bmcm vs maidan
Upcoming Movie

बड़े मिया छोटे मिया vs मैदान: बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर

बड़े मिया छोटे मिया: 2023 के बाद अब 2024 मे भी बड़ी बड़ी फिल्मो का टक्कर देखने को मिलने वाला है, और अब इसी साल 2024 मे दो बड़ी फिल्मे अक्षय कुमार कि ‘बड़े मिया छोटे मिया’ और अजय देवगन कि ‘मैदान’ इन दोनों फिल्मो मे बड़ी टक्कर देखने को मिलेंगी। दोनों ही बड़ी फिल्में है अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों पीछे हटने को तेयार नही है।

BMCM VS MAIDAN

अगर बात करें ‘BMCM’ और मैदान मूवी कि तो दोनों फिल्मो का क्रेज सातवे आसमान पर है फेन्स इन दोनों फिल्मो के लिए काफ़ी एक्साइटेड है एक तरफ अक्षय कुमार कि एक्शन फ़िल्म है तो दूसरी तरफ अजय देवगन कि स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म ये दोनों फिल्मे ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार कि फ़िल्म कि ऑफिसियल रिलीज डेट सामने आ गई है ‘BMCM’ 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होंगी वही अजय फेवगन कि मूवी ‘मैदान’ भी 10 अप्रैल 2024 तक रिलीज होंगी।

Also Read. Fighter Movie OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस के बाद OTT पर इस दिन आएगी

मतलब 2024 कि ईद फूल एक्शन वाली होगी लेकिन हर किसी कि चॉइस अलग अलग होती है किसी को एक्शन फिल्मे पसंद है तो दूसरी तरफ स्पोर्ट ड्रामा के फेन्स मौजूद है इन दोनों फिल्मो का कॉन्सेप्ट अलग है, ‘BMCM’ देशभक्ति पर बानी एक्शन फ़िल्म है तो अजय देवगन कि फ़िल्म ‘मैदान’ एक बायोपिक होंगी। यह फ़िल्म रियल स्टोरी पर आधारित होंगी जिसमे अजय देवगन सय्य्द अब्दुल रहीम का किरदार निभाने वाले है।

अक्षय कुमार कि फ़िल्म ‘BMCM’ को 210 करोड़ रूपये के हाई बजट मे बनाया जा रहा है और उम्मीद है कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रूपये का कलेक्शन करेंगी, वही अजय देवगन कि फ़िल्म मैदान के बजट को लिकर कोई भी अपडेट शेयर नहीं किया है।

बड़े मिया छोटे मिया
photo: social media

Also Read. Ajay Devgan Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस पर रोला जमाएगी ये फिल्मे

बड़े मिया छोटे मिया

अक्षय कुमार और टाइगर श्रोफ स्टारर ‘BMCM’ का टीज़र हाल ही में रिलीज हुआ है जो की दर्शको को काफी पसंद आ रहा है इस फिल्म को जाने माने डायरेक्टर ‘अली अब्बास जफ़र’ ने डायरेक्ट किया है यह एक फुल एक्शन पैक्ड मूवी होने वाली है इस फ़िल्म मे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार एक साथ काम किया है यह फ़िल्म अक्षय कुमार का खोया हुआ फेन बेस लोटा सकती है मतलब यह फ़िल्म सुपर हिट हो सकती है। क्युकी आजकल सभी एक्शन मूवीज देखना पसंद करते है और इस फ़िल्म के टीज़र को देखकर यही लग रहा है कि इस फ़िल्म मे भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है।

मैदान

अजय देवगन कि स्पर्ट्स ड्रामा फ़िल्म मैदान अप्रैल 2024 मे रिलीज होने वाली है इस फ़िल्म को इस फ़िल्म को अमित शर्मा डायरेक्ट कर रहे है जिन्होंने ‘बधाई हो’ और ‘तेवर’ को डायरेक्ट किया है यह फ़िल्म पहले 2023 मे रिलीज होने वाली थी लेकिन आदिपुरुष मूवी कि वजह से इस फ़िल्म कि रिलीज डेट को चेंज करना पड़ा और 2023 से अब 2024 तक आ गई है फ़िल्म कि स्टार कास्ट कि बात करें तो कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार फ़िल्म मे अजय देवगन के साथ परियामानी लीड रोल प्ले करेंगी। यह मूवी उन लोगो को काफ़ी पसंद आने वाली है जिनको स्पोर्ट्स ड्रामा और बायोपिक मूवीज देखना पसंद है।

Also Read. इस फिल्म को बनने में लगे है 14 साल रिलीज होगी इस साल ईद पर, अक्षय, अजय पर पड़ेगी भारी

आप इन दोनों मूवी मे से किस मूवी का वेट कर रहे हो एक्शन मूवी या फिर स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी कमेंट मे जरूर बताना और अगर यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों मे शेयर जरूर करना। और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले वाने के लिए हमसे व्हाट्सप्प और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो।

WhatsApp

Telegram

3 Replies to “बड़े मिया छोटे मिया vs मैदान: बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *