golmaal 5
Movie Update

Golmaal 5 Trailer: रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Golmaal 5 Trailer: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गोलमाल 5 को लेकर काफी चर्चा में है रोहित शेट्टी एक बार फिर से अपनी गोलमाल फ्रेंचैजी से दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तेयार है डायरेक्टर ने गोलमाल फिल्म के लिए हकार भरते हुए कहा की इसे हम बहुत बड़े लेवल पर बनायेंगे। फ़िलहाल अभी वह अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में बीजी है, और रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 को लेकर और भी अपडेट दिए है चलिए जानते है इस पोस्ट में।

Golmaal 5 Trailer

फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हिंदी फिल्म जगत के सबसे बड़े सफल डायरेक्टर है जिन्होंने करी सारी हिट फिल्मे दी है और कोप यूनिवर्स के डायरेक्टर भी रोहित शेट्टी है, और रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपनी पहली वेब सीरिज इंडियन पुलिस फ़ोर्स को OTT पर रिलीज कर दिया है इंडियन पुलिस फ़ोर्स सीरिज रिलीज हो चुकी है जो ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है।

Also Read. Bollywood Star: अपनी ही फिल्मो में रोल नही मिला इन एक्टर्स को

Golmaal 5 Update

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अजय देवगन के साथ गोलमाल 5 को बनाया जायेगा रोहित सेट्टी ने साफ कर दिया है की सिंघम अगेन के बाद वो गोलमाल फ्रेंचाईजी पर काम करने वाले है रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 की पुष्टि कर दी है उन्होंने बताया की उनकी यह फिल्म जरुर बनेगी लेकिन फेंस को इसके लिए लम्बा इंतजार करना होगा, पिन्कविला से बात करते हुए रोहित ने कहा गोलमाल 5 जरुर बनेगी प्रतिक्रिया को देखते हुए मुझे इसे थोडा जल्दी बनाना होगा मुझे लगता है की आप लोगो को अगले 2 साल में गोलमाल 5 मिल जाएगी।

Golmaal 5 Trailer
photo: social media

रोहित शेट्टी ने कहा की हाल ही में सिनेमा में आए बदलाव को देखते हुए गोलमाल फ्रेन्चाईजी की अगली फिल्म बाकि फिल्मो से शानदार बनाना होगा जो की ऑडियंस को हमेशा याद रहे उन्होंने कहा मुझे लगता है आज के समय में सिनेमा को आल ड बेस्ट और गोलमाल जैसी फिल्मो की तुलना में भव्य और बड़ा होना चाहिए मेरा मतलब एक्शन से नही है में गोलमाल में एक्शन नही जोड़ सकता लेकिन कॉमेडी का स्तर बड़ा सकता हु गोलमाल के बहुत सारे फेंस है जो गोलमाल 5 देखना चाहते है तो हम भी सिंघम अगेन के बाद जल्द से जल्द गोलमाल 5 भी बनाएँगे, और में फेंस के लिए एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाना चाहता हु।

Also Read. Mirzapur Season 3 Release Date in Hindi: कब आएगी मिर्जापुर 3

Cast Of Golmaal 5

यह फिल्म पिछली फिल्मो की तुलना में काफी बेहतर होने वाली है। अब देखना यह है की फिल्म कौन कौन से स्टार कास्ट हिस्सा लेंगे लेकिन इस फिल्म में अजय देवगन तो कन्फर्म है और बहुत से एक्टर्स है जो मूवी में कास्ट किये जाएँगे यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी जो की कॉमेडी से भरपूर होगी। गूगल के अनुसार इस फिल्म की कास्टिं इस तरह होगी।

Join Us On Telegram

  • अजय देवगन
  • अरशद वारसी
  • श्रेयस तलपडे
  • कुनाल खेमू
  • तुसार कपूर

इनके आलावा बॉलीवुड के और भी कलाकार अपनी भूमिका निभाने वाले है।

Golmaal 5 Release Date

रोहित शेट्टी ने फ़िल्म कि रिलीज डेट को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा है क्युकी अभी गोलमाल 5 पर काम शुरु नहीं हुआ है अभी रोहित शेट्टी सिंघम अगेन मे व्यस्त है सिंघम अगेन रिलीज होने के वाद गोलमाल 5 कि शूटिंग स्टार्ट होंगी और फिर मेकर्स फ़िल्म कि रिलीज डेट अनाउंस करेंगे।

Also Read. Kalki 2898 AD Leak: Story & Facts, प्रभास की यह फिल्म होगी सबसे खतरनाक

Golmaal 5 Budget

गोलमाल 5 के बजट को लेकर अभी मेकर्स ने तो कुछ नहीं कहाहै लेकिन यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म होंगी जिसमे बहुत से एक्टर्स को कास्ट किया जायेगा तो सभी एक्टर्स कि फीस, फ़िल्म कि शूटिंग खर्च और पॉट प्रोडक्शन मे खर्च होंगे तो एक अंदाजा लगाया जा सकता है कि गोलमाल 5 का बजट 80 से 100 करोड़ रूपये कर लगभग हो सकता है। और जैसा कि रोहित शेट्टी ने कहा है कि वो इस फ़िल्म को बड़े लेवल पार बनाने वाले है मतलब कॉमेडी भी बढ़ेगी और ग्राफ़िक्स वही बढ़ेगा तो उसमे फ़िल्म का बजट भी बढ़ेगा।

बाकि आप इस फिल्म क इ लिये कितने एक्साइटेड हो कमेंट में जरुर बताना, और एसे ही अपडेट पाने के लिए हमसे WhatsApp जुड़ सकते हो

Join On WhatsApp

Thanks For Reading Our Blog Post.

Also Watch Our Best Stories.

2 Replies to “Golmaal 5 Trailer: रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *