Kalki 2898 AD Latest Update
Movie Update

कल्कि 2898 एड़ी कोहराम मचाने वाली है, Kalki 2898 AD Latest Update

Kalki 2898 AD Latest Update:- प्रभास की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एड चर्चा में बनी हुई है हम सभी इस फिल्म का काफी पेशाबरी से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म को लेकर आए दिन कुछ न कुछ अपडेट सामने आ रही है और अब कल्कि 2898 एडी को लेकर एक और बाद अपडेट आ रहा है जिसे जानकर आप भी चौंक जाओगे तो चलिए जानते हैं रिपोर्ट.

Kalki 2898 AD Latest Update

साइंस फिक्शन पर बनने वाली फिल्म कल की 28980 को नाग अश्विन की डायरेक्शन में बनाया जा रहा है जिसके लीड रोल में डार्लिंग प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं फिल्म में प्रभास कल्कि के अवतार मैं नजर आएंगे और अब मूवी को लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, राणा दग्गुबाती और एसएस राजामौली समेत 6 एक्टर्स फिल्म में गेस्ट रोल करेंगे, फिल्म को लेकर खबरें आ रही है कि मार्क्स इस फिल्म को प्रभास की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं इसीलिए वह फिल्म के कुछ हिस्सों पर दोबारा काम कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ने बताया था कि प्रभास की एंट्री सीन के म्यूजिक को फिर से बनाया जा रहा है ताकि उसे मासी वाइफ दी जा सके कल्कि 2898 एड का म्यूजिक कंपोस्ट करने वाले संतोष नारायण ने प्रभास के इंट्रोडक्शन सीन पर बात की है उसे इंटरव्यू में उन्होंने एक हिंट दिया की फिल्म में प्रभास का इंट्रो जबरदस्त होने वाला है यह एक पावरफुल इंट्रो होगा जो की प्रभास के फैंस के लिए किसी घुसबम्ब से काम नहीं होगा।

Also Read. दिमाग की बत्ती बुझा देगी ये फिल्म, Teri Baaton Mein Aiisa Uljha Jiya Full Movie Hindi 

Kalki 2898 AD New Update

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कल्कि 2898 एडी की कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है जो की 12 फरवरी से शुरू होगी और इसमें विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान जैसे एक्टर से हिस्सा लेने वाले हैं क्योंकि यह लोग प्रभास की फिल्म में कैमियो कर रहे हैं अलग-अलग रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में बॉलीवुड और साउथ की कई बड़े एक्टर अपना कैमियो करने वाले हैं। फ़िल्म में जब भी प्रभास की एंट्री होगी तब पूरा सिनेमा घर तालिया से और सीटियो से गूंज उठेगा।

Kalki 2898 AD Story

फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की कहानी सन 2898 पर आधारित होगी और यह एक साइंस फिक्शन मूवी होगी जिसमें फ्यूचरिस्टिक वेपंस और फ्यूचरिस्टिक फाइट देखने को मिलेगी फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं और प्रभास कल्कि के एक दूत का रोल प्ले करने वाले हैं। और मूवी में कमल हसन विलन का रोल प्ले करने वाले हैं मतलब कमल हसन और प्रभास की दमदार फाइट देखने को मिलेगी

Kalki 2898 AD Latest Update
photo: social media

Also Read. Pushpa 2 Star Cast Fees, पुष्पा 2 से फीस नहीं ले रहे अल्लू अर्जुन

Kalki 2898 AD Star Cast

  • प्रभास
  • दीपिका पादुकोण
  • अमिताभ बच्चन
  • कमल हसन
  • दिशा पठानी
  • राणा दग्गूबाती

Kalki 2898 AD Release Date

कल्कि 2898 एड पहले 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म का काम बचा हुआ था इसीलिए मार्क्स ने इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया अब यह फिल्म 9 में 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हो सकती है मार्क्स फिल्म के इफेक्ट्स और एक्शन पर फिर से कम कर रहे हैं ताकि मूवी मैं किसी भी तरह की कमी ना रहे और मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो।

Also Read. ये 5 फिल्मे अकेले में कभी मत देखना, Top 5 Most Dangerous Horror Movies

बाकी आप इस मूवी का कितना इंतजार कर रहे हो हम कमेंट में जरूर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर कर देना और ऐसी मूवी से रिलेटेड अपडेट सबसे पहले जानने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

2 Replies to “कल्कि 2898 एड़ी कोहराम मचाने वाली है, Kalki 2898 AD Latest Update

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *