mirzapur season 3
Movie Update

Mirzapur Season 3 Release Date in Hindi: कब आएगी मिर्जापुर 3

Mirzapur Season 3 Release Date in Hindi: पंकज त्रिपाठी की अब तक की सबसे बेस्ट वेब सीरिज ‘मिर्ज़ापुर सीजन 3‘ को लेकर फेंस बहुत एक्साइटेड है। सीजन 2 के बाद से ही इसका क्रेंज बढ़ता जा रहा हैऔर इसकी खबर आते ही फेंस के लिए अलग ही माहोल बन जाता है, वही अब सीरिज के प्रमुख पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर को लेकर बड़ी बात कही है तो चलिए जानते है।

Mirzapur Season 3 Release Date in Hindi

आपको बता दे की रिपोर्ट के अनुसार Mirzapur Season 3 की कहानी पूरी तरह से तेयार हो चुकी है अब आपको त्रिपाठी और पंडित परिवार के बिच का धमाकेदार उलझन देखने को मिलने वाला है इसका पहला पार्ट 2018 में Amazon प्राइम विडियो पर रिलीज किया गया था जैसे ही यह सीरिज रिलीज हुई सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था इसके बाद इसके कहानी को आगे बढाया गया।

Also Read. Bollywood Star: अपनी ही फिल्मो में रोल नही मिला इन एक्टर्स को

पंकज त्रिपाठी की और से दी गई जानकारी से यह अनुमान लगाया जा सकता है की मिर्जापुर का नया सीजन आने में अभी वक्त लगेगा, इस साल 2024 के अंत तक यह सीरिज आ सकती है रिपोर्ट्स के अनुसार नवम्बर 2024 तक यह सीरिज अमेज़न प्राइम विडियो पर स्ट्रीम हो सकती है। और मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीजन 3 में कालीन भैया और गुड्डू के बिच जंग जारी रहेगी इसे देखने के लिए फेंस बहुत उत्सुक है।

मिर्जापुर सीजन 2 का अंत इस इशारे के साथ हुआ था की गुड्डू कालीन भैया पर भारी पड़ा है कालीन भैया यानि अखंडानन्द ‘कालीन’ त्रिपाठी को उनकी पत्नी का साथ भी नही मिला, अब देखना ये होगा की सीजन 3 में कोन किसपर भारी पड़ता है।

Mirzapur Season 3 कहा स्ट्रीम होने वाला है ये तो आप सभी को पता ही है इस सीरिज को भी अमेज़न प्राइम विडियो पर स्ट्रीम किया जायेगा, इस सीरिज को लेकर दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है इस सीरिज की रिलीज डेट पर मेकर्स ने अभी कोई पुष्टि नही की है लेकिन फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चूका है और मेकर्स इसकी ऑफिसियल रिलीज डेट जल्द ही एलान करने वाले है।

Mirzapur Season 3 Release Date in Hindi
photo: social media

Mirzapur Season 3 Star Cast

Mirzapur Season 3 में दमदार भूमिका के साथ पंकज त्रिपाठी चतुर कालीन भैया के रूप में नजर आने वाले है और विजय वर्मा भी डबल रोल में दिखेंगे इसी के साथ साथ बहुत से एक्टर्स भूमिका निभाने वाले है जैसे:-

  • पंकज त्रिपाठी
  • अली फज़ल
  • स्वेता त्रिपाठी शर्मा
  • रसिका दुगल
  • विजय वर्मा
  • हर्षिता गौर
  • अंजुम शर्मा
  • प्रियांशु पैन्यूली
  • शीबा चड्डा
  • राजेश तैलंग
  • भुवन अरोड़ा

और कई अन्य मुख्य कलकर शामिल हो सकते है जिनकी घोषणाए आने वाली है।

Also Read. Stree 2 Full Movie: बॉक्स ऑफिस पर फिर से आ रही है ‘स्त्री’ 

Mirzapur Season 3 Story

मिर्ज़ापुर की स्टोरी दो परिवारों की कहानी पर आधारित होगी एक और अखंडानदं कालीन त्रिपाठी का साम्राज्य तो दूसरी और रमाकांत पंडित नाम का इमानदार वकील की फॅमिली। सीजन 3 में कालीन भैया की पत्नी का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा सीजन 1 में हुई मर धाड़ कालीन भैया और पंडित के परिवार को आमने सामने खड़ा कर देती है

दोनों परिवारी में दुश्मनी का माहोल बन जाता है उस सीजन में कालीन भैया का पंडित परिवार भरी पड रहे थे जबकि सीजन 2 मे पंडित के लड़के गुड्डू दमदार दीखता है वह न सिर्फ कालीन भैया से अपने परिवार की हत्या का बदला लेता है बल्कि एसा लगता है की मिर्जापुर 3 में अब गुड्डू भैया का राज चलने वाला है। और दत्ता त्यागी और शरद सुकला भी इस बार कहानी में देखेंगे।

Also Read. Tiger Vs Pathaan Release date: Tiger Vs Pathaan Star Cast

मिर्ज़ापुर के पिछले दो भाग काफी सफल रहे थे पंकज त्रिपाठी और सभी कलाकार ने शो में दमदार किरदार निभाया था सभी एक्टर अपने किरदार में डूब गए थे। और अपनी परफॉरमेंस से सभी का दिल जित लिया अब लोगो की उम्मीद मिर्जापुर 3 से लगी हुई है देखते है इस बार कहानी में क्या नया ट्विस्ट देखने को मिलता है।

बाकि आप इस सीरिज का कितना वेट कर रहे हो हमें कमेंट में जरुर बताना।

Join Us On Telegram

Thanks For Reading Our Blog Post.

Also watch our best stories