upcoming sequel movies
Upcoming Movie

Upcoming Sequel Movies: 2024 में धूम मचा देगी ये सीक्वल मूवीज

Upcoming Sequel Movies: 2024 में बहुत सी फिल्मे रिलीज हो रही है लेकिन सबसे ज्यादा क्रेंज सीक्वल मूवीज का हा क्युकी इन फिल्मे के पहले पार्ट सुपर हिट रहे थे तो फेंस अब इनके सीक्वल देखने के लिए एक्साइटेड है तो चलिए जानते है इस लिस्ट में बेस्ट अपकमिंग सीक्वल मूवीज के बारे में.

Upcoming Sequel Movies

इस लिस्ट में सभी इंडस्ट्री की फिल्मे शामिल है बॉलीवुड भी और साउथ भी.

1. Singham 3

कोप यूनिवर्स में आने वाली 2024 की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म सिंघम अगेन में एक बार फिर से अजय देवगन शेर की तरह दहाड़ते हुए नजर आयेंगे सिंघम फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे है अजय देवगन की सिंघम 3 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है इस फिल्म में अजय देवगन के साथ साथ अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफरणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और जेकी श्रॉफ जैसे बड़े कलाकार देखने को मिलेगे यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी।

यह भी पढ़े:- Kalki 2898 AD Leak: Story & Facts, प्रभास की यह फिल्म होगी सबसे खतरनाक

2. Pushpa 2

अल्लू अर्जुन की सबसे ज्यादा मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का क्रेंज फेंस के सर चढ़ कर बोल रहा है अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ रूपये की कमाई की थी जिसके बाद मेकर्स ने इसके सेकंड पार्ट की अनाउंसमेंट किया था यह फिल्म भी 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है अल्लू अर्जुन अपनी फ़िल्म पुष्पा 2 के साथ अजय देवगन से टक्कर लेने जा रहे है अजय देवगन कि सिंघम 3 और अल्लू अर्जुन कि पुष्पा 2 एक ही दिन 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अल्लू अर्जुन अपनी फ़िल्म पुष्पा 2 को लेकर फूल कफिडेन्स मे है। वैसे भी अल्लू अर्जुन कि फ़िल्म पुष्पा 2 मे दमदार एक्शन होने वाला है जब पुष्पा 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था तो ये तो उसका सीक्वेल है आप सोच सकते हो कितना खतरनाक कलेक्शन होगा।

3. Hera Pheri 3

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल कि अब तक कि बेस्ट फ्रेंचईजी हेरा फेरी का तीसरा पार्ट भी 2024 मे रिलीज होने वाला है इसके दोनों पार्ट ने दर्शकों को खूब हसाया था और दोनों पार्ट सुपरहिट रहे थे इसके पिछले पार्ट को लोग आज देखना पसंद करते है इस फिल्म की रिलीज डेट अभी कन्फर्म नही हुई है लेकिन खबरे ये आ रहे है की हेरा फेरी 3 2024 के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

upcoming sequel movies
photo: social media

4. Stree 2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के लीड रोल में बनने वाली फिल्म ‘स्त्री 2‘ 30 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी होने वाली है यह स्त्री फेंचाइजी का दूसरा पार्ट है इसका पहला पार्ट सुपर हिट रहा था तभी से ऑडियंस इस फिल्म का वेट कर रही है यह हॉरर यूनिवर्स में आने वाली है स्त्री के साथ साथ भेड़िया 2 भी हॉरर यूनिवर्स में ही आएगी लेकिन भेड़िया 2 की रिलीज डेट अभी कन्फर्म नही हुइ है।

यह भी पढ़े:- Top 10 Highest Grossing Movies 2023: सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मे

5. Bhool Bhulaiyaa 3

कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी मूवी भूल भुलैया 3 भी इसी साल नवम्बर 2024 में रिलीज होने वाली है इसके सेकंड पार्ट में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी की जोड़ी लोगो को खूब पसंद आई थी और इन दोनों की परफॉरमेंस ने लोगो का दिल जित लिया था और अब 2024 में भूल भुलैया 3 बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने वाली है।

6. Welcome 3

वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘वेलकम 3‘ 20 दिसम्बर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ रखा है मतलब इस बार जंगल में कॉमेडी देखने को मिलने वाली है यह मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमे अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जोहनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे के साथ साथ और भी बहुत से एक्टर्स अपनी भूमिका निभाने वाले है इन सभी एक्टर्स के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़े:- Shaitan Movie 2024 Release Date: अजय देवगन की हॉरर फिल्म, अजय देवगन बनेगे शैतान

7. Indian 2

कमल हसन की फिल्म इंडियन फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म इंडियन 2 भी 12 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है कमल हसन के फेंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है इस फिल्म को 250 करोड़ रूपये के बजट में बनाया जा रहा है जो की एक सुपर हिट मूवी शाबित हो सकती है।

ये सभी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने वाली है आप इन सभी फिल्मो में से किस फिल्म का वेट कर रहे हो कमेंट में जरुर बताना और अगर आप भी मूवी देखने के शोकिन है तो आप whatshapp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते है ताकि सबसे पहले आपको अपडेट मिल सके।

Join On WhatsApp

Join Us Telegram

Thanks For Reading Our Blog Post.

Also watch our best stories.

3 Replies to “Upcoming Sequel Movies: 2024 में धूम मचा देगी ये सीक्वल मूवीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *