Bahubali 3 Release Date
Movies

इस दिन रिलीज़ होगी बाहुबली 3, Bahubali 3 Release Date

Bahubali 3 Release Date: SS राजमोली की फिल्म बाहुबली 2015 में रिलीज हुई और बॉलीवुड और साउथ के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए उसके बाद बाहुबली 2 आई और इडियन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और इंडियन सिनेमा का इतिहास पलट दिया और अब बाहुबली 3 भी जल्द रिलीज होने वाली है और आज हम उसी बारे में बात करेंगे की बाहुबली 3 कब तक देखने को मिलेगी।

Bahubali 3 Release Date

प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 लोगो को काफी पसंद आई थीदर्शक इन फिल्मो को आज भी देखना पसंद करते है और बाहुबली लवर्स के लिए एक गुड न्यूज़ है इस फ़िल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट आ रही है हम सभी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और खबरे आ रही है कि SS राजमोली बाहुबली 3 पर काम शुरू करने वाले है। बाहुबली 3 जल्द ही रिलीज होंगी साथ ही बाहुबली 3 के पोस्टर और टीज़र भी देखने को मिलेंगे।

मूवी के ट्रेलर के लिए लम्बा इंतजार करना होगा लेकिन SS राजमोली फ़िल्म का टीज़र जल्द ही लॉन्च करने वाले है जो कि बाहुबली और बाहुबली 2 से काफ़ी दमदार होगा। SS राजमोली अभी अपनी आने वाली फ़िल्म SSMB 29 मे बीजी है और जैसे ही यह फ़िल्म कम्प्लीट होंगी SS राजमोली सर बाहुबली 3 पर काम शुरू कर देंगे।

यह भी पढ़े:- रणवीर कपूर ने ‘एनिमल पार्क’ की कहानी बताई, फिल्म में 10 गुना एक्शन होगा 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजमोली सर अपनी फ़िल्म बाहुबली 3 कि पहली शूटिंग उत्तराखंड से शुरू करेंगे उन्होंने उत्तराखंड के मुख्य मंत्री से परमिशन मांगी है बाहुबली 3 कि शूटिंग करने के लिए खबरे है कि बाहुबली 3 कि शूटिंग 2024 के अंत तक शुरू हो सकती है।

Bahubali 3 Release Date:- अगर 2024 के अंत तक फ़िल्म कि शूटिंग शुरू हो जाती है तो फिर इस फ़िल्म को रिलीज होने मे ज्यादा समय नहीं लगेगा SS राजमोली इस फ़िल्म पर एक्टिव हो गए है यह फ़िल्म शूटिंग स्टार्ट होने के 2 साल के अंदर रिलीज हो सकती है SS राजमोली इस फ़िल्म को बड़े लेवल पर बना रहे है SS राजमोली ने बाहुबली के तीसरे पार्ट पर जोर सोर से काम शुरू कर दिया है।

Bahubali 3 Release Date
photo: social media

यह भी पढ़े:- पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया 

Bahubali 3 Movie

दर्शक इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड है अगर किसी फ़िल्म के लिए सबसे ज्यादा इंतजार हो रहा है तो वो हो SS राजमोली कि बाहुबली 3, SS राजमोली एक ऐसे डायरेक्टर है जिन्होंने सुपरहिट फिल्मे दी है और बाहुबली फ्रेंचाइजी उनकी सबसे ज्यादा फेमस फ्रेंचाइजी है इस फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट मे हमें फिर से डार्लिंग प्रभास नजर आएंगे।

Bahubali 3 Movie Story

SS राजमोली सर इस फ़िल्म को बड़े लेवल पर शूट करेंगे और फ़िल्म का बजट भी काफ़ी बड़ा होगा बात करें फ़िल्म कि कहानी कि तो इस बार मूवी कि कहानी काफ़ी जबरदस्त होने वाली है क्युकी SS राजमोली सर चाहते है कि मूवी कि कहानी अपने दोनों पिछले पार्ट से काफ़ी बड़ी और इंट्रेस्टिंग हो और ऑडियंस के दिलो मे अपनी जगह बनाने मे कामयाब हो।

फ़िल्म कि स्टोरी बड़ी होंगी क्युकी पिछले दोनों पार्ट्स मे बहुत से ऐसे सवाल है जिनके जवाब नहीं मिले है और SS राजमोली इस बार उन सभी सवालों के जवाब देंगे मतलब फ़िल्म कि कहानी और भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग होंगी

SS राजमोली सर इस फ़िल्म मे और भी खतरनाक VFX देने वाले है।

यह भी पढ़े:- क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे 

Bahubali 3 Star Cast

बाहुबली 3 के लीड रोल मे हमें एक बार फिर से डार्लिंग प्रभास देखने को मिलने वाले और साथ ही न्यू एक्टर्स भी होंगे जो मूवी मे लीड रोल प्ले करने वाले है SS राजमोली इस बार कुछ एक्टर साउथ से और कुछ एक्टर बॉलीवुड से लेने वाले हर एंडस्ट्री के एक्टर बाहुबली 3 मे देखने को मिलेंगे।

तो आप इस फ़िल्म का कितना इंतजार कर रहे हो कमैंट्स मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल पर जुड़ सकते हो।

WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *