Shaitaan Movie Collection
Collection

Shaitaan Box Office Collection Day 1, बॉक्स ऑफिस पर छा गई शैतान

Shaitaan Movie Collection:- अजय देवगन और आर माधवन की सुपर नेचुरल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निकल कर आ रहे है जो की सभी को चोकने वाले है इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन लीड रोल में नजर आये थे और दोनों फिल्म में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आये है इन दोनों की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आई और मूवी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करती चली गई तो चलिए जानते है फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की.

Shaitaan Movie Collection

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर हॉरर फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी अच्छा रिस्पोंस मिला था इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अच्छा रिस्पांस मिलता दिखाई दे रहा है शैतान गुजराती फिल्म वर्ष का हिंदी रीमिक्स है अब ऐसे में शैतान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया जिसे जानने के बाद मेकर्स काफी ख़ुश है।

Also Read. 10 कारण जो शैतान फिल्म को सुपर हिट बनायेंगे

मेकर्स को इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थी वह सभी उम्मीदें पूरी होती हुई नजर आ रही है मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने पहले दिन पूरे भारत में 1.76 लाख से ज्यादा एडवांस बुकिंग की है और सेकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार अजय देवगन की इस हॉरर फिल्म शैतान ने अपने पहले दिन करीब 14 करोड रुपए का बेहतरीन कलेक्शन किया है हालांकि अनुमानित आंकड़े है लेकिन फिल्म जिस तरीके से अपना जलवा बिखेर रही है उसे देखकर यही लग रहा है की मूवी इस आंकड़े को भी क्रॉस कर सकती है।

shaitaan teaser
photo: social media

Shaitaan Box Office Collection Day 1

इस फिल्म को इंडिया के अलावा और भी कई देशों में रिलीज किया गया था जहां पर भी मूवी को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, इस मूवी का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन तो अभी सामने नहीं आया है लेकिन इंडिया में इस फिल्म ने ग्रास करीब 16 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है वहीं अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म लगभग 18 से 20 करोड रुपए का कलेक्शन अपने पहले दिन वर्ल्डवाइड कर रही है, एक तरह से अगर कहा जाए तो यह एक रीमेक मूवी के लिए ठीक-ठाक कलेक्शन है और शनिवार और रविवार के दिन इस कलेक्शन को और भी बूस्ट मिल सकता है।

Also Read. अजय देवगन की यह हॉरर मूवी करेगी धमाल, अजय देवगन ने जीता फेंस का दिल

Shaitaan Movie Review

सभी अजय देवगन की इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और जब फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो सुबह से ही मूवी के अच्छे रिव्यू आना शुरू हो गए सोशल मीडिया पर सभी विकास बहल के डायरेक्शन और अजय देवगन और आर माधवन की एक्टिंग की तारीफ करते हुए नजर आए सोशल मीडिया पर अजय देवगन की इस हॉरर फिल्म को ग्रीन इंडिकेटर मिल चुका है मतलब यह मूवी आगे भी और कलेक्शन करेगी।

Shaitaan Movie Review in Hindi
photo: social media

जैसा कि आप सभी को पता है कि यह फिल्म गुजराती फिल्म वर्ष का हिंदी रीमेक है और अजय देवगन इससे पहले भी दृश्य और दृश्य 2 का रीमिक्स कर चुके हैं मतलब यह फिल्म अभी दृश्य और दृश्य 2 की तरह बॉक्स ऑफिस पर झंडा गढ़ सकती है।

Also Read. Pushpa 3 के लिए अल्लू अर्जुन ने की बड़ी प्लैनिंग, नही करना होगा लम्बा इंतजार 

Shaitaan Movie Story

इस मूवी की कहानी एक परिवार पर आधारित है जहां पर एक काला जादू करने वाला शख्स आ जाता है और अजय देवगन की बेटी जानवी को वश में कर लेता है और अपने साथ ले जाना चाहता है यहां पर आपको कोई हॉरर एलिमेंट भी देखने को मिलते हैं और मूवी में काफी सस्पेंस भरा हुआ है, मूवी में यह जानना काफी इंटरेस्टिंग होता है की अजय देवगन अपने परिवार को उसे वनराज से कैसे बचाएगा यह जानने के लिए आपको मूवी देखना होगा और अगर आप हॉरर मूवी और सस्पेंस मूवी के शौकीन है तो यह मूवी आपके लिए वन ऑफ द बेस्ट मूवी होगी।

shaitan movie 2024 release date
photo: social media

Shaitaan Movie Budget

बात करें इस मूवी के बजट की तो इस मूवी को करीब 60 से 65 करोड़ के बजट मे बनाया गया है और यह मूवी अपने पहले वीकेंड मे ही अपना बजट कवर कर लेगी।

इस मूवी क्व बारे मे आपकी क्या राय है हमें कमेँट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

2 Replies to “Shaitaan Box Office Collection Day 1, बॉक्स ऑफिस पर छा गई शैतान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *