Pathaan 2 Movie Budget
Movie Update

Pathan 2 का बजट जानकर उड़ जायेंगे होश, फिल्म से आया बड़ा अपडेट

Pathaan 2 Movie Budget:- मे दमदार कॉमेबैक करने वाले शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म पठान को लेकर काफी चर्चा मे बने हुए है और सभी फेन्स पठान 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है क्युकी सभी जानते है पठान तो सिर्फ ट्रेलर था असली एक्शन तो पठान 2 मे देखने को मिलेगा, और अब पठान 2 से एक बड़ी अपडेट निकाल कर आ रही है जिसे जानकर आप भी ख़ुश हो जाओगे।

Pathaan 2 Movie Budget

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हो कि पठान मूवी YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और पठान 2 भी YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होंगी ऐसे मे YRF कि तरफ से एक बड़ा अपडेट निकल कर आ रहा है मूवी के बजट को लेकर, खबरे निकल कर आ रही है कि यशराज फ़िल्म ने पठान 2 का बजट रिवील कर दिया है फ़िल्म मे डायरेक्टर ने बजट कि अनाउंसमेंट नहीं कि है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो तो पठान 2 का बजट कन्फर्म हो गया है।

यह भी पढ़े:- Shaitaan Box Office Collection Day 1, बॉक्स ऑफिस पर छा गई शैतान 

सभी यही सोच रहे है कि पठान 2 मूवी का बजट पठान से कम होगा या फिर पठान से भी ज्यादा होगा, पठान मूवी एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म है जिसने बॉक्स ओफ़्फ़िक्से पर करीब 1050 करोड़ रुपते का कलेक्शन किया और कई रिकॉर्ड अपने नाम किये और अब पठा 2 कि बारी है देखना यह होगा कि यह पठान मूवी बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है, आपको बता दे कि पठान मूवी का बजट 250 करोड़ था और पठान 2 मूवी के बजट को लेकर यह न्यूज़ आ रही है कि इसका बजट पठान मूवी 75 करोड़ रूपये जतदा होगा।

tiger vs pathaan
photo: social media

यानी कि पठान 2 मूवी का बजट 325 करोड़ रूपये हो सकता है लेकिन मेकर्स ने इस बारे ंव अभी कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी है पर रिसोर्सेस के अनुसार फ़िल्म का बजट अपने पहले पार्ट से ज्यादा ही होगा। क्युकी पठान 2 मूवी मे और अभी ज्यादा एक्शन सिक्वेन्स देखने को मिलेंगे और दमदार एक्टर्स कि एंट्री भी हो सकती है।

यह भी पढ़े:- अजय देवगन की यह हॉरर मूवी करेगी धमाल, अजय देवगन ने जीता फेंस का दिल

Pathaan 2 Movie

पठान 2 मूवी के अंदर कई बदलाव भी होने वाले है जैसा कि आप सभी जानते हो कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट है इसीलिए वह पठान 2 मूवी के लिए नहीं आ पायेगी और यहाँ पर हमें एक न्यू एक्ट्रेस देखने को मिलेंगी और उसके पास्ट के बारे मे भी बताया जायेगा पठान 2 की लीड एक्ट्रेस के लिए आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है मूवी में हमें आलिया भट्ट लीड रोल में देखने को मिल सकती है, पठान 2 कि कहानी मे और भी जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। फिल्म के डायरेक्टर फिल्म की कहानी को और भी दमदार बनाने वाले है,

Pathaan 2 Release Date

पठान 2 मूवी की रिलीज़ डेट की बात करे तो इस फिल्म को रिलीज होने में अभी लम्बा समय लगने वाला है क्युकी फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर्स अभी अपनी दूसरी फिल्मो में बीजी है इस फिल्म को भी सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने वाले है और सिद्धार्थ आनंद जल्द ही पठान 2 पर काम शुरू कर देंगे, और फिल्म की स्टोरी पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी, मतलब यह फिल्म 2025 के अंत तक रिलीज हो सकती है।

Pathaan 2 Movie Budget
photo: social media

यह भी पढ़े:- Pushpa 3 के लिए अल्लू अर्जुन ने की बड़ी प्लैनिंग, नही करना होगा लम्बा इंतजार

Pathaan 2 Cast

जैसा की आप सभी जानते हो की पठान मूवी में सलमान खान का कैमिया देखने को मिला था, और अब पठान 2 के लिए भी यही खबरे आ रही है की पठान 2 में भी सलमान खान का कामिओ हो सकता है और ऋतिक रोशन का कामिओ भी देखने को मिल सकता है लेकिन मेकर्स ने अभी इस पर अपनी राय नही दी है की किस किस एक्टर को पठान 2 के लिए कास्ट करेंगे लेकिन उम्मीद है की यह सभी एक्टर मूवी में देखने को मिल सकते है।

  • शाहरुख़ खान
  • अलिया भट्ट
  • सलमान खान
  • ऋतिक रोशन
  • जॉन अब्राहम

कुछ लोगो की यह थ्योरी चल रही ही की मूवी में हमें फिर से जॉन अब्राहम देखने को मिल सकते है।

आप इस मूवी के लिए कितने एक्साइटेड हो हमें कमेंट में जरुर बताना और इसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsAapp

3 Replies to “Pathan 2 का बजट जानकर उड़ जायेंगे होश, फिल्म से आया बड़ा अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *