Pushpa 2 Latest Update
Movies

पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया

Pushpa 2 Latest Update: पूषा 2 अल्लू अर्जुन कि सबसे मच अवैटेड फ़िल्म है और 2024 मे सब से ज्यादा इसी फ़िल्म का इंतजार है 2024 मे अल्लू अर्जुन बॉक्स ऑफिस लूट लेंगे और पुष्पा 2 को लेकर खबरे आ रही है कि पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करने वाले है जो उन्होंने आज तक नहीं किया चलिए जानते है।

Pushpa 2 Latest Update

अल्लू अर्जुन कि पुष्पा 2 को मेकर्स बड़े लेवल पर रिलीज करने वाले है और इस फ़िल्म को परफेक्ट बनाने मे मेकर्स कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है बताया जा रहा है कि फ़िल्म कि शूटिंग समय से आगे खींचने वाली है मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जुलाई तक फ़िल्म कि शूटिंग पूरी हो जाएगी।

पहले मेकर्स इस फ़िल्म को 15 अगस्त 2024 को थिएटर मे रिलीज करने वाले थे और अजय देवगन कि फ़िल्म सिंघम अगेन से क्लेश करने वाले थे तो मेकर्स ऐसे मे सालार मूवी जैसी स्ट्रेतेजी अपनाने का सोच रहे है वैसे तो फ़िल्म को ज्यादा परमोशन कि जरुरत नहीं है लेकिन फिर भी फ़िल्म के परमोशन मे बहुत समय लगने वाला है ऐसे मे मेकर्स इस फ़िल्म कि रिलीज डेट को आगे खसका सकते है कुछ रिपोर्ट्स आ रही है कि पुष्पा 2 पोस्टपोंड हो सकती है।

Also Read. गरीबो के लिए आ गया सबसे सस्ता 5G फ़ोन, 108 MP कैमरा, 8GB RAM, 256GB स्टोरेज

Pushpa 2 Postponed

अगर अल्लू अर्जुन कि पुष्पा 2 पोस्टपोंड होती है तो उसकी जगह जूनियर एनटीआर कि फ़िल्म देवारा ले सकती है जूनियर एनटीआर कि फ़िल्म भी बॉक्स ऑफिस पर भोकाल मचाने के लिए तैयार है अगर यह फ़िल्म अल्लू अर्जुन कि पुष्पा 2 कि जगह लेती है तो इसका क्लेश अजय देवगन कि सिंघम अगेन से होगा लेकिन मेकर्स ने इस पर अभी कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी काफ़ी चर्चा हो रही है।

Pushpa 2 Latest Update
photo: social media

Also Read. क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे

Pushpa 2 Movie

पुष्पा 2 मूवी मे अल्लू अर्जुन का नया रूप देखने को मिलेगा पुष्पा पार्ट 1 मे तो अल्लू अर्जुन ने सिर्फ इंडिया मे चन्दन कि तस्करी कि थी लेकिन पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन अपने इस बिज़नस को इंटरनेशनल लेकर जाने वाले है मतलब फ़िल्म मे इंटरनेशनल लेवल का एक्शन देखने को मिलने वाला है फेन्स इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जब इस फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था तो फेन्स ने अपना खूब प्यार दिखाया था और त्रासर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था वहुत उम्मीद फ़िल्म से भी है।

पुष्पा 2 मूवी को लेकर एक अपडेट ये भी आ रहा है Cinejosh कि एक रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन का किरदार पुष्पराज जापानी स्मगलर के साथ एक्शन कर्वीगा उनसे बातचीत करने के लिए वो जापानी भाषा का उपयोग करेगा फ़िल्म मे अल्लू अर्जुन जापानी भाषा भी बोलते हुए नजर आएंगे।

Pushpa 2 Star Cast

पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन के साथ साथ बहुत से तगड़े एक्टर्स देखने को मिलने वाले है फ़िल्म कि हाइप बहुत बनी हुई है। फ़िल्म कि स्टार कास्ट काफ़ी मजबूत है।

Also Read. Upcoming Hindi Web Series List: ओटीटी पर रिलीज हो रही है ये दमदार वेब सीरीज

  • अल्लू अर्जुन
  • रश्मिका मंदना
  • फरहद फासिल
  • विजय सेतुपति

खबरे है कि इस फ़िल्म मे विजय सेतुपति भी देखने को मिलने वाले है मेकर्स ने साउथ के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को भी कास्ट किया है जवान मूवी के बाद विजय सेतुपति पुष्पा 2 मे धमाका करेंगे।

आप इस मूवी के लिए कितने एक्साइटेड हो कमेंट मे जरूर बताना और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

7 Replies to “पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *