Upcoming Sequel Movies
Movie Update

पुष्पा 2 से KGF 3 तक धमाल मचाने आ रहा है इन फिल्मो का सीक्वल

Upcoming Sequel Movies:- बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसी फिल्मो का सीक्वेल रिलीज होने वाले है जो बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख सकते है और फेन्स भी इन मूवीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, यह सभी फिल्मे बहुत बढ़ी होने वाली है जो पेन इंडिया रिलीज होंगी।

Upcoming Sequel Movies

लिस्ट मे साउथ कि फिल्मे शामिल है जिसमे अल्लू अर्जुन, रोकिंग स्टार यश और प्रभास कि फिल्मो का नाम भी है और ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर भोकाल कटेगी तो चलिए जानते है लिस्ट.

Pushpa 2

2024 कि मैच अवैटेड फिल्मो मे से एक पुष्पा 2 बहुत बड़ी फ़िल्म होने वाली है इस फ़िल्म मे अल्लू अर्जुन खतरनाक एक्शन करते हुए नजर आएंगे इसका पहला पार्ट सुपर हिट रहा था दर्शकों को उस फ़िल्म कि कहानी और अल्लू अर्जुन कि एक्टिंग काफ़ी पसंद आई थी और अब उसके बाद सभी पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है अल्लू अर्जुन कि पुष्पा 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी और बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी। अल्लू अर्जुन कि इस फ़िल्म को 500 करोड़ के बड़े बजट मे बनाया जा रहा है।

Also Read. सनी देओल की लाहौर 1947 इस दिन रिलीज होगी

Kantara 2

कांतरा का पहला पार्ट जब आया था तो पुरे देश मे छा गया था ऋषब शेट्टी कि इस फ़िल्म को लोगो का अच्छा प्यार मिला और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही इसी को देखते ऋषभ शेट्टी फ़िल्म का सीक्वेल लेकर आ रहे है और इस फ़िल्म को लेकर ऑडियंस मे बज बना हुआ है इस फ़िल्म कि ऐसी साल रिलीज होने कि उम्मीद है लेकिन ओस पर अभी कोई भी ऑफिसियल न्यूज़ नहीं आई है लेकिन फ़िल्म जल्दी ही बड़े पर्दे और रिलीज होंगी

KGF 3

ऑडियंस को सबसे ज्यादा किसी फ़िल्म का इंतजार है तो वो है रोकिंग स्टार यश कि KGF 3, इस फ़िल्म का क्रेज सातवे आसमान पर है KGF एक ऐसी फ़िल्म है जिसने बाहुबली के बाद देश दुनिया मे अपनी अलग पहचान बनाई इस फ़िल्म के दोनों पार्ट्स को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था और अब तीसरे पार्ट को भी प्रशांत नील डायरेक्ट करने वाले है और इस बार वह इस फ़िल्म को और भी बड़े लेवल पर बनाने वाले है यह कन्नौड इंडस्ट्री मे आई पहली पेन इंडिया फ़िल्म थी जिसने यश को सुपरस्टार बना दिया।

Upcoming Sequel Movies
photo: social media

Also Read. धूम 4 में शाहरुख़ खान करेंगे धमाका, होगा खतरनाक एक्शन

KGF 3 को. लेकर खबरे आ रही है कि इसकी शूटिंग इसी साल अक्टूबर मे शुरू हो जाएगी और चान्सेस है कि यह फ़िल्म अगले साल 2025 मे हम सभी को देखने को मिल जाये।

Indian 2

कमल हसन कि कि इस फ़िल्म का पहला पार्ट 1996 मे रिलीज हुआ था और अब इसके 27 साल बाद इसका दूसरा पार्ट आने वाला है मतलब आप सोच सकते हो कि इस फ़िल्म मे कितनी पावर है इस फ़िल्म मे कमल हसन लीड रोल प्ले करने वाले है और डायरेक्टर शंकर इसे डायरेक्ट करेंगे और यह फ़िल्म इसी साल 2024 मे रिलीज होने कि सम्भावना है।

RRR 2

SS राजमोली ने RRR 2 कि कन्फर्मेशन कर दी है राजमोली सर ने खुद बताया है कि वो इस फ़िल्म पर जल्द काम शुरू करेंगे लेकिन फ़िल्म को रिलीज होने मे थोड़ा समय लगने वाला है क्युकी इसकी कहानी अभी पूरी नहीं हुई है और SS राजमोली अभी अपनी दूसरी फिल्मो मे बीजी है। SS राजमोली कि फ़िल्म RRR दुनियाभर मे फेमस हुई और दुनिया भर मे इसने अच्छी कमाई कि फेन्स मो जूनूयर एनटीआर और रामचरण कि जोड़ी काफी पसंद आई थी और अब RRR 2 के लिए एक्साइटेड है।

Also Read. ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जाने कब होगी रिलीज

Vikram 2

कमल हसन कि ही एक और ब्लॉकबस्टर फ़िल्म विक्रम का भी सीक्वेल आने वाला है इस फ़िल्म मे कमल हसन दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे इस फ़िल्म पर काम शुरू हो गया है और जल्द ही यह दर्शकों के सामने आने वाली है।

इन सभी मे से आप किस फ़िल्म का इंतजार कर रहे हो कमेंट मे जरूर बताना और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

नोट:- यह सभी जानकारी सोशल मीडिया से पढ़कर आपके साथ शेयर कि गई है।

WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *