10 Best Crime Thriller Movies
Review

क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे

10 Best Crime Thriller Movies: क्राइम थ्रीलर मूवी लोगो को काफ़ी पसंद आती है और इन फिल्मो कि दिमांग भी बहुत ज्यादा होती है और अगर आपको भी क्राइम थ्रीलर मूवीज देखना पसंद है तो आज हम ऐसे ही 10 सबसे बेस्ट क्राइम थ्रीलर मूवीज लेक आये है जो आपको बहुत पसंद आएगी इन फिल्मो के आप ओटीटी पर देख सकते हो, इन फिल्मो मे सस्पेंस और क्राइम भरपूर देखने को मिलेगा, तो चलिए जानते है इस लिस्ट मे.

10 Best Crime Thriller Movies

Bloody Daddy

शाहिद कपूर स्टारर फ़िल्म ब्लडी डैडी एक बेहतरीन क्राइम थ्रीलर मूवी है इस मूवी मे शाहिद कपूर फुल एक्शन करते हुए नजर आये थे यह 2023 मे रिलीज हुई बेस्ट क्राइम थ्रीलर मूवी है जिसे आप जिओ सिनेमा पर देख सकते हो।

Also Read. Upcoming Hindi Web Series List: ओटीटी पर रिलीज हो रही है ये दमदार वेब सीरीज 

Drishaym 2

अजय देवगन कि बेस्ट सस्पेंस थ्रीलर मूवी है यह फ़िल्म 2022 को रिलीज हुई थी दर्शकों को यह फ़िल्म काफी पसंद आई थी इस फ़िल्म मे आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा जो आपको एन्ड तक रोख कर रखेगी इस फ़िल्म को डीजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हो।

Andhadun

आयुष्मान खुराना स्टारर फ़िल्म एक सस्पेंस थ्रीलर क्राइम फ़िल्म है इस फ़िल्म को आप यूट्यूब और अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हो यह फ़िल्म 2018 मे रिलीज हुई थी और फेन्स को यह फ़िल्म काफ़ी पसंद आई थी इस फ़िल्म मे एक्टर एक अंधे शख्श का किरदार निभाते है।

Badlapur

वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी कि क्राइम थ्रीलर मूवी 2015 मे रिलीज हुई थी और उस टाइम पर दर्शकों को यह फ़िल्म काफ़ी पसंद आई थी इस फ़िल्म को आप जिओ सिनेमा ऐप पर देख सकते हो इस फ़िल्म मे वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी कि एक्टिंग लोगो को बहुत पसंद आई थी।

10 Best Crime Thriller Movies

Badla

इस फ़िल्म मे तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने लीड रोल प्ले किया था यह फ़िल्म 2019 मे सिनीमा घरों मे रिलीज हुई थी अगर आप को क्राइम थ्रीलर मूवीज देखना पसंद है तो आप इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो। इस फ़िल्म मे अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अपनी परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया था फ़िल्म बहुत बढ़िया रही।

Also Read. Salman Khan Ki Upcoming Movies: 3000 करोड़ कमाएगी ये फिल्मे

Talaash

अमीर खान और करीना कपूर स्टारर फ़िल्म तलाश सस्पेंस और क्राइम से भरपूर है इस फ़िल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो यह फ़िल्म 30 नवम्बर 2012 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 174करोड़ रूपये कि कमाई कि थी।

Jaane Jaan

बीते साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई करीना कपूर स्टारर फ़िल्म जाने जान लोगो को काफ़ी पसंद आई इस फ़िल्म कि कहानी काफ़ी दमदार है फ़िल्म को ऑडियंस ने अच्छा प्यार दिया। इस फ़िल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो।

Mardani

रानी मुख़र्जी कि क्राइम थ्रीलर फ़िल्म मर्दानी को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हो। यह फ़िल्म आपको काफ़ी पसंद आयेगी इस फ़िल्म मे रानी मुख़र्जी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था।

Also Read. Upcoming High Budget Movies: 2175 ₹ करोड़ लगे है इन फिल्मो में

Vikram Vedha

2022 मे रिलीज हुई फ़िल्म विक्रम वैधा फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कामाई नहीं कि लेकिन फ़िल्म कि स्टोरी काफ़ी दमदार है इस फिपम को आप जिओ सिनेमा पर देख सकती हो क्राइम थ्रीलर लवर्स के लिए ये बेस्ट मूवी है।

Raman Raghav

रमन राघव नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर बेस्ट क्राइम थ्रीलर मूवी है जिसे आप जिओ सिनेमा ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हो। फील कि स्टोरी आपको बहुत पसंद आएगी।

अगर आपको एसे फिल्मे देखना पसंद हो तो आप हमारे whatsapp चैनल पर जुड़ सकते हो ताकि आपको एसे अपडेट सबसे पहले मिल सके और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना।

WhatsApp