New Movies Release in February 2024
Movie Update

फरवरी में तहलका मचाएगी ये 5 फिल्मे, बॉक्स ऑफिस हिला देगी

New Movies Release in February 2024:- जनवरी 2024 मे बहुत ही मूवीज रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर तगडी कमाई कि लेकिन अब फरवरी 2024 मे ऐसी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है जिसमे दमदार एक्शन और मजेदार कहानी देखने को मिलेंगी और ये फिल्मे सुपर हिट होंगी।

New Movies Release in February 2024

1) Article 370 Movie

आर्टिकल 370 फ़िल्म मे योमी गौतम लीड रोल प्ले करनी वाली है और यह बेहतरीन फ़िल्म 23 फरवरी 2024 मे सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली है और इस फ़िल्म कि कहानी काफ़ी दमदार और और एक्शन से भरी मूवी है इस मूवी को आदित्य सुहास जाम्भले ने डायरेक्ट किया है ऑडियंस इस फ़िल्म के लिए काफी एक्साइटेड है और अगर आपको हिस्ट्रीकल मूवीज देखना पसंद है तो आप इस मूवी को 23 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों मे आसानी से देख सकते हो।

Also Read. क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे

2) Love Sex Aur Dhoka 2 Movie

लव सेक्स और धोका 2 भी इसी साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है इस फ़िल्म का पहला पार्ट 2010 रिलीज हुआ था जो कि लोगो को काफी पसंद आया था और मेकर्स अब इसका सीक्वेल ‘लव सेक्स और धोका 2’ लेकर आये रहे है जो कि 16 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है इस फ़िल्म मे आपको एक्शन और सस्पेंस भरपूर देखने को मिलने वाला है फरवरी मे सस्पेंस मूवी लवर्स के लिए ये मूवी बेस्ट है।

3) Startup Movie (Akshay Kumar)

साल 2024 मे अक्षय कुमार कि पहले फ़िल्म ‘स्टार्टअप’ 16 फरवरी मे रिलीज होने वाली है लेकिन अभी तक इस मूवी का ट्रेलर रिलीज़ नहीं हुआ है, पर बॉलीवुड हंगामा कि एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार कि यह फ़िल्म 16 फरवरी को रिलीज होंगी यह साउथ फ़िल्म सुरराई पोटरू कि रीमेक है। सुरराई पोटरू कि कहानी लोगो को काफी पसंद आई थी, और फ़िल्म मे सूर्या कि एक्टिंग को भी खूब पसंद किया लेकिन अब देखते है अक्षय कुमार इस फ़िल्म मे कितना कमाल दिखाते है।

New Movies Release in February 2024
photo: social media

Also Read. Salman Khan Ki Upcoming Movies: 3000 करोड़ कमाएगी ये फिल्मे

4) Teri Baaton Main Aisa Uljha Jiya Movie

upcoming movies:- शाहिद कपूर और कृति सेनन कि मच अवैटेड फ़िल्म ‘तेरी बातो मे ऐसा उलझा जिया’ भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए रेडी है शाहिद कपूर कि यह फ़िल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली है इस फ़िल्म कि कहानी काफी दिलचस्प लग रही है फ़िल्म मे कृति सेनन एक रोबोट है और शाहिद कपूर उससे प्यार करने लगते है और अपनी फॅमिली से भी मिलवाते है लेकिन फिर बाद मे पता चलता है कि यह एक रोबोट है, उसके बाद कि कहानी काफी दिलचस्प होती है, कहानी जानने के लिए 9 फरवरी को सिनेमाघरों मे जाना होगा।

Also Read. Upcoming High Budget Movies: 2175 ₹ करोड़ लगे है इन फिल्मो में

5) Section 108 Movie

फरवरी 2024 मे नावाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक दमदार फ़िल्म ‘Section 108’ लेकर आ रहे है इस फ़िल्म मे नावाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रंजना कैसेंन्द्र भी लीड रोल प्ले करती नजर आएगी इस फ़िल्म कि कहानी एक शख्श के पीछे घूमती हुई देखने को मिलेंगी फ़िल्म मे एक अरबपति शख्स कि मौत हो जाती है इसके बाद उसकी कंपनी मे नुकसान होने लगता है यह फ़िल्म 2 फरवरी को रिलीज होंगी।

तो इन फिल्मो मे से आप किस फ़िल्म के लिए ज्यादा एक्साइटेड हो कमेंट मे जरूर बताना और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन करें।

WharsApp

One Reply to “फरवरी में तहलका मचाएगी ये 5 फिल्मे, बॉक्स ऑफिस हिला देगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *