को मिल सकते है।

  • प्रभास
  • अनुष्का शेट्टी
  • तम्मना भाटिया
  • नशीर
  • सत्यराज

Bahubali 3 Trailer

सभी फेंस बाहुबली मूवी के टीज़र और ट्रेलर का वेट कर रहे है लेकिन जैसे ही यह फिल्म शुरु होगी वेसे ही इस फिल्म का कोई अनाउंसमेंट विडियो सामने आएगा और फिर फिल्म से टीज़र ट्रेलर भी रिलीज होगे जो की सोशल मीडिया पर तहलका मचाएंगे।

यह भी पढ़े:- Pathan 2 का बजट जानकर उड़ जायेंगे होश, फिल्म से आया बड़ा अपडेट

Bahubali 3 Movie

SS राजामोली और प्रभास की जोड़ी ने हमें बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी है, और इसका तीसरा पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर भोकाल मचा सकता है बाहुबली 3 बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है, हम सभी बाहुबली 3 मूवी के लिए काफी एक्साइटेड है और सभी यही चाहते है की बाहुबली 3 मूवी जल्द से जल्द रिलीज हो, फिल्म के डायरेक्टर SS राजामोली भी मूवी को लेकर एक्टिव हो चुके है SS राजामोली बाहुबली 3 मूवी पर काम करने के लिए रेडी हो चुके है लेकिन प्रभास अपनी आने वाली फिल्मो में बीजी है इसीलिए कही न कही मूवी बनने में देरी हो रही है।

आप इस मूवी का कितना इंतजार कर रहे हो हमें कमेंट में जरुर बताइयेगा और इसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

whatsapp

One Reply to “धमाल मचाने आ रही है बहुबाली 3, मूवी से आया बड़ा अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *