Salaar 2 Movie Release Date
Movie Update

सालार 2 इस दिन होगी रिलीज, सालार में होगा खतरनाक एक्शन

Salaar 2 Movie Release Date:प्रशांत नील और डार्लिंग प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सालार रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही लेकिन अब फेंस इसके पार्ट 2 का वेट कर रहे है और आज हम उसी बारे में जानेगे की प्रभास की फिल्म सालार 2 कब तक रिलीज हो सकती है और इस फिल्म में हमें कौन कौन से न्यू स्टार कास्ट देखने को मिलेगी।

Salaar 2 Movie

सालार मूवी के एंड में प्रशांत नील ने सालार मूवी के पार्ट 2 की अनाउंसमेंट कर दी थी जिसका नाम मेकर्स ने सालार शौर्यंग पर्वं रखा है सालार मूवी दो पार्ट में रिलीज होगी फिल्म की कहानी अभी बची है प्रशांत नील ने फिल्म के पहले पार्ट में कहानी को बिल्ड किया है और इसके दुसरे पार्ट में फुल एक्शन देखने को मिलेगा फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है सभी इस फिल्म के टीज़र और ट्रेलर का वेट कर रहे है सालार के पहले पार्ट में प्रभास और पृथ्वीराज की दोस्ती के बारे में दिखाया गया है लेकिन पार्ट 2 में इनकी दुश्मनी दिखाई जाएगी जो की पहले पार्ट से और भी खतरनाक होगी।

Salaar 2 Movie Release Date

प्रशांत नील ने इस फिल्म की घोसना तो कर दी है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई भी अपडेट नही दिया है लेकिन कुछ रिसोर्सेस के अनुसार फिल्म को रिलीज होने में ज्यदा समय नही लगेगा फिल्म जल्द इ हम सभी के सामने आने वाली है सालार मूवी के बाद प्रशांत नील अपनी फिल्म NTR31 में बीजी है जिसमे जूनियर एनटीआर लीड र्रोल प्ले करने वाले है इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही प्रशांत नील सालार पार्ट 2 पर काम करेंगे

salaar movie
photo: social media

जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 31 2024 के अंत तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो जाएगी फिर प्रशांत नील प्रभास के सालार 2 पर काम शुरू होगा मतलब सालार 2 बॉक्स ऑफिस पर 2025 के अंत तक या फिर 2026 के शुरुआत तक रिलीज होगी। मतलब इस फ़िल्म के लिए हमें लम्बा इंतजार करना होगा लेकिन ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भोकाल काटेगी।

Salaar 2 Update

प्डार्लिंग प्रभास और प्रशांत नील का कॉम्बिनेशन एक बार फील्ड सालार 2 मे भोकाल मचाने वाला है इस फ़िल्म कि स्टोरी काफ़ी खतरनाक होने वाले है क्युकी सालार पार्ट 2 मे बहुत से सवालों के जवाब मोलने वाले है प्रशांत नील ने पार्ट मे कहानी पर पूरा फोकस किया और कहानी को अच्छे से बिल्ड किया लेकिन सालार 2 मे पूरा फोकस एक्शन पर होगा, प्रशांत नील सालार 2 कि कहानी पर रिसर्च कर रहे है और सालार, 2 कि कहानी को पहले पार्ट से भी बेटर बनाएँगे।

फ़िल्म को कहानी प्रभास और पृथ्वीराज के पास्ट कि होंगी मतलब पार्ट 2 मे प्रभास और पृथ्वीराज के बीते हुए कल को बताया जायेगा और फिर आगे कि कहानी शुरू होंगी फ़िल्म कि कहानी वही से शुरू होंगी जहा इसका पहला पार्ट एन्ड हुआ था।

Salaar 2 Movie Release Date
photo: social media

Salaar 2 Movie Cast

जैसा कि हमने आपको बताया कि प्रशांत नील अभी सालार 2 कि कहानी पर रिसर्च कर रहे है तो इसीलिए प्रशांत नील ने अभी इसकी स्टार कास्ट को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन ज्यादातर चान्सेस यही है कि फ़िल्म मे पुरानी कास्ट ही देखने को मिलेंगी न्यू कास्ट को लेकर अभी कोई भी अपडेट नहीं है।

  • प्रभाष
  • पृथ्वीराज सुकुमारन
  • श्रुति हसन
  • टीनू आनंद
  • श्रिया रेड्डी
  • ईस्वरी राव
  • जबपति बाबू
  • रामचंद्र राजू

यह सभी कास्ट पहले पार्ट मे नजर आये थे और दूसरे पार्ट मे भी यही कास्ट नजर आ सकती है, और साथ ही कुछ न्यू कास्ट भी देखने को मिलेंगी जो कहानी मे ट्विस्ट लाएगी। लेकिन उसके लिए हमें मूवी का इंतजार करना होगा।

तो आप इस मूवी का कितना इंतजार कर रहे हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट पाने के लिए हमारे whatsapp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

Also Read. सनी देओल की लाहौर 1947 इस दिन रिलीज होगी

Also Read. धूम 4 में शाहरुख़ खान करेंगे धमाका, होगा खतरनाक एक्शन

Also Read. ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जाने कब होगी रिलीज 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *