bhool bhulaiyaa 3
Movie Update

Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast: भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की हुई एंट्री।

Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast: 2007 की भूल भुलैया मूवी में मंजुलिका का रोल निभाने वाली विद्या बालन ने अपनी परफॉरमेंस से सबको चोका दिया था फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोल प्ले किया था इन दोनों की एक्टिंग ऑडियंस को बहुत पसंद आई थी और अब खबरे निकल कर आ रही है की और कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3′ में हमें मंजुलिका के रोल में विद्या बालन देखने को मिलने वाली है क्या है पूरी खबर चलिए जानते है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर काफी चर्चा में है भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग लोगो को खूब पसंद आई और अब भूल भुलैया 3 में भी कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है लेकिन इससे भी बड़ी बात यह है की भूल भुलैया 3 में मंजुलिका कोन होगी, तो मेकर्स ने मंजुलिका के रोल के लिए फिर से तबु से बात की थी क्युकी भूल भुलैया 2 में तबु ने ही मंजुलिका का किरदार निभाया था। लेकिन शोकिंग न्यूज़ यह है की तबु ने भूल भुलैया 3 में मंजुलिका का रोल प्ले करने से मना कर दिया।

Also Read. Stree 2 Full Movie: बॉक्स ऑफिस पर फिर से आ रही है ‘स्त्री’

जिसके बाद मेकर्स पहले वाली मंजुलिका को वापस लाना चाहते है जिसने की लोगो को खूब डराया था यानि की विद्या बालन जी हा दोस्तों भूल भूलैया 3 के मेकर्स ने विद्या बालन को भूल भुलैया 3 मे मंजुलिका का रोल प्ले करने के लिए अप्रोच किया था और विद्या बालन ने भी इस रोल के लिए हा कर दिया है। अभी इस बारे में मेकर्स ने कुछ भी नही कहा है लेकिन बड़ी बड़ी मीडिया रिपोर्ट्स ने यह कन्फर्म कर दिया है की विद्या बालन ही भूल भुलैया 3 में मंजुलिका का रोल प्ले करने वाली है।

इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करने वाले है जो की कामेड मूवी करने के लिए जाने जाते है जिन्होंने वेलकम बेक, पागलपन्ती, रेडी, सैंडविच, नो प्रॉब्लम और मुबारका जैसी सुपर हिट और कॉमेडी फिल्मे दी है भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन का नाम तो कन्फर्म हा लेकिन फेमल एक्ट्रेस का नाम अभी तक सामने नही आया है भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी लीड रोल में नजर आये थे लेकिन इसके तीसरे पार्ट में फेमल एक्ट्रेस के लिए सारा अली खान का नाम सामने आ रहा है

Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast
Photo: social media

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date

जब से मेकर्स ने Bhool Bhulaiyaa 3 की अनाउंसमेंट की है तभ से फेंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और मेकर्स इस फिल्म को 2024 में दिवाली के मोके पर थिएटर में रिलीज करने वाले है मतलब इस फिल्म को देखने के लिए आपको ज्यादा लम्बा इंतजार नही करना पड़ेगा। और मार्च 2024 से इस फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट हो सकती है लेकिन समय पर इस फिल्म की शूटिंग कम्पलीट हो जाएगी तभी यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी वरना शूटिंग को लेकर यह फिल्म पोस्टपोंड भी हो सकती है।

Also Read. Tiger Vs Pathaan Release date: Tiger Vs Pathaan Star Cast

Bhool Bhulaiyaa 3

मेकर्स इस बार इस फिल्म में कुछ न्यू कांसेप्ट लेकर आ रहे है क्युकी इसकी कहानी भी वेसे ही होगी जैसी इसके पहले और दुसरे पार्ट में थी तब यह फिल्म बहुत से लोगो को पसंद नही आएगी इसलिए मेकर्स को इस बार कुछ न्यू लेकर आना होगा जो दर्शको को पसंद आये।

जब किसी मूवी के सीक्वल बनते है तो मेकर्स के पास एक सुनहरा मोका होता है फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने का, क्युकी इसके पहले पार्ट सुपर हिट रहे थे मतलब मेकर्स के पास एक एसी ऑडियंस है जो भूल भूलैया सिर्रिज देखना चाहते है इसे में अगर मेकर्स उन्हें एक फ्रेस कंटेंट देंगे तो ये भूल भुलैया 3 भी सुपरहिट होगी, इसी लिए मेकर्स इस फिल्म के स्टोरी पर पूरा ध्यान देने वाले है। यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी होगी जो की आपको हँसा हँसा कर डराएगी।

तो आप इस फिल्म का कितना वेट कर रहे हो हमें कमेंट में जरुर बताना और इसे ही अपडेट जानने के लिए हमसे जुड़े रहे।

Join Us On Telegram

Thanks For Reading Our Blog Post.

watch our latest stories.

2 Replies to “Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast: भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की हुई एंट्री।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *