OnePlus Ace 3V
Mobile

लड़कियों को लुभाने के लिए OnePlus का सबसे खूबसूरत 5g मोबाइल

OnePlus Ace 3V :- जी लोगो को OnePlus के मोबाइल पसंद है उनके लिए एक गुड न्यूज़ है अगर आप भी इस कंपनी के दीवाने है तो OnePlus कंपनी ने जल्द ही आपके लिए लेकर आ रही है दमदार फ़ोन जिसे देखकर आप भी ख़ुश हो जाओगे।

OnePlus Ace 3V

OnePlus जल्द ही मार्किट मे एक न्यू मोबाइल लॉन्च करने वाला है OnePlus Ace 3V एक मिड बजट फ़ोन होगा कंपनी जलने हाल ही मे OnePlus का Ace 3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है और जल्द ही इसको अपडेट कर OnePlus Ace 3V मॉडल लॉन्च करने वाले है ीा मोबाइल मे बढ़िया डिस्प्ले और प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है।

इस मोबाइल मे Snapdragone 7 Gen 3 का चिपसेट दिया जायेगा जो कि आपके मोबाइल कि परफॉरमेंस को और भी बेटर बना देगा और हा मोबाइल कि लाइफ बढ़ाने के लिए 5500mAh कि बड़ी बैटरी दी जाएगी यह एक वैल्यू फॉर मनी मोबाइल होगा जो कंपनी कम प्राइस मे लॉन्च करने वाली है।

यह भी पढ़े:- केवल ₹10,499 मे 16GB रेम, 256GB स्टोरेज और 50MP कैमरा 

OnePlus Ace 3V Specifications

OnePlus का यह मोबाइल अभी लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन इसके कुछ स्पेशफिकेशन लीक हो गई है कुछ खबरों कि माने तो इस मोबाइल मे 5500 mAh कि बैटरी आएगी जिसको फ़ास्ट चार्जिंग करने के लिए 100W का फ़ास्ट चार्जर दिया जायेगा और Type C USB पोर्ट देखने को मिलेगा।

फ़ास्ट चार्जिंग के अलावा इस मोबाइल मे प्लास्टिक फ्रेम और गिलास बैक से भरपूर होगा इस मोबाइल को लेकर खबरे आ रही है कि इस मोबाइल मे करव डिस्प्ले देखने को मिलेंगी जिसमे प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला गिलास कि प्रोटेक्शन दी जाएगी।

OnePlus Ace 3V
photo: social media

यह भी पढ़े:- 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ आएगा ये दमदार फ़ोन

BrandOnePlus Ace 3V
Display6.74 inch
Display TypeSuper Fluid AMOLED
Refresh Rate120 Hz
Resolution1240 × 2772 Pixel
ChipsetMedia Tek 9000 MT6893
RAM8 GB
Storage256 GB
Camera50MP + 8MP + 2MP
Front Camera16MP
Battery5500mAh
Oprating SystemAndroid 13
Custome UIOxygen OS

Battery:- OnePlus के इस फ़ोन मे आपको 5000mAh कि बड़ी बैटरी देखने को मिलती है और OLED डिस्प्ले देखने को मिलती है जो कि आपकी बैटरी कि खपत थोड़ी बड़ा देती है लेकिन आपकी डिस्प्ले कि क्वालिटी बहुत ही बढ़िया निकल कर आती है 5000mAh कि बैटरी होने कि वजह से इस फ़ोन कि लाइफ बढ़ जाती है।

इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 100W का फ़ास्ट चार्जर ऑन बॉक्स देखने को मिलने वाला है जो आपके मोबाइल को फ़ास्ट चार्ज करेगा, अगर कहा जाये तो सभी इस फ़ोन का वेट कर रहे है क्युकी डिजाइन से लेकर फीचर्स सभी बढ़िया मिलने वाले है और प्राइस भी आपके बजट मे होने वाली है।

यह भी पढ़े:- iPhone की नींद उड़ने लांच हुआ Sony का ये तगड़ा फोन, जाने बेस्ट फीचर

OnePlus Ace 3V Mobile कि बैटरी और स्पेशफिकेशन लाफ़ी बढ़िया है इस फ़ोन के बिल्ड फीचर्स को लेकर बताया जा रहा है कि इस मोबाइल मे प्लास्टिक फ्रेम आ सकती है और रियर मे ग्लास पैनल देखने को मिल सकती है और मोबाइल कर्व डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसमे आप साइड से भी कुछ स्क्रीन को देख पाओगे।

इस पोस्ट मे दी गई सभी जानकारी सोशल मीडिया से ली गई है इसमें अगर कोई भी गलती होती है तो उसकी जिम्मेदारी हमारी परसनल वेबसाइट कि नहीं होंगी।

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना और इस मोबाइल के बारे मे आपकी क्या राय है कमेंट मे जरूर बताना, और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे Whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

One Reply to “लड़कियों को लुभाने के लिए OnePlus का सबसे खूबसूरत 5g मोबाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *