Ramayana Movie Latest Update
Movie Update

Ramayana Movie Latest Update: यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी

Ramayana Movie Latest Update: मेगा बजट फिल्म रामायण को लेकर बड़ी खबर आ रही है रामायण मूवी में सुपर स्टार रणवीर कपूर देखने को मिलने वाले है जो की रामायण मूवी को लेकर काफी चर्चा में है रामायण मूवी में एसे एक्टर की एंट्री होने वाली है जिन्होंने जवान मूवी में धमाल मचाया था, इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है तो चलिए जानते है की इस फिल्म में हमें कौन कौन से स्टार कास्ट देखने को मिलने वाले है।

Ramayana Movie Latest Update

दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामयाण’ हर किसी की नजर में है, क्युकी रामायण मूवी नितेश तिवारी का बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है इस फिल्म के बजट और स्टार कास्ट को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे है और हाल ही में फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है और ये अपडेट सुनकर आप भी खुश हो जाओगे। जैसा की आप सभी जानते हो की फिल्म में रणवीर कपूर राम बनेंगे और साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी सीता बनेगी लेकिन हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट में को लेकर बड़ा अपडेट आया है ।

Also Read. बड़े मिया छोटे मिया vs मैदान: बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर

दरसल पिन्कविला की एक रिपोर्ट के अनुसार रामायण फिल्म के लिए विजय सेतुपति से बात की गई है फिल्म में विभीषण का रोल प्ले करने के लिये। जवान मूवी में अपना जलवा बिखेरने के बाद विजय सेतुपति एक बार फिर से रामायण मूवी में विभीषण के रोल में देखने को मिल सकते है। इस रिपोर्ट में कहा जा रहा है की फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी विजय सेतुपति से बातचीत कर रहे है लेकिन विजय सेतुपति ने अभी इसको लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है की वो फिल्म में रावन के भाई विभीषण का रोल प्ले करेंगे या नही।

Ramayana Movie Hindi

महाकाव्य रामायण पर बनने वाली यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है रणवीर कपूर की इस फिल्म का क्रेंज फेंस में देखने को मिल रहा है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है क्युकी फिल्म में रणवीर कपूर के साथ साथ साउथ के बड़े एक्टर रोकिग स्टार यस देखने को मिलने वाले है एक तरफ रणवीर कपूर ‘राम’ के रोल में और रोकिंग स्टार यस ‘रावण’ के रोल प्ले करने वाले है। अगर यह दोनों एक्टर इस फिल्म में होगे तो फिर बॉक्स ऑफिस पर कोई भी रिकॉर्ड नही बचेगा।

Ramayana Movie Latest Update
photo: social media

Also Read. Fighter Movie OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस के बाद OTT पर इस दिन आएगी

Ramayana Movie Release Date

अगर बात करे रामायण मूवी की रिलीज डेट की तो मेकर्स इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज़ करना चाहते है रामायण मूवी के प्रे प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है और मेकर्स चाहते है की वो इस फिल्म को अगले साल यनी 2025 में दीवाली तक फिल्म को रिलीज कर दे। मतलब फेंस को इस फिल्म को देखना के लिए एक साल का लम्बा इंतजार करना होगा। इस फिल्म को नमित मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है।

Ramayana Movie Star Cast

फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी फिल्म को सबसे बेस्ट बनाने के लिए बॉलीवुड के बड़े बड़े एक्टर्स को कास्ट कर रहे है ताकि सभी एक्टर्स के फेंस इस फिल्म को देख सके फिल्म की स्टार कास्ट काफी मजबूत होने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर आये दिन कोई न कोई अपडेट आते रहते है।

  • रणवीर कपूर (राम)
  • साईं पल्लवी (सीता)
  • रोकिंग स्टार यश (रावण)
  • विजय सेतुपति (विभीषण)

Also Read. Ajay Devgan Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस पर रोला जमाएगी ये फिल्मे

विजय सेतुपति के रोल को लेकर अभी कोई कन्फर्मेशन नही आई है डायरेक्टर ने सिर्फ उनसे बात की है विभीषण के रोल के लिए लेकिन अभी विजय सेतुपति ने हां या न नही कहा है लेकिन सौर्सेस का अनुसार विजय सेतुपति इस रोल के लिए हाँ कर देंगे। और इस तरह यह फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमे बॉलीवुड के और भी कई कलाकार अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है।

आप इस फिल्म के लिए कितने एक्साइटेड हो कमेन्ट में जरुर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना और एसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमरे whatsapp चैनल पर जुड़ सकते हो।

WhatsApp

2 Replies to “Ramayana Movie Latest Update: यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *