Sony New 5G Mobile
Mobile

iPhone की नींद उड़ने लांच हुआ Sony का ये तगड़ा फोन, जाने बेस्ट फीचर

Sony New 5G Mobile: आजकल iPhone सभी के दिलो पर राज करता है और इसके मोबाइल सभी चलना चाहते है लेकिन मार्किट मे Sony ने एक ऐसा न्यू स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो कि iPhone को भी टक्कर देगा इस फ़ोन मिलेंगे दमदार फीचर्स कैमरा से लेकर बैटरी और RAM सबकुछ मिलेगा काम प्राइस मे जानिए इसकी कीमत और फीचर्स.

Sony New 5G Mobile

दोस्तों Sony कंपनी का 12GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला एक दमदार मोबाइल लॉन्च किया है जो कि 5G कनेक्टिविटी के साथ भारतीय बाजार मे iPhone कि नींद उडाने के लिए आ गया है।

Sony Xperia 1 V 5G

sony के इस मोबाइल मे आपको 6.5 इंच कि OLED स्क्रीन देखने को. मिलती है जिसमे 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है जो कि आपकी बैटरी लाइफ को और भी बड़ा देता है और आपकी आँखों कि प्रोटेक्शन भी करता है यह मोबाइल 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है जिसमे 500mAh कि सुपर फुल बैटरी देखने को मिलती है और साथ ही इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 30 Wat का फ़ास्ट चार्जर भी ऑन बॉक्स देखने को मिलता है इस मोबाइल मे आपको गोरिल्ला गिलास कि सुरक्षा भी देखने को मिलती है।

यह भी पढ़े:- पुष्पा 2 मे अल्लू अर्जुन वो करेंगे जो उन्होंने आज तक नहीं किया 

यह एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है जिसकी परफॉर्मेंस काफ़ी बढ़िया है अगर आपको गेमिंग का शोक है और आप फोटोज खींचते है तो ये फ़ोन आपके लिए है यह बेस्ट कैमरा और बढ़िया प्रोसेसर के साथ आता है जो कि आपके गेमिंग अक्सपेरियंस को और भी बेटर बनाता है।

Sony New 5G Mobile
Sony New 5G Mobile

Sony Xperia 1 V 5G Specification

SmartPhone NameSony Xperia 1 V 5G
PerformanceSnapdragon 8 Gen 2
Display6.5 inch OLED
Rear Camera48 MP + 12 MP + 12 MP
Selfie Camera12 MP
Battery5000mAh
USBType C Port
Charger30 W
RAM12 GB – 256GB
Refresh Rate120 Hz
Price1.4 Lakh
Sony Xperia 1 V 5G Specification

यह भी पढ़े:- गरीबो के लिए आ गया सबसे सस्ता 5G फ़ोन, 108 MP कैमरा, 8GB RAM, 256GB स्टोरेज 

Camera:- 48MP, 12MP, 12MP के तीन रियर कैमरा देखने को मिलता है जो आपकी फोटो को बेस्ट क्वालिटी मे निकलता है और फ्रंट मे 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है इन कैमरा के साथ आप 4k रिकॉर्डिंग भी कर सकते हो।

Display:- 6.5 इंच कि स्क्रीन है जिसमे 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है और साथ ही स्क्रीन के लिए गोरिल्ला गिलास कि प्रोटेक्शन भी देखने को मिलती है। इसकी स्क्रीन 1644×3840 पिक्सल के रिजलूशन के साथ आती है।

Battery:- इस मोबाइल में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो पावरफुल 30w के चार्जर से चार्ज होगी इसमें आपको बड़ी बैटरी और और फ़ास्ट चार्जिंग का सुपोर्ट देखने को मिलता है। जो की आपके मोबाइल को 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है। और बड़ी बैटरी होने की वजाह से आपको बढ़िया बैकअप भी मिल जाता है।

यह भी पढ़े:- क्राइम थ्रीलर के शौकीन ओटीटी पर देख सकते है ये दमदार फिल्मे

Processor:- इस मोबाइल में आपको QUALCOMM snapdragon 8 gen 2 प्रोसेसर दिया गया है जो की आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को और भी बेटर बनाता है।

यह एक बढ़िया फ़ोन है जिसमे आपको सभी फीचर्स देखने को मिलते है यह फ़ोन iPhone के मोबाइल्स को टक्कर दे रहा है क्युकी इसकी सभी फीचर्स iPhone जैसे ही है। इस फ़ोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन शॉप दोनों जगह से खरीद सकते हो।

आपको यह फोन कैसा लगा कमेंट में जरुर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना और एसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल और टेलीग्राम चैनल पर ज्वाइन हो सकते हो।

WhatasApp

Tlegram

3 Replies to “iPhone की नींद उड़ने लांच हुआ Sony का ये तगड़ा फोन, जाने बेस्ट फीचर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *