war 2 latest update
Movie Update

War 2 Movie Latest Update: वॉर 2 शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट

War 2 Movie Latest Update: स्पाई यूनिवर्स कि अगली आने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म ‘वॉर 2’ कि अनाउंसमेंट हो गई है और तभी से फेन्स इस फ़िल्म के लिए काफ़ी एक्साइटेड है यह स्पाई यूनिवर्स कि सबसे हाई लेवल एक्शन फ़िल्म होने वाली है जिसमे ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर एक्शन करते हुए नजर आने वाले है फेन्स इन दोनों को एक्शन मोड़ मे देखना चाहते है, और फेन्स के लिए कुछ खबरे निकल कर आ रही है तो चलिए जानते है।

War 2 Movie Latest Update

वॉर 2 मूवी मे बड़े बड़े कलाकार देखने को मिलने वाले है मूवी मे लीड रोल मे ऋतिक रोशन और साउथ के एक बड़े एक्टर जूनियर एनटीआर देखने को मिलेंगे जब से अनाउंसनमेंट हुई है तब से मेकर्स ने कोई अपडेट नहीं दिया है लेकिन मूवी को लेकर कुछ खबरे निकल कर आ रही है कि मूवी कि शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और आगे भी मूवी कि शूटिंग को तेजी से किया जायेगा ताकि फ़िल्म जल्द से जल्द फ्लोर पर आ सके, और इस बार मूवी मे हमें एडवांस लेवल का एक्शन देखने को मिलने वाला है जैसा एक्शन आपने वभी तक नहीं देखा होगा।

फ़िल्म के लिए जूनियर एनटीआर को कस्ट किया गया है लेकिन देखना ये होगा कि जूनियर एनटीआर मूवी मे विलन के रोल मे देखने को मिलेंगे या फिर नहीं।

Also Read. बड़े मिया छोटे मिया vs मैदान: बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर

War 2 Movie in Hindi

इस मूवी को अयान मुख़र्जी डायरेक्ट कर रहे है और यह ऋतिक रोशन कि मच अवैटेड फ़िल्म है अयान मुख़र्जी ने इस फ़िल्म के लिए कुछ बड़ी प्लानिंग कि है वो फ़िल्म मे कुछ नया एक्शन करना चाहते है अयान मुख़र्जी ने इससे पहले ब्राम्हस्त्र जैसे सुपर डुपर हिट फ़िल्म को डायरेक्ट किया था अयान मुख़र्जी बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर है इसीलिए ऑडियंस कि एक्ससिटेमेंट और भी बढ़ जाती है क्युकी मूवी को अयान मुख़र्जी डायरेक्ट कर रहे है।

War 2 Movie Latest Update
photo: social media

मतलब मूवी फुल एक्शन पैक्ड होने वाली है जिसमे जूनियर एनटीआर विलन के रोल मे देखने को मिल सकते है मूवी के विलन को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है। सभी यही समझ रहे है कि मूवी मे जूनियर एनटीआर विलन का रोल प्ले करेंगे।

Also Read. Fighter Movie OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस के बाद OTT पर इस दिन आएगी 

War 2 Movie Release Date

फ़िल्म कि शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और मेकर्स भी जल्द से जल्द इस फ़िल्म को रिलीज करना चाहते है और आपको एक ऐसी फ़िल्म देना चाहते है जो फूल एक्शन पैक्ड होंगी और ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगी। फ़िल्म कि रिलीज डेट कि बात करें तो यह फ़िल्म 14 अगस्त 2025 मे रिलीज होंगी और बॉक्स ऑफिस पर सभी के रिकॉर्ड तोड़ेगी इस फ़िल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 475 करोड़ रूपये कि कमाई कि और सुपरहिट रही।

War 2 Movie Star Cast

वॉर मूवी मे बड़े बड़े एक्टर्स अपनी भूमिका निभाने वाले है।

  • ऋतिक रोशन
  • जूनियर एनटीआर
  • कियारा अडवाणी
  • जॉन अब्राहम

ये सभी फ़िल्म के लिए कास्ट किये गए है लेकिन गूगल के अनुसार फ़िल्म मे जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले है।

Also Read. Ajay Devgan Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस पर रोला जमाएगी ये फिल्मे

War 2 Movie Story

जैसा कि आप सभी जानते है कि ऋतिक रोशन एक रो एजेंट है जो अपने देश कि रक्षा के लिए काम करता है और टाइगर 3 मे ऋतिक रोशन कि झलक देखने के बाद फेन्स बहुत ज्यादा एक्साइटेड है फ़िल्म के लिए, फ़िल्म मे एक बार फिर ऋतिक रोशन रो एजेंट होंगे लेकिन उनके सामने जो दुश्मन होगा वो उनसे भी ज्यादा खतरनाक होने वाला है। और शायद फ़िल्म मे हमें पठान और टाइगर का केमिओ भी देखने को मिल जाये इस फ़िल्म कि कहानी को टाइगर 3 से कनेक्ट किया जायेगा और फिर आगे कि कहानी बताई जाएगी।

आप इस फ़िल्म के लिए कितने एक्साइटेड हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सप्प और टेलीग्राम चैनल पर ज्वाइन हो सकते हो।

WhatsApp

Telegram

2 Replies to “War 2 Movie Latest Update: वॉर 2 शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *