salman khan upcoming movies
Upcoming Movie

Salman Khan Ki Upcoming Movies: 3000 करोड़ कमाएगी ये फिल्मे

Salman Khan Ki Upcoming Movies: सलमान खान इस समय बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार है सलमान खान बॉलीवुड के एसे सितारे जिनका नाम सुनकर ही थिएटर फुल हो जाते है और फेंस उनकी हर एक अदा पर सिटी, तली बजाते है। और फेंस के लिए गुड न्यूज़ यह है की सलमान खान की 5 इसी बड़ी फिल्मे रिलीज होने जो की बॉक्स ऑफिस पर 2-3 हजार करोड़ रूपये कमाने का दम रखती है तो चलिए जानते है लिस्ट.

Salman Khan Ki Upcoming Movies

सलमान खान के साथ बहुत से डायरेक्टर फिल्म बनाना चाहते है लेकिन सलमान खान इसी फिल्मे बनाते है जो की उनके फेंस को पसंद आये, सलमान खान की फिल्म मतलब दावत है और दावत मिलने पर फेंस बिना शर्त के सिनेमाघरों में जमा हो जाती है और फिल्मे सिनेमाघरों को ऑडियंस से फुल कर देगी।

यह भी पढ़े:- Upcoming High Budget Movies: 2175 ₹ करोड़ लगे है इन फिल्मो में

1) The Bull

25 साल के लम्बे इंतजार के बाद करण जोहर और सलमान खान एक साथ एक फिल्म में काम करने वाले है सलमान खान ने करण जोहर से हाथ मिला लिया है ‘द बुल’ मूवी के लिए जिसका निर्देशन शेरशाह विष्णुवर्धन करेंगे फिल्म को क्रिश्माश 2024 तक रिलीज होने की उम्मीद है रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म एक रियल स्टोरी पर अधरित्त होगी सलमान खान पहली बार किसी रियल स्टोरी पर फिल्म बनाने वाले है इस फिल्म में सलमान खान एक आर्मी अफसर का किरदार निभाने वाले है इस फिल्म की कहानी 3 नवम्बर 1988 को मालद्वीप पर हुए आतंकी हमले पर आधारित होगी ।

2) Dabang 4

दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नही दिखा पाई लेकिन दबंग 4 सिनेमाघरों को हला कर रख देगी इस फिल्म को लेकर फेंस में काफी क्रेंज देखने को मिल रहा है साल 2010 में सलमान खान ने अपनी ही फिल्म ‘दबंग’ में अपने रोल से सब्भी को ‘चुल बुल पांडे’ से मिलवाया था तभी से सभी चुल बुल पांडे सभी के दिलो में राज करते है अभी तक दबंग फ्रेंचाइजी के 3 पार्ट रिलीज हो गए है और दबंग 3 में हिंट भी दिया गया था की मेकर्स दबंग 4 लेकर आयेंगे और जल्द ही मेकर्स दबंग 4 पर काम शुरुर करने वाले है लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए फेन्स को लम्बा इंतजार करना होगा।

Salman Khan Ki Upcoming Movies
photo: social media

यह भी पढ़े:- Ramayana Movie Latest Update: यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी 

3) Tiger vs Pathaan

फेंस को सबसे ज्यादा किसी फिल्म का इंतजार हाई तो वह है ‘टाइगर vs पठान’, spy यूनिवर्स में आने वाली अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी लेकिन अभी थ ठन्डे बस्ते में जा चुकी है मतलब मेकर्स अभी इस फिल्म पर काम नही कर रहे है इस फिल्म को रिलीज होने में थोडा ज्यादा समय लगेगा क्युकी सलमान खान और शाहरुख़ खान अभी अपने दुसरे प्रोजेक्ट में बीजी है जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फेंस को इस फिल्म का इंतजार है।

जब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी तब सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी पठान तो सिर्फ ट्रेलर था असली मूवी तो अब आएगी ‘टाइगर vs पठान’। इस फिल्म में एसा एक्शन होगा जिसके बारे में हमने अभी तक सोचा भी नही होग। ऑडियंस की डिमांड को देखते हुए मेकर्स जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

4) Kick 2

सलमान खान और साजिद नाडियाला एक बार फिर से साथ काम करने वाले है कुछ रिपोर्ट आ रही है की सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म किक 2′ जल्द ही देखने को मिल सकती है सलमान खान और फिल्म के डायरेक्टर ने एक बार फिर से हाथ मिला लिया है इसका पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रहा था। और उसके बाद फेंस अब इसका सीक्वल के लिए काफी एक्साइटेड है।

यह भी पढ़े:- War 2 Movie Latest Update: वॉर 2 शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट

5) Prem Ki Shadi

सलमान खान अपने फेवरेट डायरेक्टर सूरज बडजात्या के साथ ‘प्रेम की शादी’ में काम करनी वाले है यह एक फॅमिली एंटरटेनर मूवी होने वाली है रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 2025 तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी मेकर्स ने अभी इसको लेकर दुसरा कोई भी अपडेट शेयर नही किया है बीएस फिल्म की घोसना की है।

बाकि आप किस फिल्मो के लिए ज्यादा एक्साइटेड है कमेंट में जरुर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना और एसे ही अपडेट सबसे पहले जानने के लिए हमारे whatsapp चैनल पर ज्वाइन हो सकते हो।

WhatsApp