upcoming web series
Movie Update

Upcoming Hindi Web Series List: ओटीटी पर रिलीज हो रही है ये दमदार वेब सीरीज

Upcoming Hindi Web Series List: साल 2024 वेब सीरीज लवर्स के लिए बहुत खास होने वाला है यह साल 2024 रोमांचक सीरीज से भरा हुआ है 2024 मे कई पॉपुलर वेब सीरीज के सीक्वेल आने वाले है दर्शक इन वेब सीरीज के लिए काफ़ी एक्साइटेड है तो चलिए जानते है इस लिस्ट मे.

Upcoming Hindi Web Series List

2024 मे कई वेब सीरीज रिलीज हो रही है लेकिन उनमे से बहुत से वेब सीरीज ऐसी है जिनके सीक्वेल आ रहे है और आज हम उसी के बारे मे जानेंगे।

Panchayat 3

वेब सीरीज मे सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज है पंचायत वेब सीरीज इस सीरीज के 2 पार्ट आ चुके है को कि सुपरहिट रहे थे और अब फेन्स पंचायत 3 का इंतजार कर रहे है तो आपको बता दे कि पंचायत 3 अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कि जाएगी अभी हाल ही मे अमेज़न प्राइम ने इसका फर्स्ट लुक वीडियो को शेयर किया था जिसे देखकर फेन्स कि उत्सुकता और भी बढ़ गई है इस फर्स्ट लुक मे पंचायत के सचिव जी को दिखाया गाय है जो मोटरसाइकिल पर बेग बंद जाते हुए दिख रहे है।

Also Read. Salman Khan Ki Upcoming Movies: 3000 करोड़ कमाएगी ये फिल्मे

इस सीरीज कि रिलीज डेट को लेकर कोई भी अपडेट शेयर नहीं किया है लेकिन खबरे है कि यह सीरीज 2024 मे ही रिलीज होने वाली है।

Ashram 4

आप सभी बाबा निराला के काले करनामे देखने के लिए काफ़ी एक्साइटेड हो रहे है आप सभी को बता दे कि इस वेब सीरीज के पहले 3 पार्ट रिलीज हो चुके है जिन्हे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया तीनो वेब सीरीज सुपर हिट रहे और उसके बाद फेन्स आश्रम 4 वेब सीरीज का इंतजार कर रहे है इस वेब सीरीज को MX प्लेयर पर स्ट्रीम किया जायेगा

Upcoming Hindi Web Series List
photo: social media

Also Read. Ramayana Movie Latest Update: यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी

Mirzapur 3

मिर्जापुर सीरीज के 2 पार्ट रिलीज हो चुके है जिसे दर्शकों का बहुत अच्छा प्यार मिला है मिर्ज़ापुर सीरीज लोगो को खूब पसंद आई थी। और अब मेकर्स इसका तीसरा पार्ट भी लेकर आ रहे है मिर्ज़ापुर 3 सीरीज मार्च महीने मे अमेज़न प्रिवेट वीडियो पर स्ट्रीम कि जाएगी यह आपको मार्च महीने के आखरी सप्ताह मे देखने को मिलेंगी इस बात कि कन्फर्मेशन मेकर्स ने नहीं दी है लेकिन इसकी काफी चर्चा हो रही है

इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी पूरा हो चूका है अब बस उम्मीद है कि मार्च महीने मे रिलीज हो जाये जैसे जैसे रिलीज डेट करीब आ रही है वैसे वैसे फेन्स कि उत्सुकता बढ़ती जा रही है। इस सीरीज का क्रेज सातवे आसमान पर है और यह सुपरहिट सीरीज हो सकती है।

Paatal Lock 2

पाताल लोक सीजन 2 के रिलीज डेट को लेकर खबरे आ रही है लेकिन अभी इसकी ऑफिसियल घोसणा नहीं कि गई है लेकिन फेन्स को उम्मीद है कि 2024 मे ये सीरीज देखने को मिलेंगी मेकर्स भी इस सीरीज को लेकर एक्टिव है मेकर्स जल्द से जल्द इस सीरीज को लाना चाहते है।

Also Read. Upcoming High Budget Movies: 2175 ₹ करोड़ लगे है इन फिल्मो में

Farzi 2

शाहिद कपूर कि सबसे बेस्ट वेब सीरीज फर्जी लोगो को काफ़ी पसंद आई थी फ़र्ज़ी सीरीज के बाद फेन्स अब इसके सीक्वेल का इंतजार कर रहे है मेकर्स इस सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने वाले है इस सीरीज मे शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति ने भी लीड रोल प्ले किया था।

आप इस वेब सीरीज मे से किस सीरीज का इंतजार कर रहे है कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले लाने के लिए व्हाट्सअप चैनल ज्वाइन कर सकते हो इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना।

WhatsApp

One Reply to “Upcoming Hindi Web Series List: ओटीटी पर रिलीज हो रही है ये दमदार वेब सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *