upcoming comedy movies
Upcoming Movie

Bollywood Upcoming Comedy Movies: बॉलीवुड की ये फिल्मे आपको बहुत हँसाएगी

Bollywood Upcoming Comedy Movies: आज के तनाव भरी जिंदगी में कॉमेडी मूवी का बहुत महत्व हो गया है लोग अपना स्ट्रेस दूर करने के लिए कॉमेडी फिल्मे देखते है और आज की इस लिस्ट में हम एसी ही कॉमेडी फिल्मो की बात करेंगे जो की फुल कॉमेडी से भरी होगी और इसी साल रिलीज होने वाली है तो चलिए जानते है लिस्ट.

Bollywood Upcoming Comedy Movies

1) Welcome 3

वेलकम फ्रेंचईजी कि तीसरी फ़िल्म वेलकम 3 भी इसी साल फ्लोर पर आने वाली है वेलकम 3 को मेकर्स ने ‘वेलकम टू द जंगल’ का नाम दिया है इस फ़िल्म को अनीस बजमे डायरेक्ट कर रहे है जो कॉमेडी मूवीज को डायरेक्ट करने के लिए जाने जाते है यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म होंगी।

वेलकम 3 स्टार कास्ट. हेडिंग 4

  • अक्षय कुमार
  • संजय दत्त
  • सुनील शेट्टी
  • रवीना टंडन
  • राजपाल यादव
  • जोहनी लीवर
  • परेश रावल
  • अरशद वारसी
  • श्रेयस तलपडे
  • तुषार कपूर

जैसे और भी कलाकार फ़िल्म मे नजर आने वाले है इतने सारे एक्टर्स मिलकर आपको खूब इंटरटेन काटने वाले है ये सभी एक्टर्स अपनी कॉमेडी कि वजह से जाने जाते है और ज़ब ये सभी एक ही फ़िल्म मे होंगी तब तो पुरे थिएटर वाले हस हस कर पागल हो जायेंगे। यह फिल्म 20 दिसम्बर 2024 को रिलीज होने वाली है

यह भी पढ़े:- Shaitan Movie 2024 Release Date: अजय देवगन की हॉरर फिल्म, अजय देवगन बनेगे शैतान

2) Stree 2

रकुमार राव और श्रद्धा कपूर के लीड रोल मे बनने वाली एक हॉरर कॉमेडी मूवी ‘स्त्री 2’ सिबेमाघरों मे 30 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है इसका पहला पार्ट सुपर हिट रहा था जिसने लोगो को खूब हसाया और अब आप सभी को हँसाने के लिए एक बार फिर से आ रहे है लेकिन इस बार आपको हँसाने के लिए कुछ न्यू कॉन्सेप्ट लेकर आ रहे है मतलब जिस स्त्री से गांव वाले डर रहे थे अब वो ही स्त्री गांव वालों कीमदद करने वाली है एक सर कटे राक्षस से ये देखना काफ़ी इंट्रेस्टिंग होने वाला है कि स्त्री आखिर गांव वालों कि मदद कैसे करेंगी।

Stree 2 Star Cast

  • राजकुमार राव
  • श्रद्धा कपूर
  • पंकज त्रिपाठी
  • अपारशक्ति खुराना
  • आकाश दाभाड़े
Bollywood Upcoming Comedy Movies
upcoming comedy movies

3) Bhool Bhulaiyaa 3

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी कि फ़िल्म भूल भूलेया लोगो को काफ़ी पसंद आई थी इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कि थी और कार्तिक आर्यन कि परफॉर्मेंस ने लोगो का दिल जीत लिया था वही अब कार्तिक आर्यन एक बार फिर से हम लोगो को हँसाने आ रहे है वो भी डरावने अंदाज मे मतलब हॉरर प्लस कॉमेडी कार्तिक आर्यन कि फ़िल्म भूल भूलेया 3 हॉरर कॉमेडी मूवी होंगी यह फ़िल्म 2024 मे दिवाली तक रिलीज होने वाली है। हॉरर कॉमेडी मूवी लोगो को काफिपासंद आती गई इसीलिए ऐसी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पार अच्छी कमाई कर जाती है और ये फ़िल्म भी बॉक्स ऑफिस पार तगड़ू कमाई करने वाली है।

यह भी पढ़े:- Golmaal 5 Trailer: रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 को लेकर दिया बड़ा अपडेट

4) Housefull 5

बीते साल दुसंम्बर मे अक्षय कुमार ने ‘हॉउसफुल 5’ कि अनाउंसमेंट कि थी इस फ़िल्म मे अक्षय कुमार और रेतीश देशमुख नजर आने वाले है बाकि एक्टर्स के नाम अभी सामने नहीं आये है अभी फ़िल्म कि कस्टिंग का सिलेक्शन हो रहा है इस फ़िल्म को तरुण मशुखानी डायरेक्ट करने वाले है ज़ब फ़िल्म कि अनाउंसमेंट हुई थी तब फ़िल्म कि रिलीज डेट दिवली 2024 बताई थी लेकिन अब फ़िल्म को पोस्टपोंड कर दिया है अब यह फ़िल्म 6 जून 2025 को सिबेमाघरों मे रिलीज होंगी। इस फ़िल्म को देखने के लिए आपको लम्बा इंतजार करना होगा लेकिन ये मेकर्स आपको हँसाने के लियेंस फ़िल्म को बेस्ट से बेस्ट बनायेगे।

5) Dhamal 4

2024 कि आने वाली कॉमेडी फिल्मो कि लिस्ट मे एक नाम ‘धमाल 4’ का भी है वैसे अभी यह फ़िल्म बिलकुल शुरुआती स्टेज पर है खबरे आ रही है कि अजय देवगन और इंद्र कुमार इसी साल फ़िल्म शुरु करेंगे और कोशिश रहेगी कि फ़िल्म 2024 के अंत तक सिनेमाघरों मे रिलीज हो जाये मेकर्स इस फ़िल्म मे फूल कॉमेडी जोड़ने वाले है यह फ़िल्म अब तक कि सबसे ज्यादा कॉमेडी वाली फ़िल्म होंगी फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम इसी साल. मई जून से शुरु हो जायेगा।

यह भी पढ़े:- Top 10 Highest Grossing Movies 2023: सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मे

6) Madgaon Express

इस फ़िल्म को कुनाल खेमू डायरेक्ट करने वाले है कुमाल खेमू कि यह पहली फ़िल्म होंगी इस फिल्म में ‘स्कैम 1992’ फेम प्रतीक गांधी, कुणाल खेमू, छाया कदम, उपेंद्र लिमये, और दिव्येंदु शर्मा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अगर आप फिल्मो के शोकिन है तो आप हमसे WhatsApp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो ताकि आपको सबसे पहले अपडेट मिल सके।

Join On WhatsApp

Join Us Telegram

Also Watch Our Best Stories.

One Reply to “Bollywood Upcoming Comedy Movies: बॉलीवुड की ये फिल्मे आपको बहुत हँसाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *