Lahore 1947 Release Date
Movie Update

सनी देओल की लाहौर 1947 इस दिन रिलीज होगी,

Lahore 1947 Release Date:- बॉलीवुड के सुपर स्टार सनी देओल ने हाल ही में ग़दर 2 में धमाल मचाया था और अब उसके बाद लेकर आ रहे है एक और दमदार फिल्म लाहोर 1947 और दर्शक इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है तो चलिए जानते है।

Lahore 1947 Movie

हम सभी सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 के लिए काफी एक्साइटेड है सनी देओल की यह फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है लाहौर 1947 में एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बिच प्रेम कहानी को दिखाया जायेगा और फिर दमदार एक्शन भी होगा मतलब यह फिल्म ग़दर जैसी ही होगी लेकिन कहानी अलग होने वाली है इस फिल्म में 1947 की कहानी बताई जाएगी। हाल में आई इ टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सनी देओल के साथ आमिर खान भी देखने को मिलने वाले है अगर एसा होता है तो सनी देओल और आमिर खान मिलकर दंगल का भी रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

Lahore 1947 Release Date

बात करें लाहौर 1947 मूवी कि रिलीज डेट कि तो अभी इस फ़िल्म पर काम चल रहा है कुछ रिपोर्ट्स तो यह भी केह रही है कि सनी देओल कि यह फ़िल्म 2024 के अंत तक रिलीज हो जाएगी लेकिन इसको लेकर की भी कन्फर्मेशन नहीं है अगर फ़िल्म कि शूटिंग मे काम बचेगा तो फिर यह फ़िल्म 2025 तक खिसक सकती है फ़िल्म कि शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के काम मे काफी समय लगने वाला है इसीलिए मेकर्स ने इस पर खुलकर कोई बात नहीं कि है कि वो इस फ़िल्म को कब तक रिलीज करेंगे लेकिन फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों मे रिलीज होंगी।

Also Read. धूम 4 में शाहरुख़ खान करेंगे धमाका, होगा खतरनाक एक्शन

Lahore 1947 Movie Latest Update

Lahore 1947:- सनी देओल कि मच अवैटेड फ़िल्म लाहौर 1947 को लेकर बड़ी खबर आ रही है और ये खबर आपको ख़ुश कर देगी दरसल ई टाइम्स कि एक रिपोर्ट के अनुसार इस फ़िल्म मे अमीर खान देखने को मिल सकते है अमीर खान न सिर्फ इस फ़िल्म मे कमिओ करेंगे बल्कि इस फ़िल्म को प्रोडूस भी करने वाले है भले ही फ़िल्म मे उनका छोटा रोल होगा लेकिन वह भी काफी दमदार होगा।

फेन्स सनी देओल और अमीर खान कि जोड़ी को बड़े पर्दे पार देखने के लिए काफ़ी एक्साइटेड है अमीर खान इस फ़िल्म कि शूटिंग ज्वाइन करने वाले है अगर ये रिपोर्ट सच साबित होती है तो फिर ये दोनों कि जोड़ी बॉक्स ऑफिस को हिलाने के लिए काफी है, फ़िल्म मे अमीर खान कोनसा रोल प्ले करने वाले है इसको लेकर की भी अपडेट नहीं आई है।

अमीर खान के बारे मे सनी देओल ने कहा कि ग़दर 2 कि सक्सेस के बाद अमीर ने मुझसे मिलने के लिए कहा था और मैनें इब उनसे मुलाक़ात कि और इसके बाद हमने इस फ़िल्म पर काम करने का प्लान बनाया।

Lahore 1947 Release Date
photo: social media

Also Read. ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जाने कब होगी रिलीज 

Lahore 1947 Movie Story

लाहौर 1947 कि कहानी भारत पाकिस्तान के बटवारे पर आधारित होंगी मतलब सनी देओल ग़दर 2 के बाद एक बार फिर भारत पाकिस्तान के मुद्दे पर मूवी बनायेगे और जिस तरह ग़दर और ग़दर 2 हिट रही वैसे ही इस फ़िल्म के हिट होने के चांस भी बढ़ गए है क्युकी ऐसे मुद्दों पर बानी फ़िल्म हिट हो ही जाती है। और इस बार सनी देओल को अमीर खान का साथ भी मिल चूका है।

Lahore 1947 Movie Star Cast

बात करें इस फ़िल्म कि स्टार कास्ट कि तो जैसे आपको पता है कि इस फ़िल्म को सनी देओल के साथ साथ अमीर खान ने भी ज्वाइन कर लिया है और इन दोनों कलाकार के आलावा इस फ़िल्म मे और भी बॉलीवुड के दमदार एक्टर नजर आएंगे।

  • सनी देओल
  • अमीर खान
  • प्रीति ज़िंटा
  • शिल्पा शेट्टी
  • विक्की कोशल
  • मिथुन चक्रवर्ती

Also Read. रामायण की रिलीज़ डेट को लेकर आई बड़ी खबर, जाने रिलीज़ डेट 

कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस फ़िल्म मे प्रीति ज़िंटा भी इस फ़िल्म से अपना कॉमेबैक कर रही है इस फ़िल्म मे यह भी अपना रोल प्ले करती नजर आने वाली है।

आप इस फ़िल्म के लिए कितने एक्साइटेड हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल पर ज्वाइन कर सकते हो।

नोट:- यह सभी जानकारी सोशल मीडिया से पढ़कर आपके साथ शेयर कि गयी है

WhatsaApp

3 Replies to “सनी देओल की लाहौर 1947 इस दिन रिलीज होगी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *