stree 2
Horror Movie Upcoming Movie

Stree 2 Full Movie: बॉक्स ऑफिस पर फिर से आ रही है ‘स्त्री’ Best movie

Stree 2 Full Movie: स्त्री 2 2024 की सबसे मच अवेटेड फिल्म है जो क इ हॉरर और कॉमेडी दोनों का एक्स्पेरियंस कराने वाली है इस फिल्म के लिए लोग बहुत एक्साइटेड है इस फिल्म की रिलिज डेट और स्टोरी को लेकर कुछ अपडेट आ रहे है जिसे आप लोगो को जरुर जानना चाहिए।

Stree 2 Full Movie

इस फिल्म का क्रेंज सातवे आसमान पर है फेंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है इसका पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था जो की एक हॉरर कॉमेडी मूवी थी फिल्म ‘स्त्री‘ को लोगो ने खूब पसंद किया फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की परफॉरमेंस ने लोगो का दिल जित लिया और स्त्री की कहानी एक रियल स्टोरी पर आधारित थी जिसकी वजह से ऑडियंस फिल्म से कनेक्ट हो पाई। स्त्री की सक्सेस के बाद से ही स्त्री 2 की उम्मीद में ऑडियंस बेठी थी और अब स्त्री 2 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है।

हाल ही में मेकर्स ने स्त्री 2 की रिलीज डेट अनाउंस की थी स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर 30 अगस्त 2024 को दस्तक देगी और यह फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 को भी टक्कर देगी क्युकी ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को रिलिज होने वाली है और इन दोनों फिल्मो के बिच 15 दिन का ही गैप है मतलब बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मो की टक्कर देखने को मिलेगी।

Also Read. Tiger Vs Pathaan Release date: Tiger Vs Pathaan Star Cast

स्त्री 2 को जिओ स्टूडियोज और Maddock Films के दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे है जिन्होंने स्त्री 2 के साथ साथ भेड़िया 2 का भी एलान कर दिया है और ये दोनों फिल्मे हॉरर यूनिवर्स में आने वाली है मेकर्स इन दोनों फिल्मो को एक दुसरे से कनेक्ट करने वाले है इसीलिए स्त्री 2 में हमें वरुण धवन भी लीड रोल में नजर आने वाले है, स्त्री 2 के बाद भेड़िया 2 भी इसी साल रिलीज होने वाली है जिसे सुनकर फेंस बहुत खुश है क्युकी हॉरर यूनिवर्स की दोनों फिल्मे फेंस को 2024 में देखने को मिलने वाली है।

Stree 2 Full Movie
stree 2- phot: social media

Stree 2 Story: स्त्री 2 की कहानी

जैसा की आप सभी जानते हो की स्त्री मूवी रियल कहानी पर आधारित थी जिसमे एक चुडेल की कहानी है जो आधी रात को अदेले रहने वाले लोगो को पकड़ लेती है और उनके केवल कपडे छोड़ देती है और इस कहानी की वजह से फेंस को यह फिल्म अफ़ी पसंद आई थी लेकिन अब इसके सेकंड पार्ट में कुछ न्यू कांसेप्ट देखने को मिलने वाला है मेकर्स इस बार आप साभी के लिए न्यू कहने डिजाईन कर रहे है जिसमे हसी भी होगी और डर भी लगेगा और जब इन दोनों का कॉम्बिनेशन होगा तब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करेगी।

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast: भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की हुई एंट्री

स्त्री के पहले पार्ट में जहा ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा होता है वाही अब ‘ओ स्त्री रक्षा करना’ लिखा होगा मतलब जो गाव वाले स्त्री से डर रहे थे अब वो उसे से मदद मागेंगे, इस बार स्त्री गाव वालो को डराएगी नही बल्कि उनकी मदद करेगी एक सर कटे राक्षश से जो की गाव वालो को परेशांन कर रहा है और गाव वालो को डरा रहा है।

Stree 2 में सर कटे राक्षश का आतंक देखने को मिलेगा और ये आतंक इतना ज्यादा बढ़ जायेगा की की वहा के लोगो को स्त्री से मदद मांगना पड़ेगा उस स्त्री से मदद मांगेंगे जिससे अब तक वह डर रहे थे, अब फिल्म में देखना ये होगा की गाव वाले स्त्री को बुलाएँगे कैसे और स्त्री उस राक्षश से गाव वालो की मदद कैसे करेगी। यह जानना काफी इंटरेस्टिंग होगा। और स्त्री के रोल में हमें इस बार श्रद्धा कपूर देखने को मिल सकती है।

stree 2
stree 2- photo: social media

क्युकी स्त्री मूवी के एंड में श्रद्धा कपूर अपनी चोटी के साथ कुछ करती हुई नजर आई थी और स्त्री मूवी में सभी को श्रद्धा कपूर पर ही शक था की यही स्त्री होगी श्रद्धा कपूर की पूरी स्टोरी नही बताई थी तो अब हमें श्रद्धा कपूर की पूरी स्टोरी दिखाई जाएगी।

Stree 2 Release date

स्त्री 2 इसी साल 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जो की पुरे इंडिया में तहलका मचाएगी।

Stree 2 Star Cast

स्त्री 2 की स्टार कास्ट वही रहेगी लेकिन फिल्म में कुछ न्यू चेहरे देखने को मिलेंगे।

  • श्रद्धा कपूर
  • राजकुमार राव
  • पंकज त्रिपाठी
  • अपर्शक्ति खुराना
  • आकाश दाभाडे
  • वरुण धवन

इन सभी कास्ट के साथ स्त्री 2 मूवी देखने को मिलेगी आप इस फिल्म का कितना वेट कर रहे हो कमेंट में जरुर बताना और इसे ही अपडेट पाने के लिए हमसे जुड़े रहे।

Join Us On Telegram

Thanks For Reading Our Blog Post.

read more….

5 Replies to “Stree 2 Full Movie: बॉक्स ऑफिस पर फिर से आ रही है ‘स्त्री’ Best movie

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *