Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi
Review

दिमाग की बत्ती बुझा देगी ये फिल्म, Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi

Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi:- तेरी बातो मे ऐसा उलझा जिया मूवी साल 2024 कि रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जिसके लीड रोल मे शाहिद कपूर और कृति सेनन नजर आये थे यह मूवी 9 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों मे रिलिज हो गई है और लोगो को इसकी कहानी काफी पसंद आ रही है तो आप इस मूवी को कैसे देख सकते हो चलिए जानते है।

Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi

शाहिद कपूर स्टारर फ़िल्म ‘तेरी बातो मे ऐसा उलझा जिया’ को अमित जोशी और आराधना शाह ने डायरेक्टर किया है इस फ़िल्म मे शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ साथ डिंपल कपड़िया, राकेश बेदी, राजेश कुमार और आशीष वर्मा मुख्य कलाकार थे यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा मूवी है जिसे आप अपनी फॅमिली के साथ देख सकते हो फ़िल्म मे ज्यादा एक्शन नहीं है। यह मूवी आज यानि कि 9 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है और अगर आप इसे देखने चाहते है तो अपने नजदीकी सिनेमाघरों मे जाकर इस मूवी के मजे उठा सकते हो।

Also Read. Pushpa 2 Star Cast Fees, पुष्पा 2 से फीस नहीं ले रहे अल्लू अर्जुन

Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Story

शाहिद कपूर कि इस फ़िल्म कि कहानी काफी बढ़िया है और नमेकर्स ने एक न्यू कॉन्सेप्ट सबके सामने पेश किया हैं जो मॉडर्न ज़माने मे होने का नुभव देती है इस फ़िल्म मे आपको शाहिद कपूर और कृति सेनन का लव देखने को मिलता है यह प्यार शादी तक पहुंच जाता है और शाहिद कपूर के घर वालो को कृति सेनन पसंद भी आती है लेकिन फिर बाद मे सभी को पता चलता है कि कृति सेनन लड़की नहीं है रोबोट है और वहा से कहानी मे ट्विस्ट आ जाता है और कहानी और भी इंट्रेस्टिंग होती जाती है फ़िल्म कि कहानी के सभी पत्रों ने अपना रोल बखूबी निभाया है।

फ़िल्म कि कहानी आपको हसाते हुए एन्ड तक जोड़ कर रखती है। फिल्म की आगे की कहानी और भी ज्यादा दिलचस्प हो जाती है शाहिद कपूर को पता चलता है की लड़की रोबोट है लेकिन फिर भी वह उस रोबोट से प्यार करने लगता है और इसी बीच आपको कोई ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे और कई कॉमेडी सीन भी आते हैं जो कि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट छोड़ देते हैं।

Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi
photo: social media

Also Read. Most Controversial मूवी जो controversy कि वजह से हिट साबित हुई ।

Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Review

फिल्म रिलीज होने के बाद से ही इस मूवी के रिव्यू आना शुरू हो गए थे और सोशल मीडिया पर भी इस मूवी की तारीफ हो रही है इस मूवी को लेकर लोगों के बीच दो ग्रुप हो गए हैं एक ग्रुप इस मूवी को सुपरहिट बता रहा है तो दूसरा ग्रुप इस मूवी को फ्लॉप बता रहा है क्योंकि शाहिद कपूर की इस फिल्म की कहानी उन्हें पसंद नहीं आ रही है वह शाहिद कपूर को एक्शन फिल्मों में देखना पसंद करते हैं इसीलिए मूवी को फ्लॉप बता रहे हैं।

लेकिन शाहिद कपूर के फेन्स को यह मूवी काफी पसंद आ रही है क्योंकि यह एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा मूवी है क्योंकि इसकी स्टोरी लाइन बहुत अच्छे से डिजाइन की गई है इस मूवी को 75 करोड रुपए के बजट में बनाया गया था और उम्मीद है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट कवर करके एक हिट मूवी साबित हो सकती है। ओवर ऑल कहां जाए तो मूवी वन टाइम वॉच जरूर है अगर आप शाहिद कपूर के फैन हो तो इस मूवी को एक बार जरूर देखना यह मूवी आपका टिकट के पैसे वसूल कर देगी।

Also Read. सालार 2 इस दिन होगी रिलीज, सालार में होगा खतरनाक एक्शन

बाकी इस मूवी के बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट में जरूर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर कर देना और ऐसी ही मूवी से रिलेटेड अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

3 Replies to “दिमाग की बत्ती बुझा देगी ये फिल्म, Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *