bollywood actors
Movies

Bollywood Star: अपनी ही फिल्मो में रोल नही मिला इन एक्टर्स को

Bollywood Star: बॉलीवुड में फिल्मो के सुपरहिट होने पर मेकर्स उसके सीक्वल बनाते है कुछ फिल्मो में कहानी को कंटिन्यू किया जाता है और कुछ फिल्मो के सीक्वल नई कहानी के साथ आते है, किसी भी फिल्म के सीक्वल में उसी एक्टर को लिया जाता है जो पहले पार्ट में होता है लेकिन कई बार सुपरहिट फिल्मे देकर भी कुछ कलाकारों को उसके सीक्वल में जगह नही मिल पाती है, और आज हम इसे एक्टर्स के बारे में जानेंगे जिनको उनकी ही फिल्म के सीक्वल में रोल नही मिल पाया।

Bollywood Star

क्या हो अगर आपको कोई फिल्म पसंद आई हो और उसका एक्टर भी पसंद आया हो लेकिन जब उसका सीक्वल आये तो उसमे वो एक्टर ही न हो, इस लिस्ट में एसे 3 एक्टर्स हे जो अपनी ही फिल्म के सीक्वल में नजर नही आए।

भूल भुलैया 2 – अक्षय कुमार

32 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया’ ने दुनियाभर में 82.83 करोड़ की कमाई की और इस तरह यह फिल्म सुपर हिट हो गई 12 अक्टूबर 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आये थे इन्ही के साथ इस फिल्म में राजपाल यादब, परेश रावल, अमीषा पटेल, विद्या बालन, और असरानी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 2007 में यह फिल्म सुपर हिट रही थी।

Also Read. Tiger Vs Pathaan Release date: Tiger Vs Pathaan Star Cast

जिसके बाद मेकर्स इसका सेकंड पार्ट ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ लेकर आये लेकिन इसके सेकंड पार्ट में अक्षय कुमार को रोल नही मिला भूल भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन ने लीड रोल प्ले किया था, और भूल भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन की परफॉरमेंस लोगो को खूब पसंद आई और ये फिल्म भी सुपर हिट रही। इसके बाद मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट का अनाउंसमेंट भी कर दिया है और खबरे ये आ रही है की इसके तीसरे पार्ट में भी कर्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आयेंगे, मतलब मेकर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म भूल भूलैया के सीक्वल में उन्ही को रोल नही दिया और उनके बिना दूसरा और तीसरा पार्ट बना दिया।

डॉन 3 – शाहरुख़ खान

Shahrukh Khan की सुपर हिट डॉन फ्रेंचैजी का तीसरे पार्ट का अनाउंसमेंट हो गया है लेकिन फेंस के लिए बुरी खबर ये है की इस बार हमें शाहरख खान ‘डॉन 3‘ में डॉन के रोल में नही दिखेंगे, इस बार डॉन 3 में रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करने वाले है Shahrukh Khan ने डॉन 3 में काम करने से मना कर दिया है लेकिन ‘डॉन‘ और ‘डॉन 2‘ शाहरुख़ खान की वजह से ही सुपर हिट हुई थी।

Bollywood Star
photo: social media

Best Bollywood Actor: 20 अक्टूबर 2006 को रीलिज होने वाली फिल्म डॉन ने बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था और ऑडियंस को shahrukh khan की डॉन मूवी बहुत पसंद आई थी इस फिल्म की success के बाद मेकर्स ने इसका सेकंड पार्ट बनाया डॉन 2 जिसमे भी शाहरुख़ खान ने लीड रोल प्ले किया था 23 दिसम्बर 2011 में रिलीज हुई फिल्म डॉन 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 202 करोड़ रूपये की कमाई की थी और 2011 के बाद से फेंस डॉन 3 का वेट कर रहे है।

लेकिन जब से डॉन 3 की अनाउंसमेंट हुई है और ऑडियंस को पता चला है की शाहरुख़ खान डॉन 3 में नही होंगे तभी से फेंस नाराज है। और शाहरुख़ खान इस बार अपनी ही फिल्म डॉन 3 में नजर नही आयेंगे।

Also Read. Stree 2 Full Movie: बॉक्स ऑफिस पर फिर से आ रही है ‘स्त्री’

जोली एल एल बी – अरशद वारसी

अरशद वारसी और बोमन ईरानी की कॉमेडी फिल्म जोली एल एल बी एक सुपर हिट फिल्म थी 45 करोड़ रपये के बजट में बनने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपये की कमाई की थी, एक सिमित बजट होने के बावजूद मजबूत कहानी के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। अरशद वारसी ने जोली एल एल बी में अपने परफॉरमेंस से सभी का दिल जित लिया था लेकिन जब इस फिल्म का सीक्वल बना तो उसमे अरशद वारसी की जगह पर अक्षय कुमार को कास्ट किया गया और इस तरह अरशद वारसी को रिप्लेस कर दिया।

इस बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट में जरुर बताना और एसे ही अपडेट जानने के लिए हमसे जुड़े रहे।

Join Us on Telegram

Thanks For Reading Our Blog Post.

also watch our best stories.