Box Office Clash 2024
Upcoming Movie

15 अगस्त को होगा महा क्लेश, टकराएगी ये 4 बड़ी फिल्मे

Box Office Clash 2024:- 2023 में बहुत सी फिल्मो का क्लेश हुआ और अब 2024 में भी अगस्त में सबसे बड़ा क्लेश होने जा रहा है इस क्लेश में अल्लु अर्जुन, अजय देवगन, रजनीकांत और थालापति विजय की खतरनाक टक्कर होगी और यह सभी बिग बजट मूवी होने वाली है, तो चलिए जानते है इन फिल्मो के बारे में.

Box Office Clash 2024

2024 के इंडिपेंडेंस डे यानि की 15 अगस्त वाले दिन 2024 का सबसे बड़ा क्लेश होगा इस क्लेश में बड़े बड़े एक्टर की फिल्मे शामिल है जिनमे मेकर्स ने करोड़ो रूपये लगाये हुए है और इन 4 फिल्मो के क्लेश में मेकर्स का बड़ा नुकसान हो सकता है। इस दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन, अल्लू अर्जुन, रजनीकांत और थालापति विजय की होगी भिडंत. 15 अगस्त 2024 को सभी सिनेमाघरों में बड़ी भीड़ भाड होगी।

Singham Again

अजय देवगन की सबसे ज्यादा मच अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है यह कोप यूनिवर्स में आयेगी, यह फिल्म कोप यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे है जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर देखने को मिलेगे इस फिल्म में अजय देवगन के साथ साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जेकी श्रॉफ, श्वेता तिवारी और सिद्धार्थ जाधव देखी देंगे यह फिल्म फुल एक्शन पैक्ड होगी जिसके लिए फेंस काफी एक्साइटेड है इस फिल्म का क्रेंज सातवे आसमान पर है।

Also Read. Pathan 2 का बजट जानकर उड़ जायेंगे होश, फिल्म से आया बड़ा अपडेट

Pushpa 2

पुष्पा पार्ट 1 से बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने के बाद अल्लू अर्जुन अब अगस्त महीने में अपनी दमदार फिल्म पुष्पा 2 को लेकर आ रहे हैं जी हां दोस्तों अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा 2 को 15 अगस्त वाले दिन रिलीज करने वाले हैं यानी कि दो बड़े सुपरस्टार अजय देवगन और अल्लू अर्जुन की फिल्मों का क्लेश बहुत धमाकेदार होगा

Box Office Clash 2024
photo: social media

Also Read. Shaitaan Box Office Collection Day 1, बॉक्स ऑफिस पर छा गई शैतान

इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे है और इस धमाकेदार फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मन्दाना और फहद फसिल भी लीड रोल प्ले करने वाले है। दर्शक इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी दर्शको को इसकी कहानी काफी पसंद आई थी।

The Greatest Of All Time

हाल की में खबरे आई थी की थालपति विजय अपनी फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ़ आल टाइम’ को अगस्त महीने में रिलीज करने की प्लैनिंग कर रहे है ऑफिसियल रिलीज डेट का अभी तक अनाउंसमेंट नही हुआ है लेकिन महा क्लेश की उम्मींद जताई जा रही है मेकर्स इस फिल्म को अगस्त महीने में ही रिलीज करना चाहते है और उसकी रिलीज डेट अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 और अजय देवगन की सिंघम अगेन के आस पास ही होगी।

दरसल विजय राजनिति में उतरने वाले है यह उनकी सेकंड लास्ट फिल्म है लेकिन पॉलिटिक्स में उतरने से पहले वह एक और फिल्म करेंगे जो इसके बाद रिलीज होगी थालापति 69, इसे में विजय थालापति के फेंस उनकी सभी फिल्मो को शानदार रिस्पोंस देंगे। एसे में अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 और अजय देवगन की सिंघम अगेन के लिए खतरा बन सकती है।

Also Read. 10 कारण जो शैतान फिल्म को सुपर हिट बनायेंगे 

Vettaiyan

2024 के इस महा क्लेश में रजनीकांत की दमदार फिल्म ‘Vettaiyan’ भी शामिल है रजनीकांत साउथ का वो बड़ा नाम है जिसे अल्लू अर्जुन और थालापति विजय को भी डर है इससे पहले आई रजनीकांत की फिल्म जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़े थे और बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही इसे में अगर इन फिल्मो का क्लेश रजनीकांत की फिल्म से हुआ तो 100% नुकसान तय है तेलुगु फेंस इस फिल्म बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

बीते दिनों ट्रैक टोलीवुड के एक रिपोर्ट आई थी जिसमे बताया जा रहा है की यह फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होने के लिए तेयार है लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट सामने नही आई है, पर मेकर्स इसे अगस्त में ही रिलीज करने वाले है।

इन सभी फिल्मो में से आप किस फिल्म का इंतजार कर रहे हो हमे कमेंट में जरुर बताना और एसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

2 Replies to “15 अगस्त को होगा महा क्लेश, टकराएगी ये 4 बड़ी फिल्मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *