5 best suspense thriller movies
Movie Update

5 Best Suspense Thriller Movies: ये सस्पेंस थ्रिल फिल्मे आपका दिमाग घुमा देगी

5 Best Suspense Thriller Movies: सस्पेंस थ्रिल फिल्मो की बात ही कुछ और है लोगो को सुस्पेंस थ्रिल फिल्मे देखा काफी पसंद है क्युकी ये फिल्मे आपक एंड तक जोड़ रखती है अगर फिल्मे अच्छी हो तो आप इन्हें बार बार देखना चाहोगे और आज हम आपके लिए एसी ही 5 फिल्में लेकर आये है जो रहस्यों से भरपूर है और ये फिल्मे आपको एंड तक कुर्शी से बांध कर रखेंगी।

5 Best Suspense Thriller Movies

इन सभी फिल्मो का क्लाइमेक्स बहुत दमदार होने वाला है इन फल्मो का को जब आप देखोगे तो अपनी आँखे तक नह झपकाओगे दमदार क्लाइमेक्स के साथ ये फिल्म फुल एक्शन पैक्ड है।

1) Andhadhun

आयुष्मान खुराना की जबरदस्त फिल्म ‘अन्धाधुन’ काफ सुस्पेंस से भरी है इस लिस्ट में एक्टर एक अंधे शख्स का किरदार निभाता है जो की मर्डर का खुलासा करने के चक्कर में बुरी तरह फस जाता है ये फिल्म आपको एंड तक रोक कर रखेगी अगर आपको सस्पेंस थ्रिल फिल्मे पसंद है तो इस फिल्म को एक बार जरुर देखना। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की दमदार एक्टिंग देखने को मिलती है और फिल्म की कहानी भी शानदार है।

यह भी पढ़े: Ajay Devgan Shaitaan Teaser: ‘शैतान’ लेकर लोगो को डराने आ रहे है अजय देवगन 

फिल्म में एक हत्या हो जाती है जिसका चश्मदीद गवाह एक अँधा है और वो उस मर्डर का खुलासा करना चाहता है लेकिन उस केश में फस्ता जाता है। जैसे जैसे फिल्म आगे बढती है फिल्म की कहानी और भी इंट्रेस्टिंग होती जाती है। इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम विडियो पर देख सकते हो।

5 best suspense thriller movies
photo: social media

2) Drishyam 2

अजय देवगन और तबु की बेस्ट क्राइम सस्पेंस थ्रिल फिल्म Drishyam 2 लोगो के दिल को छु गई इस फिल्म के पहले पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस रहा था और फिर मेकर्स ने इसका सेकंड पार्ट बनाया जिसमे और भी ज्यादा सस्पेंस एड किया फिल्म की कहानी वही से शुरू होती है जहा पर पहले पार्ट की कहानी एंड होती है फिल्म में दिखाया गया है की कैसे एक पढ़ा लिखा इन्सान अपनी फॅमिली को पुलिस से बचाता है फिल्म में हर एक सिन सस्पेंस से भरा है इस फिल्म को देखने बैठोगे तो पूरी फिल्म ख़त्म किये बिना उठ नही पाओगे। इस फिल्म को आप प्राइम विडियो पर देख सकते हो।

यह भी पढ़े: Fighter Movie Story in Hindi: ऋतिक रोशन की फिल्म ने मचाया धमाल

3) Ittefaq

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्सी सिन्हा के लीड रोल में बनी यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी यह एक मिस्ट्री फिल्म है जिसे अभय चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है यह फिल्म आपको कभी हँसाएगी तो कभी गंभीर कर देगी, यह फिल्म दर्शको को आखिर तक अंदाजा लगाने पर मजबुर कर देती है जब इस फिल्म को देखोगे तो यही सोचते रह जाओगे की आगे क्या होगा आगे क्या होगा यह फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आई थी लोगो ने इस फिल्म की और एक्टर की बहुत तारीफ की थी। इस फिल्म को आप Netflix पर देख सकते हो।

4) Badla

अमिताभ बच्चन और तपसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी यह एक सस्पेंस थ्रिल फिल्म है जिसने लोगो का दिमाग घुमा दिया इस फिल्म का क्लाइमेक्स काफी दमदार दर्शक फिल्म के आखिर तक कंफ्यूज रहे नजर आये थे फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था फिल्म में अमिताभ बच्चन और तपसी पन्नू की एक्टिंग लोगो को खूब पसंद आई। इस फिल्म को आप Netflix पर देख सकते हो।

यह भी पढ़े: Devara Postponed: अक्षय और अजय से डर गए जूनियर NTR, अपनी फिल्म को किया पोस्टपोंड

5) Raat Akeli Hai

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह सस्पेंस थ्रिल फिल्म 2020 को Netflix पर रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही काफी चर्चा में आ गई थी फिल्म की स्टोरी आपको काफी पसंद आएगी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी इस फिल्म का क्लाइमेक्स काफी चोका देने वाला है। इस फिल्म को आप Netflix पर देख सकते हो।

आपने इनमे से कोन सी फिल्म देखि है कमेंट में जरुर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना और एसी ही मूवी से रिलेटेड अपडेट सबसे पहले जानने के लिए हमारे whatsapp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो।

Follow on WhatsApp

Join Us Telegram

3 Replies to “5 Best Suspense Thriller Movies: ये सस्पेंस थ्रिल फिल्मे आपका दिमाग घुमा देगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *