Pushpa 2 Star Cast Fees
Movie Update

Pushpa 2 Star Cast Fees, पुष्पा 2 से फीस नहीं ले रहे अल्लू अर्जुन

Pushpa 2 Star Cast Fees:- हम सभी अल्लू अर्जुन कि फ़िल्म पुष्पा 2 का काफी समय से इंतजार कर रहे है अल्लू अर्जुन कि इस फ़िल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रूपये है पुष्पा 2 ने एक्टर्स को मालामाल बना दिया है इस 500 करोड़ मे अल्लू अर्जुन और सभी एक्टर्स ने कितनी फीस ली है आज हम उसी बारे मे बात करेंगे।

Pushpa 2 Star Cast Fees

सभी जानते है कि पुष्पा 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाले है और इसकी शूटिंग तेजी से चल रही है और फ़िल्म के हर एक अपडेट पर लोगो कि नजरें टिकी हुई है सभी पुष्पा 2 को जल्द से जल्द सिनेमाघरों मे देखना चाहते है क्युकी पुष्पा के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर सभी के रिकॉर्ड तोड़कर भोकाल मचाया था और अब पुष्पा 2 भी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाने को तैयार है,

पुष्पा मूवी कि सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन इंडिया के तीसरे हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए और अल्लू अर्जुन ने सलमान खान कि फीस कि बराबरी भी कर ली है। कोइमोई कि एक रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 मूवी के लिए 125 करोड़ रूपये कि मोटी रकम वसूली है।

Also Read. Pushpa 2 Latest Update 2024 पुष्पा 2 को लेकर आया सबसे बड़ा अपडेट

Pushpa 2 Budget

पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ रूपये बताया जा रहा है इस फ़िल्म को डायरेक्टर सुकुमार डायरेक्ट कर रहे है और वह इस बार मूवी कि स्टोरी और एक्शन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे फ़िल्म का क्रेज इस बात से भी बढ़ जाता है कि फ़िल्म मे अल्लू अर्जुन न्यू अवतार मे नजर आने वाले है हाल ही मे पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे बवो कुछ अलग ही वेश भूषा मे नजर आ रहे थे जिसे देखकर बहुत से लोग अपनी अपनी थ्योरी बना रहा है लेकिन अल्लू अर्जुन कुछ हट कर करने वाले है।

Pushpa 2 Star Cast Fees
photo: social media

Pushpa 2 Star Cast

पुष्पा 2 मे पेन इंडिया स्टार स्टाइलिश अल्लू अर्जुन से साथ बहुत से स्टार नजर आने वाले है लेकिन फ़िल्म कि स्टार कास्ट वही पुरानी होंगी जिन्होंने पुष्पा के पहले पार्ट मे अपना रोल प्ले किया था, लेकिन डायरेक्टर सुकुमार फ़िल्म मे कुछ न्यू एक्टर्स को भी उतारने वाले है जिससे मूवी कि और भी ज्यादा हाइप बढ़ जाएगी और ये मूवी भी पहले पार्ट कि तरह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होंगी यह फ़िल्म RRR का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Also Read. ये 5 फिल्मे अकेले में कभी मत देखना, Top 5 Most Dangerous Horror Movies

  • अल्लू अर्जुन
  • रश्मिका मंदाना
  • फरहद फासिल
  • सुनील
  • जगदीश प्रताप बंडारी
  • राव रमेश
  • अजय

यह सभी स्टार कास्ट मूवी मे अपना अहम रोल प्ले करने वाले है लेकिन इन एक्टर्स ने अपना रोल प्ले करने के लिए कितने पैसे चार्ज किये है इसको लेकर अभी कोई ही अपडेट सामने नहीं आई है।

खुश रिपोर्ट्स तो यह भी कह रही है कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए फीस नहीं ली है और मूवी के कलेक्शन मे हिस्सेदारी ली है। लेकिन इस पर अभी मेकर्स ने खुल कर जवाब नहीं दिया है।

Also Read. Most Controversial मूवी जो controversy कि वजह से हिट साबित हुई । 

Pushpa 3

पुष्पा 2 कि बाद पुष्पा 3 भी आने वाली है जी हाँ दोस्तों यह 100% कन्फर्म हो गया है कि पुष्पा 2 के वाद मेकर्स पुष्पा 3 भी लेकर आने वाले है जो कि पुष्पा 2 से भी ज्यादा खतरनाक होंगी इस मूवी का नाम होगा ‘पुष्पा द रोर’ डायरेस्टोर ज़ुकुमार फ़िल्म कि स्टोरी को तीन पार्ट मे रिलीज करने वाले है और जैसे ही पुष्पा 2 रिलीज होंगी वैसे ही पुष्पा 3 पर काम शुरू हो जायेगा, वैसे मेकर्स ने अभी इस पर कोई भी खुलकर जवाब नहीं दिया है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा 3 100% आएगी।

तो आप इस मूवी के लिए कितने ज्यादा एक्साइटेड हो हमें कमेंट मे जरूर बताना और अगर पोस्ट पसंद आए हो तो इसे अपने सभी दोस्तों मे शेयर भी कर देना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

3 Replies to “Pushpa 2 Star Cast Fees, पुष्पा 2 से फीस नहीं ले रहे अल्लू अर्जुन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *