OnePlus Nord CE 3 Lite 8 128 price
Mobile

सस्ता 5G हुआ लॉन्च Oneplus 5g कम बजट मे फिट आएगा

OnePlus Nord CE 3 Lite 8 128 price:- दोस्तों oneplus अपने आप मे एक ब्रांड है इस कंपनी के फ़ोन कम प्राइस मे नहीं मिलते है oneplus के मोबाइल 20000 से शुरू होते है लेकिन हाल ही मे Oneplus ने एक ऐसा मोबाइल लॉन्च किया है जिसके फीचर्स भी दमदार है और इसकी प्राइस भी कम है जो कि आपके बजट मे फिट बैठेगा तो चलिए जानते है इसके बारे मे।

OnePlus Nord CE 3 Lite 8 128 price

दोस्तों Oneplus के अंदर आने वाला यह फ़ोन Oneplus Nord CE 3 Liteकम बजट मे सबसे बेस्ट फ़ोन है इस मोबाइल मे आपको Oneplus कि ब्रांडिंग मिल जाती है यानी कि अगर आप Oneplus जैसी बड़ी कंपनी का फ़ोन चलना चाहते है लेकिन आपका बजट कम है तो ये फ़ोन सिर्फ आपके लिए है।

इस मोबाइल मे कंपनी ने दमदार फीचर्स दिए है और डिजाइन भी बहुत बढ़िया है जो कि आपको 100% पसंद आएगी इस मोबाइल मे बढ़िया बिग डिस्प्ले बड़ी बैटरी और हेवी प्रोसेसर के साथ RAM और इंटरनल स्टोरेज भी बढ़िया मिल जाती है। इस मोबाइल मे आपको 2 वेरिएंट देखने को मिलते है 128GB वेरिएंट और 256GB वेरिएंट इन दोनों का प्राइस अलग है बात करेंगे उसके बारे मे भी।

Also Read. 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ आएगा ये दमदार फ़ोन

OnePlus Nord CE 3 Lite

Oneplus के इस स्मार्टफोन कि डिजाइन बेहद शानदार है बैक पैनल प्लास्टिक का होने के बाद भी काफी प्रीमियम लगता है यह फ़ोन गलसी फिनिस मे आता है जो आपके हाथों मे काफी कूल लगेगा। इसमें बैक मे OnePlus कि ब्रांडिंग मिलती है जिसके कुछ लोग दीवाने है और बटन स्टाइल मे दो कैमरे है हो आपकी फोटो को बेस्ट क्वालिटी मे निकाल कर देते है। राइट साइड मे आपको एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया हुआ है।

इस फ़ोन मे चार्जिंग के लिए टाइप C USB पोर्ट दिया हुआ है और dual स्पीकर के साथ 3.5 mm का एक ऑडिओ जैक भी दिया गया है जिससे आप हैडफ़ोन कनेक्ट कर सकते हो देखा जाये तो फ़ोन बढ़िया क्वालिटी के साथ मार्किट मे आया है और यह वैल्यू फॉर मनी है कम बजट मे OnePlus का मोबाइल खरीदना चाहते हो तो एक बार इसकी तरफ जा सकते हो।

OnePlus Nord CE 3 Lite 8 128 price
photo: social media

Also Read. iPhone की नींद उड़ने लांच हुआ Sony का ये तगड़ा फोन, जाने बेस्ट फीचर

OnePlus Nord CE 3 Lite Specification

BrandOnePlus Nord CE 3 Lite
Display Size6.72 inch
Refresh Rate120 Hz
Display TypeIPS LCD
Resolution2400 × 1080 Pixel
PerformanceAndroid 13
ProcessorQualcomm Snapdragon 695 5g
Battery5000mAh
Charger67w Fast
RAM8GB
Storage128GB, 256GB
Camera108MP 2MP, 2MP
Selfie Camera16MP
Connectivity5G
Price19,999/-

Performance:- अगर बात करें इसकी परफॉरमेंस कि तो इसमें 6nm ओक्टोकोर Snapdragone 965 5G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया हुआ है वैसे चिपसेट थोड़ा कम है लेकिन प्राइस के हिसाब से ठीक है इस मोबाइल मे एंड्राइड 13 OxygenOS 13.1 आउट of बॉक्स काम करता है फ़ोन मे स्टोरेज और RAM भी बढ़िया दी गई है 8GB RAM के साथ आपको 128 जीबी और 256 जीबी कि स्टोरेज मिल जाती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite Price

इस फ़ोन कि प्राइस कि बात करें तो यह 20,000 रूपये मे आने वाला ठीक ठाक फ़ोन है अगर आपको OnePlus कि ब्रांडिंग चाहिए और सर्फ OnePlus का ही मोबाइल खरीदना चाहते हो तो इसे खरीद सकते है, लेकिन अगर आपको थोड़ा अच्छा परफॉरमेंस चाहिए तो आपके लिए यह फ़ोन नहीं है परफॉरमेंस के मामले मे यह फोन थोड़ा स्ट्रगल करता है। लेकिन प्राइस के हिसाब से OnePlus का मोबाइल ठीक है।

Also Read. गरीबो के लिए आ गया सबसे सस्ता 5G फ़ोन, 108 MP कैमरा, 8GB RAM, 256GB स्टोरेज

Note:- इस पोस्ट मे दी गई मोबाइल के बारे मे सभी जानकारी सोशल मीडिया से पढ़ कर आपके साथ शेयर कि गई है इसमें अगर कोई भी गलती होती है तो उसकी जिम्मेदारी हमारी परसनल वेबसाइट नहीं होंगी।

बाकी आपको पोस्ट अच्छी लगी तो तो इसे अपने दोस्तों मे शेयर जरूर करना और ऐसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

4 Replies to “सस्ता 5G हुआ लॉन्च Oneplus 5g कम बजट मे फिट आएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *