tiger vs pathaan
Upcoming Movie

Tiger Vs Pathaan Release date: Tiger Vs Pathaan Star Cast

Tiger Vs Pathaan Release date: टाइगर vs पठान इस फिल्म के लिए लोग बहुत एक्साईटेड है स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा एंटीसीपेटेड फिल्म टाइगर vs पठान इन दिनों काफी चर्चा में है जब से टाइगर 3 रिलीज हुई है तभी से इस फिल्म की डिमांड और भी ज्यादा बढ़ गई है टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरख खान का एक्शन ऑडियंस को काफी पसंद आया था, और अब टाइगर vs पठान को लेकर ही कुछ n कुछ अपडेट सामने आ रही है तो आज हम उसी के बारे में जानेंगे।

Tiger Vs Pathaan Release date

टाइगर vs पठान की रिलीज डेट की बात करे तो अभी यह फिल्म ठन्डे बस्ते में जा चुकी है क्युकी सलमान खान अभी दुसरे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है और शाहरुख़ खान भी अभी बीजी है इस फिल्म को देखने के लिए थोडा लम्बा वेट करना पड़ेगा, क्युकी YRF स्पाई यूनिवर्स में अभी वॉर 2 पर काम चल रहा है वॉर 2 रिलीज होने को तेयार है जिसमे ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर नजर आयेंगे वॉर 2 रिलीज होने के बाद ही मेकर्स टाइगर vs पठान पर काम करेंगे। आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट पर फिर से काम करने और दर्शको को बेहतर कंटेट देने के लिए थोडा समय लेने का फेसला किया है।

यह भी पढ़े: Upcoming Sequel Movies: 2024 में धूम मचा देगी ये सीक्वल मूवीज

Tiger Vs Pathaan Release date: टाइगर vs पठान की शूटिंग 2025 में शुरू होगी और फिल्म हमें 2026 तक सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। और इस बार कहानी भी न्यू होगी एक एसी कहानी जो आपने कही नही देखि होगी जिसमे VFX और ग्राफ़िक्स दमदार होगे। फिल्म में हमें हॉलीवुड लेवल का एक्शन देखने को मिलेगा, इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने वाले है जिन्होंने पठान को भी डायरेक्ट किया था।

Tiger Vs Pathaan Release date
photo: social media

टाइगर 3 में जब शाहरुख़ खान की एंट्री होती है तब सिनेमाघर तालियो की आवाज से गूंज जाता है शाहरुख़ खान और सलमान खान इन दोनों के नाम से ही थिएटर फुल हो जाते है 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान और टाइगर 3 के बाद स्पाई यूनिवर्स में अब वार 2 आने वाली है जिसमे जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन एक्शन करते हुए नजर आयेंगे और सोशल मीडिया पर ये थ्योरी भी चल रही है की वॉर 2 में हमें सलमान खान और शहरुख खान का केमिओ देखने को मिल सकता है।

Also Read. Bollywood Star: अपनी ही फिल्मो में रोल नही मिला इन एक्टर्स को

जहा से टाइगर और पठान में दुश्मनी होगी, क्या होगा जब इतने बड़े दो रो एजेंट एक दुसरे के आमने सामने होंगे एक दुसरे के दुश्मन बन जायेंगे लेकिन इन दोनों के बिच डिवाइड एंड रुल करने वाला मास्टरमाइंड कोई और ही होगा जो हमारे हीरो को लड़वाएगा और उनके साथ गेम खेलेगा। स्पाई यूनिवर्स में अभी बहत कुछ बचा है बताने को, मेकर्स धीरे धीरे पत्ते खोलेंगे, वॉर 2 के एंड में कुछ एसा होगा जहा से टाइगर vs पठान की कहानी शुरू होगी, और ये कहानी बहुत ही खतरनाक होने वाली है जिसमे माइंड गेम और एक्शन भरपूर होगा।

यह भी पढ़े: Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast: भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की हुई एंट्री

Tiger Vs Pathaan Star Cast

टाइगर vs पठान की स्टार कास्ट बहुत ही मजबूत होने वाली है जिससे मूवी भी मजबूत बनेगी इस बार हमें टाइगर vs पठान में कुछ न्यू और खतरनाक एक्टर्स देखने को मिलेंगे यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी क्युकी जब फिल्म के हीरो सलमान खान और शाहरुख़ खान इतने दमदार एक्टर है तो इनसे टक्कर लेने के लिए भी एक दमदार विलन को खड़ा करना होगा जो इनको टक्कर दे सके विलन जितना दमदार होगा मूवी उतनी ही खतरनाक और दमदार होगी।

हो सकता है की जोंन अब्राहम और इमरान हासमी की एंट्री भी हो सकती है क्युकी ये दोनों मास्टरमाइंड विलन थे और इन्होने अपनी जान बचाने के लिए कुछ n कुछ बैकअप प्लान बना कर रखा होगा लेकिन ये सिर्फ थ्योरी है मूवी में हमें इससे भी बड़े विलन देखने को मिल सकते है।

tiger vs pathaan
photo: social media

Tiger Vs Pathaan Star Cast

  • शाहरुख़ खान
  • सलमान खान
  • दीपिका पादुकोण
  • केटरीना कैफ

बाकि आप कमेंट कर बताओ की आप इस फिल्म के लिए कितने ज्यादा एक्साईटेड हो और मूवी की अपडेट जानने के लिए हमसे जुड़े रहे।

Join Us On Telegram

Thanks For Reading Our Blog Post.

read more…