Ramayana Movie Release Date
Movies

रामायण की रिलीज़ डेट को लेकर आई बड़ी खबर, जाने रिलीज़ डेट

Ramayana Movie Release Date: रणबीर कपूर कि मच अवैटेड फ़िल्म रामायण का सभी बेसब्री से वेट कर रहे है और इंतजार कर रहे है कि कब इस फ़िल्म कि ऑफिसियल रिलीज डेट कि अनाउंसमेंट हो, इस फ़िल्म को बॉयवुड के बेहतरीन डायरेक्टर नितेश तिवारी डायरेक्ट करने वाले है और फ़िल्म कि रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट सामने आ रही है चलिए जानते है इस पोस्ट मे.

Ramayana Movie Release Date

नितेश तिवारी के डायरेक्शन मे बनने वाली फ़िल्म रामायण बहुत बड़ी फ़िल्म होने वाली है इसके कई पार्ट्स देखने को मिल सकते है लेकिन अभी सबको इसके पहले पार्ट का इंतजार है और इस फ़िल्म के पहले पार्ट कि रिलीज डेट का इंतजार कर रहे है, फ़िल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फ़िल्म कि रिलीज दाये को. लॉक कर दिया है और वह उसी समय फ़िल्म को रिलीज करने वाले है यानि कि दिवाली 2025 जी हाँ दोस्तों खबरे आ रही है कि रणबीर कपूर कि फ़िल्म रामायण 2025 मे दिवाली तक रिलीज हो सकती है।

Also Read. पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया

Ramayana Movie Star Cast

इस फ़िल्म मे रणबीर कपूर राम का किरदार निभाने वाले है और साउथ एक्ट्रेस साईं पल्ल्वी मूवी मे सीता का किरदार निभाने वाली है और विलन यानि कि रावण के किरदार के लिए मेकर्स ने रोकिंग स्टार यश को कास्ट किया है। लेकिन मूवी कि स्टार कास्ट को लेकर एक अपडेट यह भी आ रही है कि इस फ़िल्म मे हनुमान के रोल मे सनी देओल देखने को मिल सकते है, मेकर्स ने सनी देओल से इस रोल को प्ले करने के लिए बात कि है और खबरे है कि सनी देओल इस रोल के लिए मान गए है।

  • रणबीर कपूर (राम)
  • साईं पल्ल्वी (सीता)
  • रोकिंग स्टार यश (रावण)
  • सनी देओल (हनुमान)

इस फ़िल्म मे इनके अलावा बॉलीवुड के और भी कलाकार देखने को मिलेंगे क्युकी रामायण मे बहुत से किरदार है और उन कुरदारों को निभाने के लिए बड़े बड़े एक्टर्स को कास्ट करना पड़ेगा और इस तरह यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म बनेगी जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट शाबित हो सकती है।

Ramayana Movie Release Date
photo: social media

Also Read. गरीबो के लिए आ गया सबसे सस्ता 5G फ़ोन, 108 MP कैमरा, 8GB RAM, 256GB स्टोरेज

Ramayana Movie

पिंकवीला कि एक रिपोर्ट मे सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सनी को रामायण मूवी मे देखने के लिए सभी एक्साइटेड है सनी देओल अपनी छवि और शारीरिक बनावट कि वजह सेहनुमान के रोल मे परफेक्ट है और इस फ़िल्म मे उनके जुड़ने से सनी देओल के फेन्स इस मूवी को फुल इंजॉय करेंगे।

Vijay Sethupathi in Ramayana

बीते कुछ समय पहले ये न्यूज़ निकल रही थी कि फ़िल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने विजय सेतुपति को भी इस फ़िल्म के लिए एप्रोच किया था रावण के भाई विभीषण के रोल के लिए लेकिन विजय सेतुपति ने इस पर कि भी अपडेट नहीं दिया है कि वह विभीषण का रोल प्ले करेंगे या नहीं। अगर फ़िल्म मे विजय सेतुपति कि एंट्री हो जाती है तो फिर मूवी ब्लॉकबस्टर होंगी क्युकी विजय सेतुपति ने जवान मूवी मे अपना दमदार परफॉरमेंस दिखाया था जो लोगो को काफी पसंद आया था।

Also Read. क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे

आपको बता दे कि नितेश तिवारी रामायण मूवी को बड़े लेवल पर बना रहे है और इसीलिए फ़िल्म का बजट भी काफी ज्यादा होने वाला है कुछ दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू मे बताया था कि रामायण के ऊपर फ़िल्म बनाना उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट है जिस पर वह 2024 के मिड मे काम शुरू कर देंगे इस फ़िल्म मे बॉलीवुड के साथ साथ साउथ और टॉलीवुड के भी कई कलाकार देखने को मिलेंगे।

तो आप इस फ़िल्म के लिए कितने एक्साइटेड हो हमें कमेंट मे जरूर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों मे शेयर भी करना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल पर ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

One Reply to “रामायण की रिलीज़ डेट को लेकर आई बड़ी खबर, जाने रिलीज़ डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *