shahrukh khsn upcoming movies
Upcoming Movie

Shahrukh Khan Latest Upcoming Movie: धमाल मचाएगी शाहरुख़ खान की ये फिल्म

Shahrukh Khan Latest Upcoming Movie: 2023 मे शाहरुख़ खान कि फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था, 2023 मे शाहरुख़ खान कि पठान, जवान और डंकी फ़िल्म रिलीज हुई थी इन सब फिल्मो के बाद शाहरुख़ खान 2024 मे भी एक्शन फिल्मे लेकर आ रहे है जी हाँ दोस्तों शाहरुख़ खान 3 बड़ी एक्शन फिल्मो कि अनाउंसमेंट करने वाले है आइये जानते है  कौन सी है वो फिल्मे.

Shahrukh Khan Latest Upcoming Movie

साल 2023 शाहरुख़ खान के लिए ऐतिहासिक वर्ष रहा और अब खबरे आ रही है कि इस साल फिर से शाहरुख़ खा तीन एक्शन फिल्मे लेकर आ रहे है हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार शाहरुख़ खान इस महीने के अंत तक अपनी अगली फ़िल्म कि घोसणा कर सकते है और ये फ़िल्म फूल एक्शन पैक्ड होंगी, शाहरुख़ खान के फेन्स शाहरुख़ खान को एक्शन फिल्मो मे देखना ज्यादा पसंद करते है और आने वाली टीनो फिल्मे फूल एक्शन वाली होंगी खबरे ये भी आ रही है कि शाहरुख़ खान इस महीने मे ही तीनो फिल्मो कि घोसणा करेंगे और फिर फ़िल्म पर काम शुरू कर देंगे।

Also Read. Leo 2 Release Date: थलापति विजय की लिओ 2 इस दिन होगी रिलीज

Shahrukh Khan – विशाल भरद्वाज

ऑडिन्स डंकी के बाद शाहरुख़ खान कि अगली फ़िल्म का वेट कर रहे है कुछ रिपोर्ट से पता चल रहा है कि शाहरुख़ खान विशाल भारद्वाज कि फ़िल्म साइन करने जा रहे है जिसका मतलब रोमांस, एक्शन और पावरफुल परफॉरमेंस यह फ़िल्म फुल एक्शन वाली होंगी।

Shahrukh Khan Latest Upcoming Movie
photo: social media

Shahrukh Khan – करण जोहर

शाहरुख़ खान कि अगली आने वाली फ़िल्म करण जोहर के साथ होंगी खबरे आ रही है कि शाहरुख़ खान जल्द ही करण जोहर के साथ एक एंटी रोमांस फ़िल्म बनाने जा रहे है और रिपोर्ट्स यह भी है की इस फ़िल्म मे शाहरुख़ खान के साथ प्रियंका चपड़ा दिखाई देगी शाहरुख़ खान और प्रियंका चपड़ा लम्बे अरसे के बाद एक साथ एक स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Also Read. Bollywood Upcoming Comedy Movies: बॉलीवुड की ये फिल्मे आपको बहुत हँसाएगी

शाहरुख़ खान और करण जोहर ने इससे पहले भी कई सुपरहिट फिल्मे दी है जैसे: ‘कुछ कुछ होता है’ ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ ‘मई नेम इस खान’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ ये सभी फिल्मे दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और अब दर्शकों को फिर से उम्मीद है कि ये जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर जादू रचे और ऐसी कहानी लेकर आये जो लोगो के दिल को छू जाये। शाहरुख़ खान और करण जोहर जल्द ही इस फ़िल्म पर काम शुरू करेंगे।

ऑपरेशन खुरकी

फ़िल्म ‘ओप्रशन खुरकी’ मे भी शाहरुख़ खान कि आने कि चर्चा चल रही है यह आशुतोष गोवरिकर कि एक वॉर ड्रामा एक्शन फ़िल्म है जो कि इंडियन एयर फाॅर्स और इंडियन आर्मी के एक मिशन पर आधारित होंगी, इस फ़िल्म कि रिलीज डेट को लेकर अभी कोई भी अपडेट नहीं आई है।

Also Read. Upcoming Sequel Movies: 2024 में धूम मचा देगी ये सीक्वल मूवीज 

Shahrukh Khan Movies

शाहरुख़ खान ने 2023 मे बॉक्स ऑफिस पार इतिहास रच दिया है एक ही साल मे शाहरुख़ खान कि तीनो फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर 2628 करोड़ रूपये का टोटल कलेक्शन किया था और उन फिल्मो के बाद भी शाहरुख़ खान कि कई दमदार फिल्मे आ रही है शाहरुख़ खान के पास कुछ फिल्मो कि स्क्रिप्ट है लेकिन शाहरुख़ खान को किसी भी फ़िल्म पर साइन करने कि जल्दी नहीं है शाहरुख़ खान अब आने वाली फिल्मो को सोच समझ कर ही साइन करेंगे शाहरुख़ खान अचानक से फ़िल्म कि घोसणा करके फेन्स को सरप्राइज देना चाहते है। सभी कि निगाहेँ शाहरुख़ खान कि अगली फिल्मो पर टिकी हुई है।

अगर आप फिल्मो के शौकीन हो तो आप हमें व्हाट्सअप चैनल और टेलीग्राम चैनल पर फ़ॉलो कर सालते हो ताकि मूवी कि अपडेट सबसे पहले आपको मिल सके।

Join Us Telegram

Join WhatsApp

Also Watch our best stories

One Reply to “Shahrukh Khan Latest Upcoming Movie: धमाल मचाएगी शाहरुख़ खान की ये फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *