Stree 2 Latest Update Hindi
Movie Update

स्त्री 2 मे होंगी वरुण धवन कि खतरनाक एंट्री

Stree 2 Latest Update Hindi:- वरुण धवन इन दिन अपनी अपकमिंग फिल्म वीडियो 18 को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं उनके फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया जो कि ऑडियंस को काफी पसंद आया है इसी बीच अब वरुण धवन को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है कि वरुण धवन एक और बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने वाले तो क्या है पूरी रिपोर्ट चलिए जानते हैं।

Stree 2 Latest Update Hindi

दोस्तों हम सभी स्त्री 2 का काफी टाइम से इंतजार कर रहे हैं स्त्री 2 एक हॉरर कॉमेडी मूवी होने वाली है जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल प्ले करने वाले हैं स्त्री का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुआ था और जब से मेकर्स ने इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट की है तभी से फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Also Read. कल्कि 2898 एड़ी कोहराम मचाने वाली है, Kalki 2898 AD Latest Update

और अब मूवी को लेकर एक और बड़ी खबर निकलकर आ रही है कि स्त्री 2 में हमें वरुण धवन भी देखने को मिलेंगे जी हां दोस्तों स्त्री 2 के लिए वरुण धवन को भी कास्ट किया गया है, मूवी में वरुण धवन का कैमियो देखने को मिलेगा और वरुण धवन स्त्री 2 की शूटिंग भी कर चुके हैं जैसा कि आपको पता है स्त्री 2 हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा होने वाली है और हॉरर यूनिवर्स की लास्ट फिल्म भेड़िया थी जिसके लीड रोल में वरुण धवन थे।

और मेकर्स ने भेड़िया 2 की भी अनाउंसमेंट कर दी है इसीलिए स्त्री 2 के मेकर्स ने वरुण धवन को भी स्त्री 2 में कास्ट किया है ताकि वह दोनों फिल्मों को एक दूसरे से कनेक्ट कर सके। लेकिन देखना यह होगा कि स्त्री 2 मे वरुण धवन भेड़िये के अवतार मे होंगे या कुछ और अवतार मे.

Stree 2 Latest Update Hindi
photo: social media

Also Read. दिमाग की बत्ती बुझा देगी ये फिल्म, Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi 

Stree 2 Star Cast

स्त्री मे जितने किरदार थे स्त्री 2 मे भी वही एक्टर नजर आएंगे लेकिन मेकर्स ने स्त्री 2 के लिए बॉलीवुड के और भी कई दमदार एक्टर्स को कास्ट किया है जो मूवी मे अपना अहम रोल प्ले करने वाले है यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म होंगी जो कि आपको हँसाएगी भी और डराएगी भी इस फ़िल्म मे राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर और वरुण धवन भी नजर आएंगे।

  • राजकुमार राव
  • श्रद्धा कपूर
  • पंकज त्रिपाठी
  • वरुण धवन
  • अपारशक्ति खुराना
  • आकाश दाभाड़े
  • अभिषेक बेनर्जी

यह सभी एक्टर मूवी मे नजर आएंगे। और अपनी परफॉरमेंस से आप सभी को इंटरटेन करने वाले है इन सभी स्टार कास्ट के साथ ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर तगडी कमाई करने वाली है।

Stree 2 Story

जैसा कि आप सभी जानते हो कि स्त्री मूवी एक रियल स्टोरी पर आधारित है जिसमें एक स्त्री चुड़ैल है जो रात मे पुरुषो पर हमला करती है और सिर्फ उनके कपडे रह जाते है इसीलिए गांव के लोग स्त्री से बचने के लिए अपने घर के बाहर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखते है और स्त्री इसी तरह अगले दिन आती थी। लेकिन अब स्त्री 2 कि कहानी और भी ज्यादा डरावनी और खतरनाक होने वाली है।

Also Read. Pushpa 2 Star Cast Fees, पुष्पा 2 से फीस नहीं ले रहे अल्लू अर्जुन

स्त्री 2 मे एक सर कटे राक्षस का आतंक देखने को मिलेगा और गांव के लोग जिस स्त्री से डरते थे वह उसी स्त्री से मदद मागेंगे उस सर कटे राक्षस से बचने के लिए अब फ़िल्म मे देखना यह होगा कि स्त्री सर कटे राक्षस से गांव वालों कि कैसे रक्षा करती है।

फ़िल्म को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म मे श्रद्धा कपूर स्त्री का रोल प्ले करने वाली है और इस बात कि हिंट स्त्री मूवी के अंत मे ही मिल जाती है। अब यह रोल कितना खतरनाक होता है वह मूवी देखकर ही पता चलेगा, और मेकर्स ने वरुण धवन को भी कास्ट किया है तो मूवी मे हमें भेड़िया भी दिखेगा यानि कि स्त्री और भेड़िया मिलकर सर कटे राक्षस से फाइट करेंगे।

Stree 2 Release Date

बात करें मूवी कि रिलीज़ डेट कि तो स्त्री 2 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली है यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर पीराने रिकॉर्ड तोड़ने के लिए रेडी है।

आप इस मूवी का कितना वेट कर रहे हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

2 Replies to “स्त्री 2 मे होंगी वरुण धवन कि खतरनाक एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *