Dhoom 4 New Update
Movies

धूम 4 में शाहरुख़ खान करेंगे धमाका, होगा खतरनाक एक्शन

Dhoom 4 New Update: ऋतिक रोशन, अमीर खान को शाहरुख़ खान ने किया रेप्लस अब अब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान धूम 4 मे धूम मचा सकते है जी हा दोस्तों 2023 मे बॉक्स ऑफिस को हिलाने वाले शाहरुख़ खान धूम 4 मे एंट्री ले सकते है क्या है पूरी खबर जानते है।

Dhoom 4 New Update

2023 मे शाहरुख़ खान ने बहुत बड़ा कॉमेबैक किया 2023 मे शाहरुख़ खान कि 3 फिल्मे रिलीज हुई और तीनो फिल्मे सुपरहिट थी तभी से शाहरुख़ खान को 2024 मे भी बड़ी एक्शन फिल्मो कि लिए बड़े बड़े ऑफर्स आ रहे है ऐसे मे खबरे आ रही कि ऋतिक रोशन और जोन अब्राहम के बाद धूम फ्रेंचईजी का चौथा पार्ट धूम 4 मे शाहरुख़ खान एंट्री लेने वाले है।

शाहरुख़ खान ने 2023 मे ‘पठान’ और ‘जवान’ मे फूल एक्शन किया था वैसा ही एक्शन धूम 4 मे भी शाहरुख़ खान करते हुए नजर आ सकते है धूम 4 के मेकर्स धूम 4 मूवी बनाने के लिए काम कर रहे है और वह इस फिल्म मे बड़े एक्टर को कास्ट करना चाहते है हीरो और विलन दोनों एक्टर दमदार होने चाहिए तभी फ़िल्म जवान और पठान कि तरह सुपरहिट होंगी।

यह भी पढ़े:- पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया

Dhoom 4 Movie

शाहरुख़ खान कि धूम 4 मे एंट्री को लेकर मेकर्स ने इस पर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड बना हुआ है और शाहरुख़ खान जे सभी फेन्स शाहरुख़ खान को धूम 4 मूवी मे देखने के लिए एक्साइटेड है फेन्स शाहरुख़ खान को एक्शन मूवीज मे देखना काफ़ी पसंद करते है ऑरेंधूम 4 भी फुल एक्शन पैक्ड मूवी होने वाली है इसके तीनि पार्ट सुपर डुपर हिट रही थी।

Dhoom 4 Movie Release Date

अगर फ़िल्म कि रिलीज डेट के बारे मे बात करें तो मेकर्स ने अभी इस पर कोई भी खुल कर जवान नहीं दिया है खबरों के अनुसार इस फ़िल्म को विजय कृष्णा आचर्य डायरेक्ट करने वाले है लेकिन उन्होंने अभी फ़िल्म को लेकर कोई भी बात नहीं कि है कि वह इस और काम कब शुरू करेंगे।

Dhoom 4 New Update
photo: social media

यह भी पढ़े:- क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे

खबरे यह आ रही है कि मेकर्स फ़िल्म कि कस्टिंग मे लगे हुए है मेकर्स फ़िल्म मे बड़ी कास्टिंग ऐड करेंगे और हो सकता है कि यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म हो जिसमे धूम फ्रेंशईजी के पिछले कलाकार भी देखने को मिल सकते है

Dhoom 4 Star Cast

जैसा कि हमने बताया कि मेकर्स अभी फ़िल्म कि स्टार कास्ट का सिलेक्शन कर रहे है और खबरे है कि उन्होंने शाहरुख़ खान से बातचीत कि है लेकिन उस पर शाहरुख़ खान काकोई जवाब नहीं आया है अगर शाहरुख़ खान इस फ़िल्म के लिए कास्ट किये जायेंगे तो फिर मेकर्स विलन के रोल के लिए भी दमदार एक्टर को कास्ट करेंगे और हो सकता है कि फिल्मे के डायरेक्टर मूवी मे पिछले कलाकार को भी रोल दे।

यह भी पढ़े:- Salman Khan Ki Upcoming Movies: 3000 करोड़ कमाएगी ये फिल्मे

इस फ़िल्म को रिलीज होने मे बहुत समय लगेगा फेन्स को उस फ़िल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा लेकिन जब भी यह फ़िल्म रिलीज होंगी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट शाबित होंगी इसके पिछले तीनो पार्ट सुपरहिट रहे थे तो धूम 4 से भी यही उम्मीद रहेगी।

नोट:– इस पोस्ट मे दी गई सभी जानकारी सोशल मीडिया से पढ़ाकर आपके साथ शेयर कि गई है अगर इसमें किसी प्रकार कि गलती होती है तो उसकी जिम्मेदारी हमारी परसनल वेबसाइट कि नहीं रहेगी।

बाकि आप इस फ़िल्म के लिए कितने एक्साइटेड हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए हमसे whatsapp चैनल पर जुड़ सकते हो और इस उसत को अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना।

WhatsApp

3 Replies to “धूम 4 में शाहरुख़ खान करेंगे धमाका, होगा खतरनाक एक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *