Animal Park Movie Story
Movies

रणवीर कपूर ने ‘एनिमल पार्क’ की कहानी बताई, फिल्म में 10 गुना एक्शन होगा

Animal Park Movie Story: एनिमल मूवी कि सुपर सक्सेस के बाद इसके सेकंड पार्ट कि डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गई है फेन्स इस फ़िल्म के लिए काफ़ी एक्साइटेड है और ऐसे मे रणबीर कपूर ने मूवी को लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट शेयर किया है फ़िल्म से रिलेटेड बहुत सी डिटेल्स सामने आई है फ़िल्म कि कहानी को लेकर, रिलीज़ डेट को लेकर तो चलिए जानते है इस पोर्ट मे.

Animal Park Movie Story

एनिमल मूवी के लीड रोल मे रणवीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदना नजर आयी थी और बॉबी देओल ने भी मूवी मे विलन का रोल प्ले किया था जो सभी को काफ़ी पसंद आया था इस मूवी का पूरा क्रेडिट मूवी का विलन यानी को बॉबी देओल ले गए। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 915 करोड़ कि अच्छी खासी कमाई कि थी और मेकर्स ने इसके पार्ट 2 कि घोसणा भी कर दी है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर ने हाल ही मे बताया कि निर्माण के दौरान इसमें कई सारे लोगो कि कहानी है जिसके बारे मे उन्होंने पूरी जानकारी नहीं दी है इस फ़िल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है और इसके सेकंड पार्ट ‘एनिमल पार्क‘ को भी संदीप रेड्डी वांगा ही डायरेक्ट करने वाले है रणवीर कपूर ने कहा कि इस फ़िल्म कि कहानी बॉबी देओल सर को भी नहीं पता थी और अनिल कपूर सर को भी इसके बारे मे जानकारी नहीं थी लेकिन ऐसे कई पहलु थे जहा संदीप रेड्डी वांगा अपनी स्क्रिप्ट को लेकर बहुत स्क्रीटिव थे।

Also Read. पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया

एनिमल पार्क के बारे मे संदीप रेड्डी वांगा के पास एक या दो सिन तैयार है जो उन्होंने मुझे सुनाये है और वांगा इस के लिए बहुत एक्साइटेड है संदीप रेड्डी वांगा ने कहा है कि वो इसके सीक्वेल मे पहले पार्ट से भी 10 गुना ज्यादा एक्शन देने वाले है मतलब एनिमल तो सिर्फ ट्रेलर थी असली एक्शन और खून खराबा तो एनिमल पार्क मे देखने को मिलेगा।

Animal Park Movie Story
photo: social media

Also Read. क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे

Animal Park Movie Release Date

एनिमल पार्क कि रिलीज़ डेट को लेकर अभी ऑफिसियल अपडेट तो नहीं आई है लेकिन मेकर्स जल्द से जल्द ीा फ़िल्म पर काम शुरू करने वाले है क्युकी आज कि ऑडियंस एक्शन और थ्रीलर मूवीज देखने कि शौकीन है और संदीप रेड्डी वांगा और रणवीर कपूर ऐसी ही फ़िल्म बनाने वाले है जो फूल एक्शन से भरपूर हो संदीप रेड्डी वांगा ने मूवी पर काम शुरू कर दिया है वो मूवी के हर एक सिन को बेस्ट बनाना चाहते है और उन्होंने कुछ सिन तैयार भी कर लिए है।

Animal Park Movie Cast

एनिमल पार्क मूवी कि स्टार कास्ट बहुत ही दमदार होने वाली है जिसमे बॉलीवुड के कई एक्टर अपना किरदार निभाने वाले है।

  • रणवीर कपूर
  • रश्मिका मंदना
  • अनिल कपूर

Also Read. गरीबो के लिए आ गया सबसे सस्ता 5G फ़ोन, 108 MP कैमरा, 8GB RAM, 256GB स्टोरेज

मेकर्स ने फ़िल्म कि कास्टिंग को. लेकर अभी कोई भी अपडेट नहीं दिया है लेकिन फ़िल्म मे पुरानी कास्ट देखने को. मिलेंगी और साथ ही बॉलीवुड के न्यू एक्टर्स भी कास्ट किये जायेंगे। बॉबी देओल का रोल भी शायद नहीं होगा क्युकी एनिमल पार्ट 1 मे बॉबी देओल कि डेथ हो गई थी अब मेकर्स ने इसके बारे मे क्या सोचा है एनिमल के विलन के बारे मे, न्यू विलन देखने को मिलता है या फिर कुछ और, वो सब फ़िल्म के टीज़र और कास्टिंग मे पता चलेगा।

तो उसकी अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सप्प चैनल पर जुड़ सकते हो और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना।

WhatsApp

2 Replies to “रणवीर कपूर ने ‘एनिमल पार्क’ की कहानी बताई, फिल्म में 10 गुना एक्शन होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *