Krrish 4 Release Date
Movie Update

ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जाने कब होगी रिलीज

krrish 4 Release Date:- ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर 2024 में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है लेकिन इस फिल्म के बाद दर्शक अब ऋतिक रोशन को क्रिश 4 में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है और क्रिश 4 को लेकर ऋतिक रोशन ने एक बड़ा अपडेट दिया है तो चलिए जानते है ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 के बारे में क्या कहा है।

Krrish 4 Latest Update

हाल ही मे क्रिश 4 को लेकर ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू मे बड़ी बात कही है दरसल क्रिश 4 कि शूटिंग 2024 मे शुरू होने वाली थी लेकिन पिंकवीला से एक इंटरव्यू मे ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि आप लोगो को इस फ़िल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा क्रिश 4 के बारे मे अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होंगी।

ऋतिक रोशन ने बताया कि आप सब कुछ जानते है जो मुझे कहना है, यह एक डिफीकल्ट फ़िल्म होंगी उन्होंने कहा कि इस पर अभी काम चल चल रहा है इसकी स्क्रिप्ट पर भी काम चल रहा है और इस फ़िल्म कि स्क्रिप्ट को बहुत ही बढ़िया डिजाइन किया जायेगा मतलब मेकर्स फ़िल्म कि स्टोरी को ऐसे बनायेगे जो कि आपको काफी पसंद आएगी। मतलब साफ है कि इस फ़िल्म को देखने के लिए हमें लम्बा इंतजार करना होगा।

Also Read. रामायण की रिलीज़ डेट को लेकर आई बड़ी खबर, जाने रिलीज़ डेट

Krrish 4 Movie

क्रिश 4 मूवी ऋतिक रोशन कि सबसे बड़ी मूवी होने वाली है फेन्स इस फ़िल्म के लिए काफी एक्साइटेड है ऋतिक रोशन कि क्रिश फ्रेंचाइजी लोगो को काफी पसंद आती है इस फ्रेंचईजी के सभी पार्ट सुपरहिट रहे है क्रिश फ्रेंचाइजी ने इंडिया को एक सुपरहिरो दिया है जो लोगो के दिल मे बसता है क्रिश 4 मूवी को कारण मल्होत्रा डायरेक्ट करने वाले है।

Krrish 4 Release Date
photo: social media

Also Read. रणवीर कपूर ने ‘एनिमल पार्क’ की कहानी बताई, फिल्म में 10 गुना एक्शन होगा

Krrish 4 Release Date

बात करें फ़िल्म कि रिलीज डेट कि तो जैसा कि ऋतिक रोशन ने पिंकवीला के साथ इंटरव्यू मे कहा है कि कि इस फ़िल्म पर काम चालू है इसकी स्क्रिप्ट पर थोड़ा और समय लगेगा और ऋतिक रोशन ने कहा है कि इस फ़िल्म को रिलीज होने मे थोड़ा लम्बा इंतजार करना पड़ेगा इसके पीछे का पहला कारण यह है कि फ़िल्म कि स्क्रिप्ट अभी पूरी तरह से कम्प्लीट नहीं हुई है स्क्रिप्ट मे लम्बा समय लगेगा मेकर्स इसकी स्क्रिप्ट को पूरी तरह से रिसर्च करके बनाएगे।

और दूसरा कारण यह है कि ऋतिक रोशन अभी अपने आने वाली फ़िल्म वॉर 2 मे बीजी है ऋतिक रोशन कि वॉर 2 मोस्ट एंटीसिपेटेड फ़िल्म है जिसमे उनके साथ जूनियर एनटीआर नजर आने वाले है ऋतिक रोशन कि वॉर YRF स्पाई यूनिवर्स मे आने वाली है जिसमे दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Also Read. पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया 

और क्रिश 4 कि कस्टिंग भी अभी नहीं हुई है मेकर्स क्रिश 4 के लिए बढ़िया एक्टर कि तलाश मे है मेकर्स ऐसे एक्टर कास्ट करना चाहते है जिनके मूवी मे आने से मूवी कि हाइप बना जाये और मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपना रोल जमा कर रखे बात करें हाईप कि तो इस फ़िल्म कि हाईप पहले ही बानी हुई है दर्शक बस इस फ़िल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है जैसे ही यह फ़िल्म रिलीज होंगी दर्शकों का सैलाब आएगा और मूवी सुपरहिट रहेगी।

बाकि आप इस मूवी के लिए कितने एक्साइटेड हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल पर ज्वाइन कर सकते हो और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना

WhatsApp

One Reply to “ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जाने कब होगी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *